गोविंदा की वजह से शो में नहीं पहुंचे कृष्णा अभिषेक, मामी सुनीता ने कहा – नहीं देखना चाहती उसका चेहरा

गोविंदा की वजह से शो में नहीं पहुंचे कृष्णा अभिषेक, मामी सुनीता ने कहा – नहीं देखना चाहती उसका चेहरा - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं

बॉलीवुड के जाने माने ऐक्टर गोविंदा आज किसी इंट्रोडंक्शन के मोहताज नहीं हैं. आज भले ही गोविंदा फिल्मों में नजर नहीं आते हैं, लेकिन 80 और 90 के दशक में इन्होंने अपनी अलग अंदाज के ऐक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया था, वहीं आज भले ही वह फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरीटी आज भी बरकरार है.

गोविंदा की वजह से शो में नहीं पहुंचे कृष्णा अभिषेक, मामी सुनीता ने कहा – नहीं देखना चाहती उसका चेहरा - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंवहीं बता दें जैसे जैसे गोविंदा की पॉपुलैरीटी और उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ी ठीक वैसे ही उनके दुश्मनों में भी इजाफा हुआ. और आज फिल्मी दुनिया में कई लोगों को उनका बड़ा दुश्मन बताया जाता है, और इन्हीं लोगों में से एक नाम है गोविंदा के अपने भांजे कृष्ण अभिषेक का. बता दें पिछले तीन सालों से गोविंदा और कृष्ण के बीच मनमुटाव चल रहा है, और इसी कारण से कृष्णा की भी गिनती गोविंदा के बड़े दुश्मनों में होती है.

गोविंदा की वजह से शो में नहीं पहुंचे कृष्णा अभिषेक, मामी सुनीता ने कहा – नहीं देखना चाहती उसका चेहरा - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंवहीं बता दें गोविंदा और कृष्णा अभिषेक का यह विवाद एक बार फिर से देखने को मिला, जब गोविंदा अपनी पत्नी के सुनीता के साथ टीवी के पॉपुलर कॉमेडी के शो “दी कपिल शर्मा शो” में पहुंचे. वैस तो गोविंदा के भांजे कृष्ण दी कपिल शर्मा शो में अहम रोल में नजर आते हैं, हालांकि खबरों की माने तो जब गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता शो में पहुंचे तो कृष्णा शूटिंग के लिए आए ही नहीं, जिसके बाद गोविंदा और कृष्णा के बीच का मनमुटाव एक बार से सुर्खियों में छा गया. जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा पहली बार जब गोविंदा के शो में आने पर कृष्णा सेट से गायब रहे हों, हालांकि इससे पहले भी एक बार जब गोविंदा शो में पहुंचे थे तो उस समय में कुछ ऐसा ही देखना को मिला था.

यह भी पढ़े:  56 की उम्र में भी शाहरुख खान ने उड़ा दिए सबके होश, सामने आया शर्टलेस अवतार

गोविंदा की वजह से शो में नहीं पहुंचे कृष्णा अभिषेक, मामी सुनीता ने कहा – नहीं देखना चाहती उसका चेहरा - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंवहीं अब जब कृष्णा और गोविंदा का मनमुटाव एक बार फिर से सुर्खियों बन गया तो फिर गोविंद की पत्नी सुनीता सामने आईं और उन्होंने मीडिया से बातचीत की. बातचीत के दौरान उन्होंने कृष्णा की तरफ इशारा करते हुए कहा कि जिन लोगों ने इसे पालपोस कर बड़ा किया है आज ये उसी के साथ बदतमीजी कर रहे हैं. सुनीता आगे कहती हैं कि गोविंदा ने पिछले साल ही इस मुद्दे पर अपनी बात रखी थी और उन्होंने इस परिवारीक अनबन को पब्लिक करने से साफ इंकार कर दिया था, यह हमारे परिवार से जुड़ा मुद्दा है और गोविंदा इसे कभी भी पब्लिक नहीं करना चाहते हैं. लेकिन इस मुद्दे का कोई हल ही नहीं निकल पा रहा है.

गोविंदा की वजह से शो में नहीं पहुंचे कृष्णा अभिषेक, मामी सुनीता ने कहा – नहीं देखना चाहती उसका चेहरा - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं

सुनीता ने कृष्णा के बारे में आगे कहा कि जब भी गोविंदा इससे शो में आते हैं तो वह पब्लिसिटी के चक्कर में मीडिया में कुछ भी बोलता रहता है, और पब्लिसिटी पाने की कोशिश में लगा रहता है. उसके और गोविंदा के बीच जो भी मनमुटाव है वो हमारे घर की बात है, और घर की बातों को हर बार मीडिया में बोलने से क्या फायदा होगा. सुनीता आगे कहती हैं कि गोविंदा भले ही उसकी इस हरकत पर कुछ नहीं कहते हों लेकिन इन सब बातों से वह काफी दुखी होते हैं. हम लोगों ने उसे पाला है, उसे बड़ा किया है लेकिन वो आज हमारे साथ में ही बदतमीजी कर रहा है.

गोविंदा की वजह से शो में नहीं पहुंचे कृष्णा अभिषेक, मामी सुनीता ने कहा – नहीं देखना चाहती उसका चेहरा - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं