सेना का कॉमन एंट्रेंस एग्जाम स्थगित, यहां से चेक करें डिटेल ,

 

Indian Army CEE postponed: भारतीय सेना ने आर्मी कॉमन एंट्रेंस एग्जाम स्थगित कर दिया है। यह परीक्षा 30 मई 2021 को आर्मी सेंटर, हैदराबाद में आयोजित होने वाला था।

Indian Army CEE postponed: देशभर में जारी कोरोना महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए भारतीय सेना ने आर्मी कॉमन एंट्रेंस एग्जाम ( Indian Army CEE ) स्थगित कर दिया है। यह परीक्षा 30 मई 2021 को आर्मी सेंटर, हैदराबाद में आयोजित होने वाला था। इस परीक्षा 4 मार्च से 24 मार्च के बीच हकीमपेट के तेलंगाना स्टेट स्पोर्ट्स स्कूल में आयोजित सेना भर्ती रैली के सफल W4Rउम्मीदवारों के लिए आयोजित होनी थी।

Indian Army CEE 2021

भारतीय सेना के डिफेंस विंग की ओर से जारी अधिसूचना में बताया गया है कि 30 मई को प्रस्तावित इंडियन आर्मी कॉमन एंट्रेंस एग्जाम (cee) को स्थगित किया जा रहा है। देश भर में मौजूदा कोविड-19 संक्रमण परिस्थितियों को देखते हुए यह फैसला किया जा रहा है। वहीं परीक्षा की नई तारीखें जल्द ही घोषित की जाएगी। अभ्यर्थी भर्ती प्रक्रिया के संबंध में ताजा और डिटेल अपडेट के लिए भारतीय सेना की आधिकारिक वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर जाकर हासिल कर सकते हैं।

Read More: Mail Motor Service Chennai Recruitment 2021: 10वीं पास युवाओं के लिए स्टाफ कार ड्राइवर के पदों पर निकली भर्ती, पढ़ें डिटेल

जयपुर और जोधपुर में भी हो चुका है रद्द

बता दें कि इसके पहले भारतीय सेना ने उत्तर-पूर्व राज्य के हकीमपेट, जयपुर और जोधपुर में होने वाली इंडियन आर्मी रैली भर्ती ( Indian Army ) परीक्षा को भी कोविड-19 की वजह से स्थगित कर दिया था। यह परीक्षा 30 मई को जयपुर और जोधपुर में होनी थी। वहीं इस संबंध में मीडिया रिपोर्ट में राजस्थान के डिफेंस पीआरओ ने बताया था कि 30 मई 2021 को रैली और मेडिकल रूप से फिट कैंडिडेट्स की संयुक्त प्रवेश परीक्षा को स्थगित किया गया है। ऐसे में नई परीक्षा की नई तारीखों के संबंध में जल्द ही सूचना अपडेट की जाएगी। दरअसल, कोरोना महामारी की दूसरी लहर आने के बाद से तमाम परीक्षाएं पहले ही टाली जा चुकी हैं। इनमें सीबीएसई, यूपी, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, महाराष्ट्र, एमपी सहित देश के तमाम राज्यों ने 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं को आगे के लिए टाल दिया है। सीबीएसई ने तो 10वीं की परीक्षा को रद्द कर दिया है।

Read More: IBPS PO/Clerk recruitment 2021: बैंक पीओ और क्लर्क की जून में निकलने वाली है वैकेंसी, पढ़ें डिटेल

Web Title: Indian Army CEE Postponed Till Further Orders

यह भी पढ़े:  Sarkari Naukri 2021: Apply In KGBV Meerut Recruitment 2021 - Sarkari naukri 2021: कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालयों में शिक्षक के पदों पर निकली भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि कल
close