1000 रिक्त पदों पर निकली भर्तियां, बिना लिखित परीक्षा के होगा सेलेक्शन , SHS Job Notification 2021 for Medical Officer post

SHS Job Notification 2021: SHS Job Notification 2021: स्टेट हेल्थ सोसाइटी बिहार (State Health Society Bihar SHS) ने मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) के रिक्त पदों के भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जिसके तहत कुल 1000 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

SHS Job Notification 2021: बिहार में रहने वाले युवा यदि रकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो स्टेट हेल्थ सोसाइटी बिहार (State Health Society Bihar, SHS) ने की ओर से एक सुनहरा मौका आपको मिलने वाला है। स्टेट हेल्थ सोसाइटी बिहार की ओर से मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) के रिक्त पदों को भरने के लिए कुल 1000 पदों पर नियुक्तियां की जानी है जो उम्मीदवार इन पदों को पाने के इच्छुक हैं वे इसका आधिकारिक वेबसाइट http://statehealthsocietybihar.org/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती इंटरव्यू के माध्यम से का जाएगी। यह साक्षात्कार प्रक्रिया 14, 17 और 21 मई 2021 को उपस्थित हो सकते हैं।

इस पद को प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस डिग्री होनी चाहिए। वहीं उम्मीदवारों के पदों पर अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु 55 साल की होनी चाहिए। उम्मीदवार इंटरव्यू देने जाते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि अपनी सभी शैक्षणिक दस्तावेजों को जैसे हाईस्कूल, इंटर, एमबीबीएस डिग्री सहित सभी शैक्षणिक दस्तावेजों और उसके फोटोकॉपी को अपने साथ लेकर जाएं। इसके साथ ही उम्मीदवारों समय पर केंद्र पर पहुंचे, देरी से पहुंचने वालों को सेंटर पर आने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

सैलरी

मेडिकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 65000 रुपये सैलरी दी जाएगी।

यहां होगी नियुक्तियां

मेडिकल ऑफिसर के पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों की नियुक्तियां कैमूर, किशनगंज, खगड़िया, लखीसराय, मुंगेर, मुजफ्फरपुर, मधुबनी, मधेपुरा, नवादा, नालंदा, पटना, पूर्णिया, शेखपुरा और रोहतास सहित अन्य शहरों में की जाएंगी।

यह भी पढ़े:  Latest Jobs: How To Apply For HPCL Recruitment 2021 - Latest Jobs: एचपीसीएल में इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें अप्लाई
close