मुनमुन दत्ता को भारतीय होने पर आती है शर्म, रिलेशनशिप की खबरों को लेकर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब.

मुनमुन दत्ता को भारतीय होने पर आती है शर्म, रिलेशनशिप की खबरों को लेकर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब. - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं

पिछले कुछ दिनों से ‘तारक मेहता शो” के दो कलाकार काफी सुर्खियों में चल रहे हैं. जिनमें से एक है तारक मेहता शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता और दूसरे कलाकार हैं शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनडकट. इन दिनों इन दोनों के रिलेशनशिप की अफवाह खूब उड़ रही है.मुनमुन दत्ता को भारतीय होने पर आती है शर्म, रिलेशनशिप की खबरों को लेकर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब. - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंइस पर काफ़ी समय बाद मुनमुन ने चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है, दोनों एक्टरों के रिलेशनशिप की खबरों पर मुनमुन दत्ता ने दो पोस्ट लिखें हैं, जिसमें से पहली पोस्ट में उन्होंने लिखा कि ‘भारतीय मीडिया को शर्म आनी चाहिए यह अधिकार किसने दिया कि भारतीय मीडिया किसी की भी पर्सनल लाइफ में ताक झांक करें और वह भी उससे बिना अनुमति लिए. वहीं दूसरी पोस्ट में मुनमुन दत्ता ने आम लोगों के लिए लिखा उन्होंने लिखा कि “मुझे आम जनता से तो कम से कम यह उम्मीद नहीं थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

लेकिन कमेंट सेक्शन में जो आम लोगों ने गंदगी भरी है उससे यह साबित होता है कि हम लोग कितने पिछड़े समाज और मानसिकता का हिस्सा है, आगे मुनमुन ने कहा कि मैंने 13 साल सबको इंटरटेन किया लेकिन किसी को 13 मिनट भी नहीं लगे मेरी इज्जत को तार-तार करने में, आखिर में मुनमुन ने कहा कि मुझे भारतीय बेटी होने पर शर्म की आती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

गौरतलब है, कि मुनमुन दत्ता और राज अनडकट के रिलेशनशिप की खबरों ने पिछले काफी समय में मीडिया में खूब जगह बनाई है. खबरों के मुताबिक इनके रिलेशनशिप की खबरों के बारे में शो के बाकी सदस्य भी जानते हैं. बता दें, कि मुनमुन दत्ता राज से उम्र में करीब 9 साल बड़ी है, लेकिन असल जिंदगी में वह राज अनडकट के प्यार में पागल हैं, हालांकि इस बात की दोनों के तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

यह भी पढ़े:  दुनिया के सबसे रईस ऐक्टर्स में शामिल हैं शाहरुख खान, करियर के दौरान बना चुके हैं इतने अरब की संपत्ति

मुनमुन दत्ता को भारतीय होने पर आती है शर्म, रिलेशनशिप की खबरों को लेकर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब. - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं