स्टार हेल्थ ने शुरू की व्हाट्सऐप सर्विसेस, नई पॉलिसी से लेकर क्लेम करने की भी मिलेगी सुविधा

सेवा का लाभ उठाने के लिए कंपनी द्वारा दिये नंबर पर सिर्फ ‘Hi’ भेजना होगा

स्वास्थ्य बीमा कंपनी स्टार हेल्थ एंड एलाइड (Star Health and Allied) ने अपने ग्राहकों को परेशानी मुक्त सेवाएं प्रदान करने के लिए व्हाट्सएप (WhatsApp) सेवाएं शुरू की हैं। बीमाकर्ता ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा “सोशल मीडिया एप्लिकेशन के जरिये स्टार हेल्थ के ग्राहक व्हाट्सएप से केवल कुछ क्लिक के साथ पॉलिसी की खरीद से लेकर दावों तक एंड-टू-एंड सेवा का लाभ उठा सकते हैं।

ग्राहकों को तुरंत पॉलिसी सेवा का लाभ उठाने के लिए, कैशलेस क्लेम फाइल करने या पॉलिसी दस्तावेजों को उनकी सुविधा और आसानी से डाउनलोड करने के लिए, केवल अपने व्हाट्सएप नंबर से स्टार हेल्थ व्हाट्सएप सेवा नंबर +91 95976 52225 पर “Hi” संदेश भेजना होगा। “

व्हाट्सएप मैसेजिंग प्लेटफॉर्म का एन्क्रिप्शन यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहक से प्राप्त और शेयर की गई जानकारी सुरक्षित और गोपनीय बनी रहेगी। व्हाट्सएप पर कंपनी की उपस्थिति इसकी 360 डिग्री सपोर्ट इनीशिएटिव का हिस्सा है जिसकी वजह से कंपनी के ग्राहक कई चैनलों के जरिये कंपनी के साथ बातचीत कर सकते हैं।

बाजार में आज कंसोडिलेशन का मूड, जानें मोतीलाल ओसवाल की शिवांगी सारडा के ट्रेडिंग आइडियाज

स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस के प्रबंध निदेशक आनंद रॉय ने कहा, “व्हाट्सएप को भारत में भारी लोकप्रियता प्राप्त है और बहुत ज्यादा लोगों के पास है। इसलिए हमारा मानना ​​है कि यह एक बढ़िया प्लेटफॉर्म है जो न केवल हमें अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देने में मदद करेगा बल्कि उनके साथ हमारे जुड़ाव एवं संपर्क को भी बेहतर बनाएगा। हमारा मानना ​​है कि इस सर्विस से हम अपने पॉलिसीधारकों के साथ कभी भी और कहीं भी जुड़े रह सकेंगे, खासकर तब जब उन्हें हमारी सबसे ज्यादा जरूरत हो।

प्रेस रिलीज में कहा गया है कि व्हाट्सएप मैसेजिंग के अलावा, स्टार हेल्थ के ग्राहक कंपनी के चैट असिस्टेंट – ट्विंकल, कस्टमर केयर नंबर, एजेंट, आधिकारिक वेबसाइट, शाखा कार्यालयों और स्टार पावर ऐप के जरिये भी बीमाकर्ता से संपर्क कर सकते हैं। इस प्रकार कंपनी सभी ग्राहकों के लिए उनके पसंद के विकल्प के जरिये आवश्यक सेवाओं को आसानी से पाने के लिए एक संपूर्ण समाधान उपलब्ध कराती है।

 

यह भी पढ़े:  BSNL का जबरदस्त प्लान, एक बार रिचार्ज कराने पर मिलेगी 15 महीने की वैलिडिटी और फ्री कालिंग, इतना मिलेगा डेटा

Redirecting in 10 seconds

Close
close