जल्दी जवान होने के लिए हंसिका मोटवानी ने लगवाया था यह इंजेक्शन

जल्दी जवान होने के लिए हंसिका मोटवानी ने लगवाया था यह इंजेक्शन - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं

बॉलीवुड में हंसिका मोटवानी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. हंसिका की गिनती बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस में होती है. बता दें कि हंसिका का बॉलीवुड से भी ज्यादा बड़ा नाम साउथ इंडस्ट्री में है. इन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट किया था. साल 2003 में टीवी की सबसे मशहूर सीरियल शाका लका बूम बूम से ही इन्होंने अभियनय की दुनिया में अपना पहला कदम रखा था.

जल्दी जवान होने के लिए हंसिका मोटवानी ने लगवाया था यह इंजेक्शन - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंहंसिका ने तमिल और तेलुगू फिल्मों में काफी ज्यादा काम किया है और यह इन फिल्मों के वजह काफी फेमस भी हैं. हंसिका ने फिल्म कोई मिल गया से बॉलीवुड की तरफ कदम रखा था जिसमें इनके साथ बॉलीवुड के मशहूर हीरो ऋतिक रोशन भी मौजूद थे. साल 2007 में हिमेश रेशमिया की फिल्म आप का सुरूर में भी इन्होंने काम किया है इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस के रूप में थी. यह फिल्म काफी ज्यादा हिट हुई थी.

जल्दी जवान होने के लिए हंसिका मोटवानी ने लगवाया था यह इंजेक्शन - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं

गौरतलब, है कि हंसिका से जुड़ी एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है जिसको यह सामने से कभी नही बताती हैं. दरअसल, लोग ऐसा कहते हैं कि हंसिका की मां एक त्वचा विशेषज्ञ हैं और हंसिका के अचानक से जवान होने का कारण उनकी मां है. उनकी मां ने उनको हार्मोनल इंजेक्शन लगाया था इसके बाद से हंसिका अचानक से बड़ी होने लगी.

जल्दी जवान होने के लिए हंसिका मोटवानी ने लगवाया था यह इंजेक्शन - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंसोशल मीडिया पर उन दिनों हंसिका की ऐसी ही खबरें छाई रहती थी. हालांकि, इस बारे में हंसिका ने कभी भी खुलकर बात नहीं की, इस बात की क्या सच्चाई है असल मायने में किसी को नहीं पता है. यह बात कितनी सच्ची है यह तो सिर्फ हंसिका ही बता सकती हैं, लेकिन आज तक हंसिका ने हॉर्मोलन इंजेक्शन देने को लेकर कुछ भी रिवील नहीं किया है, इसलिए अब यह दिलचस्प बात किस्सा ही बना हुआ.

यह भी पढ़े:  आखिर क्यों अनुष्का और विराट ने सलमान खान को नहीं दि अपनी शादी की दावत.

जल्दी जवान होने के लिए हंसिका मोटवानी ने लगवाया था यह इंजेक्शन - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंबता दें कि हंसिका मोटवानी हमेशा से ही कॉन्ट्रोवर्सी से घिरी रही हैं. दरअसल, हंसिका का एक बाथरूम MMS लीक हो गया था और उनका यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था. इस पर हंसिका ने भी बोला था कि यह वीडियो रेप से भी ज्यादा बत्तर है, लेकिन हंसिका इन सब चीजों की वजह से कभी भी हंसिका टूटी नहीं और उन्होंने लगातार अपने करियर पर ध्यान दिया. बता दें कि हंसिका इतनी कम उम्र की पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके नाम का उनके फैंस ने मंदिर बनवाया है और तो और यहां हंसिका की मूर्ति भी लगाई गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)