बिना नहाए 1 साल तक रह सकती हैं दिशा पाटनी लेकिन बिना सेक्स के एक पल भी गुज़ारना करना होता है मुश्किल

बिना नहाए 1 साल तक रह सकती हैं दिशा पाटनी लेकिन बिना सेक्स के एक पल भी गुज़ारना करना होता है मुश्किल - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं

दिशा पाटनी ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है. अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी दिशा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. यह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती रहती है. दिशा पाटनी अपनी फिटनेस पर भी काफी ज्यादा ध्यान देती हैं, और यह बेहद खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी फिट अभिनेत्री भी मानी जाती हैं.

बिना नहाए 1 साल तक रह सकती हैं दिशा पाटनी लेकिन बिना सेक्स के एक पल भी गुज़ारना करना होता है मुश्किल - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंदिशा पाटनी आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी अपनी किसी वीडियोज की वजह से तो कभी अपनी किसी हॉट फोटोज की वजह से, तो कभी अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ भी रिश्ते को लेकर. बता दें इन दिनों सोशल मीडिया पर इनका एक बहुत पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा जिसमें इनसे सेक्स से जुड़े कुछ सवाल किए गए थे जिसका जवाब इन्होंने काफी बेबाकी से दिया था.

बिना नहाए 1 साल तक रह सकती हैं दिशा पाटनी लेकिन बिना सेक्स के एक पल भी गुज़ारना करना होता है मुश्किल - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंदरअसल दिशा पाटनी ने बहुत पहले एक इंटरव्यू दिया था, उस समय यह इतनी लोकप्रिय नहीं थी. दिशा पाटनी का यह इंटरव्यू उनके करियर के शुरुआती दिनों का है, इन्होंने उस दौरान एक इंटरटेनमेंट पोर्टल को अपना इंटरव्यू दिया था जहां इनसे अजीबोगरीब सवाल किया गया था, लेकिन दिशा ने उन सवालों का जवाब काफी बेबाकी से दिया था.

बिना नहाए 1 साल तक रह सकती हैं दिशा पाटनी लेकिन बिना सेक्स के एक पल भी गुज़ारना करना होता है मुश्किल - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंइंटरव्यू में जब दिखा पाटनी से पूछा गया कि अगर उन्हें महीने में एक बार सेक्स करना हो और साल भर का मेकअप फ़्री में मिले तो आप इनमें से किस चीज को चुनेंगी. दिशा ने इस सवाल का जवाब काफी घुमा कर दिया. उन्होंने कहा कि मैं ज्यादा मेकअप नही करती इसलिए मुझे लगता है कि मैं मेकअप छोड़ दूंगी इससे साफ ज़ाहिर होता है की उन्होंने सेक्स को चुना था

यह भी पढ़े:  कादर खान कभी सड़कों पर मांगा करते थे भीख, और फिर अचानक ऐसे बदल गई किस्मत.

बिना नहाए 1 साल तक रह सकती हैं दिशा पाटनी लेकिन बिना सेक्स के एक पल भी गुज़ारना करना होता है मुश्किल - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंवहीं अगले प्रश्न में जब उनसे पूछा गया कि आपको पूरी जिंदगी गीले अंडर वियर पहनने हो या 1 साल में एक बार नहाना हो तो आप किसे चुनेंगे तो दिशा ने कहा कि मैं जिंदगी भर गिला अंडरवियर पहन कर नहीं रह सकती इसलिए मैं 1 साल में एक बार नहाना पसंद करूंगी. इन सारे सवालों का जवाब देते हुए दिशा बिल्कुल भी नहीं घबराई रही थी और उनका यही अंदाज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आता है. वहीं आज जब उन्होंने बॉलीवुड में एक अच्छी खासी पहचान बना ली ही तो उनका यह पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.