देखें वास्तुशास्त्र के हिसाब से डिजाइन 2600 स्क्वायर फिट फैले सोनू सूद के घर की इनसाइड तस्वीरें.

देखें वास्तुशास्त्र के हिसाब से डिजाइन 2600 स्क्वायर फिट फैले सोनू सूद के घर की इनसाइड तस्वीरें. - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं

सोनू सूद, ये नाम भले ही आप मार्च – अप्रैल 2020 से पहले न जानते हों, लेकिन इस महीने के बाद तो आपने इस नाम को जरूर सुना होगा, और इसी कारण से आज ये नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है. साल 2002 में फिल्म शहीद ए आज़म के जरिए भगत सिंह का रोल प्ले करके बॉलीवुड की दुनिया में डेब्यू करने के बाद से सोनू सूद ने एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया और ज्यादतर फिल्मों में विलेन का ही रोल प्ले किया चाहे फिर वह दबंग के छेदी सिंह हो या फिर शूट आउट एट वडाला के दिलावर.

देखें वास्तुशास्त्र के हिसाब से डिजाइन 2600 स्क्वायर फिट फैले सोनू सूद के घर की इनसाइड तस्वीरें. - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंफिल्मों में भले ही सोनू सूद ने विलेन का रोल निभाया है, और कभी हीरो के किरदार में नजर ना आए हों, लेकिन रियल लाइफ में यह किसी हीरो या फिर रिश्ते से कम नहीं हैं. ये सब बातें हम नहीं कह रहे ब्लकि साल 2020 में देश में लॉकडाउन लगने के बाद खुद सोनू की दरियादिली ने इन बातों को साबित किया है. और आज सोनू रियल लाइफ में लोगों के हीरो बन चुके हैं, और इस कदर के हीरो जिनकी लोग पूजा भी करते हैं.

देखें वास्तुशास्त्र के हिसाब से डिजाइन 2600 स्क्वायर फिट फैले सोनू सूद के घर की इनसाइड तस्वीरें. - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंवहीं अब जब सोनू सूद अपनी दरियादिली से जरूरतमंदों की जरूरत को पूरा कर रहे हैं तो लोग भी उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं, तो चलिए इसी बीच आज हम आपको उनके शानदार घर की कुछ इनसाइड तस्वीरों से रुबरु कराते हैं.

देखें वास्तुशास्त्र के हिसाब से डिजाइन 2600 स्क्वायर फिट फैले सोनू सूद के घर की इनसाइड तस्वीरें. - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंसोनू सूद का घर मुंबई के लोखंडवाला में स्थित है. उनका यह घर एक शानदार अपार्टमेंट में है. वहीं उनका यह घर 2600 स्क्वायर फिट में फैला हुआ है, जहां वह अपने माँ, पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं. बता दें अपने करियर की शुरुआती दिनों में सोनू ने काफी स्ट्रगल किया है, और आज उसी स्ट्रगल का ही नतीजा है कि वह एक आलीशान जिंदगी जी रहे हैं. सोनू सूद जिस 4bhk घर में रहते हैं उसकी कीमत 5 करोड़ रुपये है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वहीं सोनू सूद भगवान पर अटूट विश्वास रखते हैं और यही कारण है कि उन्होंने अपने घर को वास्तुशास्त्र के अनुसार डिजाइन करवाया है. वहीं उनके घर में पूजा के लिए भी एक अलग से जगह बनाई गई है, जहां पर गणपति बप्पा विराजमान हैं. वहीं हर साल गणेश चतुर्थी के मौके पर इनके घर में बड़े ही धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया जाता है.

यह भी पढ़े:  राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से परेशान शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरी बहन शमिता, कही ये जरुरी बात

देखें वास्तुशास्त्र के हिसाब से डिजाइन 2600 स्क्वायर फिट फैले सोनू सूद के घर की इनसाइड तस्वीरें. - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंपहले इंजीनियरिंग, फिर मॉडलिंग और फिर साउथ की फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक अपने नाम का परचम लहराने वाले सोनू सूद अपनी पत्नी सुनीता समेत बच्चों और मां के साथ आज एक आलीशान घर में एक आलीशान जिंदगी जी रहे हैं, और ये सब सिर्फ और सिर्फ उनकी मेहनत और उनकी संघर्षों का ही नतीजा है.देखें वास्तुशास्त्र के हिसाब से डिजाइन 2600 स्क्वायर फिट फैले सोनू सूद के घर की इनसाइड तस्वीरें. - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं