Abhay Season 3 Full Series Download Leaked Online on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Abhay Season 3 Download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Abhay Season 3 2022 का एक बहु प्रतीक्षित सिरीज़ है जो की ZEE5 Original के प्लाट्फ़ोर्म पर रिलीज़ किया जाने वाला है। ये एक Indian Hindi-language crime thriller web series है। फिक्शन फैक्ट्री प्रोडक्शंस के तहत बीपी सिंह द्वारा निर्मित और केन घोष द्वारा निर्देशित, श्रृंखला बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू की डिजिटल शुरुआत है, जो एलनाज़ नोरोज़ी, संदीपा धर और नमित दास के साथ हैं।

श्रृंखला एक अपराधी के दिमाग वाले एक जांच अधिकारी अधिकारी अभय प्रताप सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो किसी मामले को सुलझाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। पहले सीज़न में आठ एपिसोड शामिल थे और इसे 7 फरवरी 2019 को ZEE5 पर रिलीज़ किया गया था।

श्रृंखला 2 सीज़न के साथ लौट आई है, जिसका शीर्षक अभय 2 है, जिसमें खेमू नायक के रूप में लौट रहे हैं, जबकि राम कपूर और चंकी पांडे श्रृंखला में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। उनके अलावा, दूसरे सीज़न में बिदिता बाग, राघव जुयाल, इंद्रनील सेनगुप्ता और असीमा वदान भी हैं। अभय 2 का निर्माण बी.पी. घोष द्वारा निर्देशित सिंह को 14 अगस्त, 2020 को उसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया था।

Abhay Season 3 Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Abhay Season 3 Download, कहानी एसपी, अभय प्रताप सिंह के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी टीम के साथ विभिन्न मामलों को सुलझाता है जिसमें इंस्पेक्टर कोमल और कुछ अन्य अधिकारी शामिल हैं। उनका साहिल नाम का एक बेटा है, जिसके प्रति अभय के अतीत के कारण अभय अत्यधिक सुरक्षात्मक है जिसमें अधिकारी नताशा और उसका मुखबिर गोविंद शामिल है।

Abhay Season 3 Download Leaked Online

ZEE5, जो सभी शैलियों में शानदार सामग्री पेश करने के लिए जाना जाता है, ने अभय को लॉन्च किया – जो पहले प्रक्रियात्मक प्रारूप अपराध थ्रिलर में से एक है, एक ऐसी शैली जिसे अभी तक ओटीटी स्पेस में नहीं खोजा गया है। बीपी सिंह (प्रसिद्ध अपराध टीवी श्रृंखला सीआईडी ​​के लिए लोकप्रिय) फिक्शन फैक्ट्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, श्रृंखला लोकप्रिय अभिनेता कुणाल खेमू की डिजिटल शुरुआत है जो एसपी अभय प्रताप सिंह की भूमिका निभाते हैं।

Abhay Season 3 Zee5 Trailer

यहाँ पर आप Abhay Season 3 Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Gullak Season 3 Download, Sharmaji Namkeen, The Kashmir Files, RRR इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है।

कुणाल खेमू, जिन्हें फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म फ्रैंचाइज़ी गोलमाल में लक्ष्मण की भूमिका निभाने के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है, एक आगामी क्राइम थ्रिलर वेब-शो के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, जिसका नाम अभय है।

निर्माता बी.पी. सिंह, जो अपनी कल्ट टेलीविज़न क्राइम सीरीज़ सीआईडी, अभय के लिए जाने जाते हैं, को पहली प्रक्रियात्मक प्रारूप क्राइम थ्रिलर के रूप में जाना जा रहा है, एक ऐसी शैली जिसे ओटीटी स्पेस में अभी तक खोजा नहीं गया है।

Abhay Season 3 Release Date and Time

Abhay Season 3 Download FilmyHit को April 8, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास ZEE5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available On ZEE5
Running Time 2:30 Hours
Released Date 1 April 2022
Language Hindi
Subtitle English
Country India

बेशक पहली स्क्रिप्ट है। यह वास्तविक जीवन के मामलों पर आधारित है, जो इसे काफी रोमांचक बनाता है। साथ ही, मेरा चरित्र नताशा – यह स्तरित और विविध है। एक अभिनेता के रूप में, भूमिका निभाने के लिए मेरे शिल्प को बेहतर बनाने जैसा है। और आखिरी लेकिन कम से कम, कुणाल (केमू) एक महान अभिनेता हैं और मैं उनके साथ काम करने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं।

Zee5 की साइकोलॉजिकल थ्रिलर अभय अपने दूसरे सीज़न के साथ वापसी कर रही है। श्रृंखला वास्तविक अपराध कहानियों से प्रेरित है जहां जासूस अभय प्रताप (कुणाल खेमू द्वारा अभिनीत) को सीरियल किलर और आपराधिक मास्टरमाइंड से निपटना है।

अभय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने नया प्रोमो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “इस चोर पुलिस के खेल में एक नया शैतान घुस हुआ है। वो सबसे अलग है और इस्लिये सबसे ज्यादा खतरनाक है। ! #TheRoadToJustice #AbhayOnZEE5 (sic)।”

