आईटी स्पेशलिस्ट्स और सीटीओ सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, पढ़ें डिटेल्स , SIDBI Recruitment 2021 for IT Professionals CTO

SIDBI Recruitment 2021: भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (SIDBI) ने सीटीओ, सीटीओ और देवोप्स लीड के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। आवेदन की अंतिम तारीख 31 मई 2021 है। उम्मीदवार का चयन डायरेक्ट इंटरव्यू से होगा।

SIDBI Recruitment 2021: भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक ने बैंकिंग सेक्टर में प्रौद्योगिकी की बढ़ती भूमिका के बीच ग्राहक सेवा को प्रभावी बनाने के लिए अनुबंध के आधार पर सूचना प्रौद्योगिकी विशेषज्ञों को नियुक्त करने के लिए अधिसूचना जारी की है। अधिसूचना के मुताबिक भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक ( SIDBI ) ने मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ), मुख्य तकनीकी सलाहकार (सीटीए) और देवोप्स लीड के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। कुल पांच पदों पर रिक्तियां भरी जानी हैं। उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन 31 मई 2021 तक या उससे पहले कर सकते हैं।

Read More: एमएसएमई के लिए आशा की नई किरण है सिडबी, स्टार्टअप इकोनॉमी लिए के बूस्टर होगी साबित

उम्मीदवार SIDBI Recruitment 2021 से संबंधित शैक्षणिक योग्यता, चयन प्रक्रिया, पात्रता मापदंड एवं विभागीय विज्ञापन SIDBI Jobs 2021 से जुड़ें जानकारी https://sidbi.in/files/careers/Detailed_AdWeb_IT_ContractRec2021_15062021.pdf से हासिल कर सकते हैं।

SIDBI Recruitment 2021

पदों का विवरण :

अनुबंध के आधार पर पदों की कुल पदों की संख्या 05

मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) – 01 पद

मुख्य तकनीकी सलाहकार (सीटीए) – 03 पद

देवोप्स लीड – 01 पद

वेतनमान :

सीटोओ के लिए 45 से 50 लाख रुपए।

सीटीए के लिए 45 से 50 लाख रुपए।

देवोप्स लीड के लिए 30 से 35 लाख रुपए।

चयन मानदंड

भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक ( Small industries development bank of india ) में खाली पांच पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवार की योग्यता और अनुभव को प्राथमिकता दी जाएगी। आयु सीमा न्यूनतम 35 और अधिकतम 50 वर्ष। इंटरव्यू के लिए केवल शॉर्ट लिस्टेड उम्मीदवार को ही आमंत्रित किया जाएगा। इसके लिए तय तिथि और स्थान के बारे में शॉर्टलिस्टेड उम्मीदवार को सूचित किया जाएगा।

कैसे करें आवेदन

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए आवेदन पत्र सिडबी ( SIDBI ) की वेबसाइट पर उपलब्ध है। आवेदन पत्र तय प्रारूप के मुताबिक भरे होने चाहिए। पीपी साइज फोटो, बायोडेटा, उम्मीदवार के हस्ताक्षर और जरूरी दस्तावेज आवेदन पत्र के साथ संलग्य होना चाहिए। उम्मीदवार आवेदन महाप्रबंधक, मानव संसाधन कार्यक्षेत्र (एचआरवी), लघु भारतीय उद्योग विकास बैंक, एमएसएमई विकास केंद्र, प्लॉट नंबर सी-11, जी ब्लॉक, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स, बांद्रा (पूर्व), मुंबई – 400051 के पते पर भेज सकते हैं। उम्मीदवार अपने हस्तार के साथ स्कैन किए गए आवेदन सीधे ईमेल आईडी [email protected] पर भी भेज सकते हैं। ध्यान रखें आवेदन की अंतिम तिथि 31 मई 2021 है।

Read More: MSMEs की मदद के लिए SIDBI ने लॉन्च किया ‘एमएसएमई सक्षम’, जाने कैसे करेगा मदद

Web Title: SIDBI Recruitment 2021 for IT Professionals & CTO

यह भी पढ़े:  RPSC Rajasthan Police SI Recruitment 2021: Age Limit Of EWS Candidates - RPSC SI Recruitment 2021: राजस्थान पुलिस एसआई भर्ती के लिए आवेदन फिर से शुरू, जानिए किस आयु वर्ग के युवा कर सकते हैं अप्लाई
close