83 Full Movie Download Leaked on Tamilrockers to Watch Online

83 Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

83 2021 की एक बहु प्रतीक्षित फ़िल्म है जो की एक sport ड्रामा फ़िल्म है। इस फ़िल्म को direct किया गया है Kabir Khan जी के द्वारा, वहीं इसे मिलित रूप से produce किया गया है कबीर Khan, Vishnuvardhan Induri, Deepika Padukone और Sajid Nadiadwala, Reliance Entertainment, Phantom Films और 83 Film Ltd के द्वारा।

इस फ़िल्म में कई सारे stars शामिल हैं जसी की क्रिकेटर कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा के साथ और आर बद्री।

फिल्म को 4 जून 2021 को रिलीज करने के लिए पुनर्निर्धारित किया गया था। फिर COVID-19 मामलों में वृद्धि के कारण फिल्म की रिलीज की तारीख अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई है। अब यह 24 दिसंबर 2021 को तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब किए गए संस्करणों के साथ 3डी में नाटकीय रूप से रिलीज़ होगी।

83 Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

83 Movie Download, जब भारत ने लॉर्ड्स में पहली बार विश्व कप फाइनल जीता: वह जीत इस बात का महत्वपूर्ण मोड़ थी कि हमने खुद को एक क्रिकेट राष्ट्र के रूप में कैसे देखा, और उस अविश्वसनीय जीत ने उस देश की नसों में कैसे प्रवेश किया जो तब तक खुद को देखा था क्रिकेट के मैदान पर और बाहर भी दौड़ता है। अगली सुबह, बैनर की सुर्खियों में ‘द कप इज आवर’ चिल्लाया, और कुछ भी पहले जैसा नहीं था। यह सभी रक्त की दौड़ को हराने के लिए एक रक्त दौड़ थी।

83 को इसके कथानक के संबंध में किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। यह एक ऐसी फिल्म है जो 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत का इतिहास रचती है। जबकि ग्रैंड फाइनल के परिणाम इतिहास की किताबों में लिखे गए हैं, जो फिल्म को आकर्षक और बात करने लायक बनाता है वह है छिपे हुए रत्न और व्यक्तिगत उपाख्यान टीम के खिलाड़ियों के जीवन से।

83 में 25 जून, 1983 को वेस्ट इंडीज के खिलाफ फाइनल खेलने वाली पूरी टीम का चित्रण करने वाली एक विशाल कलाकारों की टुकड़ी का दावा है – एक ऐसी तारीख जो क्रिकेट के इतिहास में नीचे चली गई है।

83 Movie Download MoviesVerse Trailer

यहाँ पर आप 83 Full Movie Download Filmy4wap की Trailer को online देख सकते हैं। कबीर हर खिलाड़ी को भावनाओं से रंगते हैं और उसे भरी हुई टीम में सबसे अलग बनाते हैं। कौन जानता था कि कृष्णमाचारी श्रीकांत (जीवा) के पास ऐसे क्षणों में हास्य की भावना थी जिसकी आप किसी से उम्मीद नहीं करते थे कि वह जयकार करे। या बलविंदर संधू (एमी विर्क) की बड़े मैच से पहले व्यक्तिगत हार।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Atrangi Re, Sooryavanshi, 420 IPC, Chandigarh Kare Aashiqui इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

83 न केवल दलितों की सफलता की कहानी की भावनात्मक ऊंचाई को पकड़ता है, बल्कि लोकप्रिय मुहावरे में एक अच्छी तरह से शोधित दस्तावेज भी प्रस्तुत करता है। यह फिल्म की शुरुआत में आता है जब कबीर हमें टीम की तस्वीर के पीछे एक प्यारी सी कहानी सुनाते हैं, जिसमें वास्तविक को चित्रित किया गया है। पर्दे के पीछे के खंड, ड्रेसिंग रूम चैट, और निश्चित रूप से, महत्वपूर्ण भारत-जिम्बाब्वे मैच (जो बीबीसी द्वारा कवर नहीं किया गया था) में कपिल की विनाशकारी पारी का मनोरंजन, बड़े परदे के अनुभव के लिए बनाता है।

83 Movie FilmyHit Release Date and Time

83 Movie को December 17, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix & Disney Plus Hotstar. की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available On Netflix & Disney Plus Hotstar.
Running Time 2:30 Hours
Released Date 17 December 2021
Language Hindi
Subtitle English
Country India

