किसी महल से कम नहीं है राधिका आप्टे का घर, 36 के उम्र में भी अकेली गुजार रही हैं जिंदगी

किसी महल से कम नहीं है राधिका आप्टे का घर, 36 के उम्र में भी अकेली गुजार रही हैं जिंदगी - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी और अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जाने जानी वाली ऐक्ट्रिस राधिका आप्टे आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. फिल्म “वाह लाइफ हो तो ऐसी” के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने के बाद राधिका आप्टे ने कभी भी पीछे मुड़ कर नहीं देखा, और बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान कायम की.

किसी महल से कम नहीं है राधिका आप्टे का घर, 36 के उम्र में भी अकेली गुजार रही हैं जिंदगी - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंसाल 1985 में तमिलनाडु के वेल्लोरे में जन्मी राधिका आप्टे ने अभी बीते 7 सितंबर को अपना 36वां जन्मदिन मनाया है. लेकिन बता दें 36 साल हो चुकी राधिका आप्टे आज भी कुंवारी हैं, उन्होंने अब तक शादी नहीं की है और अकेले ही जिंदगी गुजार रही हैं.

किसी महल से कम नहीं है राधिका आप्टे का घर, 36 के उम्र में भी अकेली गुजार रही हैं जिंदगी - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंबता दें अपने ऐक्टिंग के साथ साथ हमेशा अपने हॉट अवतार को लेकर चर्चा में बनी रही राधिका आज अकेली अपने पुणे के घर में रह रही हैं. बता दें पुणे के जिस घर में राधिका आप्टे रहती हैं उनका वो घर किसी महल से कम नहीं हैं. राधिका आप्टे ने अपनी घर की खूबसूरती का काफी ध्यान रखा है, और उन्होंने अपने घर के हर एक कोने को काफी अच्छे तरीके से डेकोरेट किया है. वहीं दिखने में उनका घर किसी महल या फिर किसी पांच सितारा होटल की तरह ही खूबसूरत लगता है.

किसी महल से कम नहीं है राधिका आप्टे का घर, 36 के उम्र में भी अकेली गुजार रही हैं जिंदगी - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंराधिका आप्टे के घर को देखकर तो आप को इस बात का अंदाजा लग ही गया होगा कि उनका घर कितना रॉयल है. लेकिन आपको बता दें कि इस रॉयल घर में राधिका आप्टे अकेले रहती हैं, क्योंकि 36 साल की हो चुकी हैं राधिका ने अभी तक शादी नहीं की है.

यह भी पढ़े:  40 साल की श्वेता तिवारी ने जिम में जमकर बहाया पसीना, देखिए बेटी ने कैसे दिया साथ?

किसी महल से कम नहीं है राधिका आप्टे का घर, 36 के उम्र में भी अकेली गुजार रही हैं जिंदगी - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंअपनी फिल्मी करियर की शुरुआत करने के बाद राधिका ने भले ही ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया हो, लेकिन उन्होंने जितने भी फिल्मों में काम किया है उन सभी फिल्मों के जरिए उन्होंने अपनी ऐक्टिंग के दम पर खूब पॉपुलैरीटी बटोरी है, और यही कारण है कि राधिका आप्टे आज इंडस्ट्री की एक जानी मानी ऐक्ट्रिस हैं.

किसी महल से कम नहीं है राधिका आप्टे का घर, 36 के उम्र में भी अकेली गुजार रही हैं जिंदगी - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंवहीं अगर राधिका आप्टे की कुछ जबरदस्त फिल्मों की बात करें उसमें अंधाधुंन, बाजार और मांझी दी माउंटेन मैं जैसी फिल्में शामिल हैं. वहीं अपनी ऐक्टिंग के दम पर राधिका अपनी हर फिल्म से काफी पॉपुलैरीटी तो बटोरती ही हैं, वहीं फिल्मों के अलावा वह सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी हॉट और बोल्ड अवतार के कारण भी हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं.किसी महल से कम नहीं है राधिका आप्टे का घर, 36 के उम्र में भी अकेली गुजार रही हैं जिंदगी - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं