पति से दूर होने के बाद से एकदम बिंदास जिंदगी जी रही हैं संजीदा शेख, देखें उनकी बोल्ड तस्वीरें

पति से दूर होने के बाद से एकदम बिंदास जिंदगी जी रही हैं संजीदा शेख, देखें उनकी बोल्ड तस्वीरें - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं

छोटे पर्दे से पूरे देश में अपने नाम का परचम लहराने वाली संजीदा शेख आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों इनकी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें संजीदा अपनी बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए नजर आ रही हैं. उनकी यह तस्वीरें देखकर कोई बता सकता है कि संजीदा पहले से ज्यादा खूबसूरत लगने लगी है.

पति से दूर होने के बाद से एकदम बिंदास जिंदगी जी रही हैं संजीदा शेख, देखें उनकी बोल्ड तस्वीरें - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंसंजीदा अब अपना काफी ज्यादा ख्याल रख रही है और अपने आप को फिट रखने के लिए संजीदा घंटों तक जिम में समय बिता रही है. संजीदा शेख ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था ‘ख्याल’ और हार्ट वाली इमोजी भी लगाई थी.

पति से दूर होने के बाद से एकदम बिंदास जिंदगी जी रही हैं संजीदा शेख, देखें उनकी बोल्ड तस्वीरें - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंसंजीदा इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. संजीदा की तस्वीरों पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इनकी इन तस्वीरों के वजह से इनको ट्रोल भी कर रहे है. बात दें कि संजीदा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती है और आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

पति से दूर होने के बाद से एकदम बिंदास जिंदगी जी रही हैं संजीदा शेख, देखें उनकी बोल्ड तस्वीरें - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंसंजीदा शेख ने साल 2006 में छोटे पर्दे से अभिनय की दुनिया में अपना कदम पहला कदम रखा था. संजीदा ने टीवी की मशहूर शो ‘क्या होगा निम्मो’ से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. संजीदा ने अपने पहले ही शो से ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. इसके बाद से संजीदा ने कई मशहूर सीरियल्स में काम किया.

यह भी पढ़े:  प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट 'सोना' का खाना इतना महँगा की सुन कर आपकी भूख मर जाए.

पति से दूर होने के बाद से एकदम बिंदास जिंदगी जी रही हैं संजीदा शेख, देखें उनकी बोल्ड तस्वीरें - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंटीवी की दुनिया में काम करते करते संजीदा का मुलाकात आमिर अली से हो गया. आमिर और संजीदा ने एक दूसरे को तकरीबन 6 साल तक डेट किया था और उसके बाद 2012 में इन दोनों ने शादी कर ली. बता दें कि संजीदा और आमिर ने नच बलिए 3 में भी पार्टिसिपेट किया था और इन दोनों ने यह शो जीत भी लिया था.

पति से दूर होने के बाद से एकदम बिंदास जिंदगी जी रही हैं संजीदा शेख, देखें उनकी बोल्ड तस्वीरें - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंइन दोनों की जोड़ी को टीवी इंडस्ट्रीज की सबसे खूबसूरत जोड़ी मानी जाती थी. हालांकि यह जोड़ी ज्यादा दिन तक एक साथ नहीं रह सकी. शादी के 8 साल बाद ही इन दोनों के बीच तनाव आने शुरू हो गए जिसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे से दूर होने का फैसला कर लिया. संजीदा और आमिर की एक बेटी भी है. संजीदा ने छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पदों पर भी अपना अभिनय प्रस्तुत किया है. संजीदा बागबान, नवाबजादे, पंख जैसी बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

पति से दूर होने के बाद से एकदम बिंदास जिंदगी जी रही हैं संजीदा शेख, देखें उनकी बोल्ड तस्वीरें - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं