जेठालाल को छोड़ उनके बेटे के साथ इश्क फरमा रही हैं बबीता जी, कर रही हैं टप्पू को डेट

जेठालाल को छोड़ उनके बेटे के साथ इश्क फरमा रही हैं बबीता जी, कर रही हैं टप्पू को डेट - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं

साल 2008 में शुरू होने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज टीवी के दुनिया के सबसे पॉपुलर शो बन चुका है. और आज इस शो के पॉपुलैरीटी इतनी है कि इसे हर घर में देखा जाता है. वहीं इस शो को बच्चे हों या बुढ़े हर उम्र के लोग फॉलो करते हैं.

जेठालाल को छोड़ उनके बेटे के साथ इश्क फरमा रही हैं बबीता जी, कर रही हैं टप्पू को डेट - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंबता दें आज दर्शकों के बीच यह शो पॉपुलर तो है ही लेकिन इस शो के साथ साथ इस शो के कलाकार भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं, वहीं इस शो के सभी कलाकारों की एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वहीं इस शो के जेठालाल और बबीता जी का किरदार लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आता है, और दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब अट्रैक्ट करती है.

जेठालाल को छोड़ उनके बेटे के साथ इश्क फरमा रही हैं बबीता जी, कर रही हैं टप्पू को डेट - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंवहीं शो में अक्सर जेठालाल को बबीता जी के साथ फ्लर्ट करते हुए देखा जाता है, वहीं बबीता जी भी अपने कातिलाना अंदाज से अक्सर शो में जेठालाल को घायल करते हुए नजर आती हैं. लेकिन वहीं अगर शो से हटकर बात करें तो खबर आ रही है कि रियल लाइफ में बबीता जी जेठालाल के ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू यानी राज अनडकट को डेट कर रही हैं.

जेठालाल को छोड़ उनके बेटे के साथ इश्क फरमा रही हैं बबीता जी, कर रही हैं टप्पू को डेट - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंशो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ऐक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपनी खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वहीं शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अक्सर मुनमुन दत्ता के फोटोज पर रोमांटिक और फ्लर्टींग कमेंट करते हुए देखे जाते हैं, जिसके बाद लोगों ने दोनों से सवाल करना शुरू कर दिया था कि दोनों के बीच क्या चल रहा, कहीं दोनों एक दूसरे के प्यार में तो नहीं हैं.

यह भी पढ़े:  सिद्धार्थ शुक्ला की माँ ने बेटे की मौत के बाद शहनाज गिल के जिंदगी को लेकर लिया यह बड़ा फैसला

जेठालाल को छोड़ उनके बेटे के साथ इश्क फरमा रही हैं बबीता जी, कर रही हैं टप्पू को डेट - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंहालांकि इस सवाल के बाद दोनों ने सफाई में कहा था कि हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है, हम दोनों बस एक अच्छे दोस्त हैं. लेकिन बता दें पिछले कुछ दिनों से दोनों के अफेयर की खबरें फिर से तेज हो गई है. वहीं रिपोर्टस के मुताबिक मुनमुन दत्ता और राज एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं दोनों के अफेयर की खबरों से दोनों के फैंस काफी हैरान हैं, और हैरानी की वजह है दोनों की उम्र. बता दें मुनमुन दत्ता की उम्र 33 साल है, वहीं राज की उम्र अभी सिर्फ 24 साल है. और इस तरह दोनों की उम्र में 9 साल का फर्क है, और मुनमुन राज से उम्र में 9 साल बड़ी हैं.

जेठालाल को छोड़ उनके बेटे के साथ इश्क फरमा रही हैं बबीता जी, कर रही हैं टप्पू को डेट - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं