सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल का वीडियो आया सामने, देख आखों पर यकीन करना हो जाएगा मुश्किल 

सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल का वीडियो आया सामने, देख आखों पर यकीन करना हो जाएगा मुश्किल  - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं

बॉलीवुड के काफी फेमस अभिनेता और बिग बॉस सीजन 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला बीते 3 सितंबर को इस दुनिया से अलविदा कह गए. सिद्धार्थ के अचानक से चले जाने के बाद से उनके चाहने वालों का दिल टूट गया है. सिद्धार्थ के परिवार वाले और उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल अभी इस सदमे से उभर नहीं पाए हैं. साथ ही साथ सिद्धार्थ के फैंस भी इनके मृत्यु के बाद से काफी सदमे में है, और सोशल मीडिया पर अपने अपने तरीके से सिद्धार्थ की तस्वीरें शेयर करके उनको याद कर रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल का वीडियो आया सामने, देख आखों पर यकीन करना हो जाएगा मुश्किल  - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंसिद्धार्थ की मृत्यु के बाद से सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ से जुड़ी चीजें जमकर वायरल हो रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें सिद्धार्थ के जैसा दिखने वाला एक लड़का सिद्धार्थ की तरह एक्टिंग कर रहा है. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की शक्ल से उस लड़के की शक्ल से मिल रही है. हाल ही में इस लड़के का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandan Wilfreen❤️🇬🇧🇮🇳 (@chandan53.cr)

वीडियो में वह लड़का अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की तरह केवल दिख ही नहीं रहा बल्कि हूबहू उनकी तरह एक्टिंग भी कर रहा है. इस लड़के ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ की तरह एक्टिंग करने वाले काफी वीडियो भी शेयर किये है. बता दें कि यह लड़का सिद्धार्थ शुक्ला का बहुत बड़ा फैन है और इसने अपने इंस्टाग्राम के बायो में जूनियर सिद्धार्थ भी लिख रखा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandan Wilfreen❤️🇬🇧🇮🇳 (@chandan53.cr)

बता दे कि इस लड़के ने जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो को देखकर सिद्धार्थ के फैंस काफी भावुक नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कमेंट में सिद्धार्थ के एक फैंस ने लिखा है कि “भाई तू सिद्धार्थ की मां से मिल ले” तो वही एक और फैंस ने लिखा है कि “भाई सिद्धार्थ शुक्ला की याद फिर से दिला कर तूने भावुक कर दिया”  एक फैंस ने तो यह तक लिख दिया कि भाई तू ही सिद्धार्थ शुक्ला है.

यह भी पढ़े:  अंजलि भाभी का ग्लैमरस अंदाज उड़ा देगा आपके होश

सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल का वीडियो आया सामने, देख आखों पर यकीन करना हो जाएगा मुश्किल  - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंवहीं सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड शहनाज गिल उनके अचानक से चले जाने से बेहद दुखी हैं. अभिनेता के अंतिम संस्कार पर शहनाज फूट-फूट कर रो रही थी. सिद्धार्थ की मृत्यु के काफी दिन बीत चुके हैं हालांकि शहनाज अभी भी इस दुख से बाहर नहीं निकल पाई है. सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस इनको अपना पूरा समर्थन और सपोर्ट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर ‘वी लव यू शहनाज’ ट्रेंड करवा रहे हैं.