पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध पर CM चन्नी ने प्रियंका गांधी को किया ब्रीफ, BJP ने पूछा- वह कौन से संवैधानिक पद पर हैं?

संबित पात्रा ने पूछा कि प्रियंका गांधी के पास कौन सा संवैधानिक पद है जिन्हें सीएम ने पीएम की सुरक्षा चूक के संबंध में जानकारी दी

पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुए चूक का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से सवाल किया कि उन्होंने प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को पीएम की सुरक्षा की जानकारी क्यों दी? संबित पात्रा ने पूछा कि प्रियंका गांधी के पास कौन सा संवैधानिक पद है जिन्हें मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी की सुरक्षा चूक के संबंध में जानकारी दी?

संबित पात्रा की यह टिप्पणी पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के यह कहने के एक दिन बाद आई है कि उन्होंने बुधवार को पीएम मोदी के राज्य के दौरे के दौरान प्रियंका गांधी को जो कुछ भी हुआ उसके बारे में जानकारी दी थी। सीएम चन्नी के इस बयान पर बीजेपी ने तीखा हमला बोला है।

UPI का सर्वर हुआ डाउन, Google Pay और Paytm के जरिए लोग नहीं कर पा रहे हैं ऑनलाइन पेमेंट

संबित पात्रा ने सीएम चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह दुर्भाग्य की बात है कि एक सिटिंग मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा जैसे संवेदनशील मुद्दे को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा को ब्रीफ किया। बीजेपी नेता ने पूछा कि सीएम ने ऐसा क्यों किया, क्या प्रियंका गांधी किसी संवैधानिक पद पर हैं जो उन्हें जानकारी दी गई। पीएम की सुरक्षा को लेकर प्रियंका गांधी का क्या रोल है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने संबित पात्रा के हवाले से कहा कि मौजूदा मुख्यमंत्री ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पीएम की सुरक्षा चूक के संबंध में जानकारी दी! क्यों? प्रियंका के पास कौन सा संवैधानिक पद है। उन्हें पीएम की सुरक्षा के संबंध में क्यों लूप में रखा गया? हमारा दृढ़ विश्वास है कि गांधी परिवार को इस पर सफाई देनी चाहिए।

बता दें कि पांच जनवरी को पंजाब के फिरोजपुर में कृषि प्रदर्शनकारियों द्वारा की गई नाकाबंदी के चलते प्रधानमंत्री मोदी का काफिला 15-20 मिनट तक एक फ्लाइओवर पर फंसा रहा था, जिसके बाद स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (SPG) ने एक वायुसेना एयरबेस की ओर लौटने का निर्णय लिया। केंद्र और पंजाब सरकार की एक-एक टीम इस मामले की जांच कर रही हैं।

बुनकरों और कारीगरों को तुरंत ई-कॉमर्स से जोड़े जाने की जरूरत : पीयूष गोयल

इस मामले को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने ”बड़ी सुरक्षा चूक” करार दिया है। वहीं, सीएम चन्नी ने पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के संबंध में एक बयान जारी करते हुए कहा कि पंजाब में उनको कोई खतरा नहीं था, वे यहां सुरक्षित थे। सीएम चन्नी ने आगे कहा कि मैंने इस संबंध में प्रियंका गांधी जी से बात की है और उन्हें पूरे मामले से अवगत कराया है। चन्नी के इसी बयान पर बीजेपी अब कांग्रेस पर हमलावर हो गई है।

यह भी पढ़े:  MedPlus Health Services का मार्केट में कल होगा आगाज, क्या इनवेस्टर्स को मिलेगा अच्छी लिस्टिंग का फायदा?

Redirecting in 10 seconds

Close
close