नैना गांगुली की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, सनी लियोन से होने लगी तुलना

नैना गांगुली की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, सनी लियोन से होने लगी तुलना - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत और अपनी अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेत्रियों की लिस्ट में नैना गांगुली का भी नाम आता है. यह अक्सर अपनी बोल्डनेस और ग्लैमरस से भरी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. इन दिनों नैना की तुलना सनी लियोन से की जा रही है. दरअसल, नैना की कुछ तस्वीरें इतनी हॉट है जिसको लेकर लोगों ने नैना की तुलना सनी लियोन से करना शुरू कर दिया है.

नैना गांगुली की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, सनी लियोन से होने लगी तुलना - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं17 अप्रैल 1994 को में नैना गांगुली का जन्म कोलकाता हुआ था, इन्होंने ज्यादातर तेलुगु फिल्मों में काम किया है. इन्होंने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म वांगवीत से की थी. इन्होंने तेलुगु के साथ-साथ हिंदी और बंगाली भाषा की फिल्मों में भी काम किया है. 2017 में नैना ने शॉर्ट फिल्म “मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है” से पूरे भारत में काफी लोकप्रियता हासिल की थी.

नैना गांगुली की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, सनी लियोन से होने लगी तुलना - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंआपको बता दें कि 2018 में बंगाली वेब सीरीज चरित्रहीन में भी यह दिखाई दे चुकी है. इस वेब सीरीज में नैना काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई थी जिसको उनके फैंस ने खूब सारा प्यार दिया था. नैना अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें कि नैना अपने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती नैना अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नैना जब भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो सुर्खियों में आ जाती हैं.

नैना गांगुली की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, सनी लियोन से होने लगी तुलना - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंनैना अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है. वहीं इन दिनों इनकी इस बोल्डनेस को देखते हुए लोगों ने नैना की तुलना सनी लियोनी से करना शुरू कर दिया. आपको बता दें कि नैना अपनी आने वाली फिल्म ब्यूटीफुल को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रही है, यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इनके फैंस भी इनकी फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.

यह भी पढ़े:  बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट लिस्ट | Bigg Boss 15 Contestant List in Hindi

नैना गांगुली की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, सनी लियोन से होने लगी तुलना - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंबता दें कि नैना कैमरे पर खुद काफी बोल्ड रूप प्रदर्शित करती हैं लेकिन कैमरे के बाहर नैना बिल्कुल एक अलग किस्म की अभिनेत्री मानी जाती है, और उनको भक्ति और प्रथानाओं में खुद को शामिल करना काफी अच्छा लगता है.