कार्तिक आर्यन से नहीं अपने मामा से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, जानिए कौन हैं उनके मामा?

कार्तिक आर्यन से नहीं अपने मामा से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, जानिए कौन हैं उनके मामा? - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं

बॉलीवुड में बहुत कम समय में बुलन्दियों को छूने वाली सारा अली खान अपने कड़ी मेहनत और खूबसूरती के लिए प्रसिद्ध हैं. सारा अली ने अब तक अपने करियर में जितने भी फिल्मों में काम किया उन सभी कामों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद और सराहा गया है. बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और सारा अली खान अपनी तस्वीरें और वीडियोज को आए दिन शेयर करती रहती हैं जिसको उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. लेकिन क्या आपको पता है सारा अली खान ने एक बार कुछ ऐसा कह दिया जिसको सुनकर सारे लोग अचंभित हो गए.

My mom dressed me for my father's wedding" - Sara Ali Khan - Oyeyeah

})(jQuery);

सारा अली खान को तो आप जानते ही होंगे. सारा अली खान बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सैफ अली खान की बेटी हैं. बीते दिनों सारा अपने पापा सैफ अली खान के साथ कॉफी विद करण शो में आई थी. जैसा कि आप सभी को पता ही है कॉफी विद करण शो में करण जौहर ऐसी सवाल पूछने की कोशिश करते है कि जिसका जवाब अभिनेता या अभिनेत्री थोड़ा अटपटा जवाब दे देते है जिसके बाद वो फस जाते है और काफी दिनों तक सुर्खियों में बने रहते हैं.

हर बार की तरह इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन इस बार कोई विवादित बयान नही आये जिससे सारे लोग नाराज हो जाये. इस बार इस शो में सारा अली खान से जब करण जौहर ने पूछा कि आप किससे शादी करना चाहती है तो उन्होंने कहा कि मैं रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हूं और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हूं लेकिन क्या आपको पता है रणबीर कपूर सारा अली खान के रिश्ते में मामा लगते हैं.

Sara Ali Khan, Ranbir Kapoor to collaborate in Sandeep Reddy Vanga's film  next?सारा की सौतेली मां यानी की करीना कपूर के भाई है रणवीर कपूर. इस हिसाब से रणबीर कपूर सारा अली खान के मामा हुए, लेकिन सारा अली खान ने यह बात बिना डरे बिना हिचकीचाये सबके सामने बोल दिया. गौर करने वाली बात यह है कि उनके पापा सैफ अली खान भी सामने ही बैठे थे उन्होंने अपने पापा के सामने यह बात कह दिया था, जिसके बाद से करण जौहर ने सैफ अली खान से पूछा आपका क्या ख्याल है इस विषय पर.

When Sara Ali Khan almost called Kareena Kapoor Khan 'aunty' and Saif Ali  Khan shut her upतो सैफ अली खान ने बोला मेरी बेटी को जो भी पसंद आएगा मैं उससे बस 2-3 सवाल करूँगा जैसे उसके पॉलिटिकल व्यूज क्या है और ड्रग से रिलेटेड कुछ और सवाल पूछुंगा. मेरी बेटी को जो भी पसंद होगा वह मुझे भी पसंद होगा. जब करण ने सारा से पूछा की आप रणबीर को डेट करना चाहेंगी तो उन्होंने मना कर दिया उन्होंने बोला मैं रणबीर से सिर्फ शादी करना चाहती हूँ. मैं डेट कार्तिक आर्यन को ही करना चाहती हूँ रणवीर को नहीं.

यह भी पढ़े:  Netflix Releases Titles For All The Latest Money Heist Season 5 Part 2 Episodes
close