Abhay Season 3 Cast

चलिए अब जानते हैं Abhay Season 3 FilmyMeet की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Abhay Season 3
Artists Kunal Khemu | Elnaaz Norouzi | Sandeepa Dhar | Namit Das
Director Ken Ghosh
Movie Type Action | Drama | Thriller

अभय एक क्राइम थ्रिलर है जो कहानी कहने के उल्टे जासूसी प्रारूप का उपयोग करती है और इसे लखनऊ के उपनगरों में शूट किया जाएगा। विकास से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि कुणाल वेब श्रृंखला में एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे और इसके लिए पहले कभी नहीं देखा गया अवतार होगा। हालांकि अभी तक कुणाल ने इस पर कोई कमेंट नहीं किया है।

इससे पहले, कुणाल को भी सुनील ग्रोवर के शो कानपुर वाले खुराना के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत करने की उम्मीद थी। उन्हें ग्रोवर के बहनोई की भूमिका निभानी थी, लेकिन उन्हें शो छोड़ना पड़ा क्योंकि उनकी तारीखें करण जौहर की आगामी फिल्म कलंक के आउटडोर शेड्यूल से टकरा गई थीं। बाद में, भूमिका अपारशक्ति खुराना के पास चली गई।

35 वर्षीय अभिनेता का कहना है कि अभय सच्चे अपराध के मामलों से प्रेरित है। “मैं अपराध जांच श्रृंखला का प्रशंसक हूं। हर एपिसोड में एक अलग मामला है। लेकिन जो स्थिर रहता है वह अभय और उसका जीवन है और उसके जीवन के बारे में कुछ चीजें हैं जो आप परत दर परत समझते हैं।”

Abhay Season 3 Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Abhay Season 3 in Theater करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Abhay Season 3 को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Abhay Season 3 Download 9xMovies in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

कुणाल अगली बार Zee5 की क्राइम थ्रिलर सीरीज़ अभय में एक खोजी अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। “मैं कुछ अलग करने या गंभीर क्षेत्र में कुछ करने की तलाश नहीं कर रहा था। मुझे शो का पूरा स्थान पसंद आया। मुझे पता था कि यह मेरे लिए एक ब्रेक अवे होगा क्योंकि पिछले कुछ वर्षों से मैं कॉमेडी पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। यह इस गहन स्थान में रहना दिलचस्प था।”

श्रृंखला कुणाल की डिजिटल शुरुआत का प्रतीक है और उन्हें उम्मीद है कि पेशेवर रूप से उनके लिए चीजें बदल जाएंगी, ठीक उसी तरह जैसे कि सेक्रेड गेम्स के बाद सैफ अली खान के लिए चमत्कार हुआ। “मैं वेब प्लेटफॉर्म पर बहुत सी श्रृंखलाओं का उत्साही दर्शक हूं। मुझे मिर्जापुर, सेक्रेड गेम्स देखने में बहुत मजा आया।

Distributor ZEE5
Channel Partner Sony Max
Music Partner Zee Music
Running Time Not Available
Release Date 8 April 2022
Language Hindi
Country India

Abhay Season 3 All Episodes Download

यदि आपको भी तलाश है Abhay Season 3 Download MP4Moviez की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

एक कलाकार के रूप में प्रयोग। एक पूर्व चाइल्ड स्टार, कुणाल ने अपने करियर की शुरुआत कलयुग और ट्रैफिक सिग्नल जैसी फिल्मों के साथ एक पुरुष प्रधान के रूप में की थी। हालाँकि, उनका करियर उनकी अगली कुछ फिल्मों के साथ टिकट खिड़कियों पर छाप छोड़ने में विफल रहा। उन्हें गो गोवा गॉन और गोलमाल श्रृंखला जैसी कॉमेडी फिल्मों के साथ फिर से सफलता मिली।

“नए प्रारूपों को तलाशना और एक अभिनेता के रूप में अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना रोमांचक है, और अभय के पास यह सब था। मैं हर किसी की तरह लंबी प्रारूप वाली वेब श्रृंखला का एक उत्साही उपभोक्ता हूं, और इसलिए मुझे पता है कि अभय जैसी श्रृंखला में वे सभी सामग्रियां हैं जो ओटीटी दर्शक ढूंढ रहे हैं।

कुणाल खेमू ने एक बयान में कहा, ज़ी5 के साथ साझेदारी करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जो उन्होंने तैयार की है और आने वाले महीनों में करने की योजना बना रहे हैं, और मैं इस एक्शन से भरपूर अवधारणा के साथ दर्शकों तक पहुंचने के लिए उत्सुक हूं।

Abhay Season 3 की release date time क्या है?

Abhay Season 3 की release date time है 8 April 2022, वो भी ZEE5 में. 

Abhay Season 3 के Director कौन हैं?

Abhay Season 3 के Director हैं Ken Ghosh.

क्या Abhay Season 3 को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Abhay Season 3 को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

यह भी पढ़े:  Resident Alien Season 2: Release Date, Cast, Plot And More
close