कपिल देव के आइकॉनिक कैच से लेकर फाइनल मैच में विव रिचर्ड्स के आउट होने और मोहिंदर अमरनाथ की स्विंग बॉलिंग के मंत्र से, फिल्म 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम के दो सप्ताह का इतिहास है। लेकिन यह क्या करता है कि यह हर खिलाड़ी के बहुत से व्यक्तिगत उपाख्यानों और भावनात्मक यात्रा से गुज़रता है जो फिल्म का मुख्य आकर्षण बन जाता है।

चाहे वह बड़े मैच से पहले बलविंदर संधू की व्यक्तिगत हार हो या सुनील गावस्कर और कपिल देव के बीच ड्रेसिंग रूम में उथल-पुथल, ऐसे कई पलों को पर्दे पर बहुत ही नाजुक तरीके से पेश किया जाता है।

प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, सिंह कप्तान के रूप में टीम का नेतृत्व करते हैं, उन्हें बाकी कलाकारों से भारी समर्थन मिलता है जो कुछ शीर्ष प्रदर्शन प्रदान करते हैं। सभी ने सामूहिक रूप से इसे पार्क के बाहर मारा। अपने दमदार लहजे और संवाद अदायगी से लेकर जिस तरह से उन्होंने अपनी आंखों से कई भावनाओं को व्यक्त किया है, सिंह देव के रूप में शानदार हैं।

उन दृश्यों में जहां वह टूटी-फूटी अंग्रेजी में बोलते हैं और गेंदबाजी और बल्लेबाजी की क्रियाओं को ठीक करने की कोशिश करते हैं, अभिनेता चरित्र में अपने दांत डुबोते हैं और इसे इतने आत्मविश्वास के साथ करते हैं, जिससे यह शायद उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बन जाता है।

MP4Moviez 83 Movie Cast

चलिए अब जानते हैं 83 Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie 83
Artists Arjun | Suniel Shetty | Prabhu | Manju Warrier | Keerthy Suresh
Director Kabir Khan
Movie Type Patroitic | Drama | Action

मराक्कर अरेबिकादलिनते सिंघम 2 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में मिली-जुली समीक्षाओं के साथ खुली। “मैं प्राइम वीडियो पर मारकर: अरब सागर के शेर के डिजिटल प्रीमियर को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और पिछले 20 सालों से मेरे और ललेटन के लिए एक सामूहिक सपना रही है।

फिल्म के लेखक और निर्देशक प्रियदर्शन ने कहा कि इस परियोजना को हकीकत बनाने में उनके समर्थन के लिए मैं उनका आभारी हूं।

83 Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं 83 Movie Watch Online PagalMovies करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने 83 Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि 83 Movie Download 123MKV in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

ऐसा करने पर आपको वो सभी मूवी साइट मिल जाएगी जो की अपने साइट पर ये फ़िल्मों को अपलोड किए हुए हैं। फिल्म मेकर्स अब ऐसी Piracy sites से परेशान हो चुके हैं। संभव हो तो 83 Movie ऑफिसियल तरीके से ही देखें।

उन्होंने “सिक्सर” और “हिट्स इट आउट ऑफ द पार्क” भी लिखा, उन्होंने फिल्म को “सिम्पली फैंटेसी” भी कहा। ट्वीट को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा: “और यह एक छक्का है !!! टीम 83 ने इसे पार्क से बाहर मारा !!! हर भारतीय के लिए गर्व की भावना है, फिल्म ने मुझे उदासीन उत्साह का अनुभव कराया है – यह बस शानदार कपिल देव पाजी तुस्सी ग्रेट हो थम्स है। ऊपर अंगूठे ऊपर अंगूठे ऊपर। एक धनुष लो। वाह। मजा आ गया।”

Distributor Netflix & Disney Plus Hotstar.
Channel Partner Sony Max
Music Partner Zee Music
Running Time Not Available
Release Date 24 December 2021
Language Hindi
Country India

83 Movie की release date time क्या है?

83 Movie की release date time है 24th November 2021, वो भी Netflix & Disney Plus Hotstar में. 

83 Movie के Director कौन हैं?

83 Movie के Director हैं Kabir Khan .

क्या 83 Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो 83 Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

यह भी पढ़े:  सुनील शेट्टी की पत्नी की कमाई इतनी की लोग उन्हें लेडी अंबानी कहते हैं.
close