Amazon India ने अपने शॉपिंग ऐप में ‘Featured Articles’ सेक्शन जोड़ दिया है

Amazon फिर से एक नयी फ़ीचर के साथ आ रहा है। अचंभित करने वाली बात यह है की इस नए फ़ीचर में हमें शॉपिंग से सम्बंधित कुछ भी नहीं दिखने वाला है। ऐमज़ान अपने Amazon India app पर mini TV, एक free video platform को पहले add कर लेने के बाद, अब ऐमज़ान ने आगे एक featured articles section को साथ जोड़ने की बात कही है।

ये पाठकों को अपने द्वारा चुने गए आर्टिकल को केवल पाँच मिनट के भीतर ही पढ़ने के लिए मदद करने वाली हैं। 

Amazon Featured Articles

अमेज़ॅन ऐप में चुनिंदा लेख अनुभाग मनोरंजन, राजनीति और शासन, खेल, व्यवसाय और वित्त, समाज और जीवन शैली, किताबें, भोजन, कथा, करंट अफेयर्स, यात्रा और ऑटो सहित विभिन्न विषयों पर लेख प्रस्तुत करता है।

अमेज़ॅन ने आउटलुक, वेस्टलैंड, इंडिया टुडे, हार्पर कॉलिन्स, हैचेट इंडिया, द कारवां और इवो इंडिया सहित प्रकाशकों के लेखों को शामिल किया है। इसमें प्राइम वीडियो के लेख भी शामिल हैं।

“हम अपने ग्राहकों के लिए नए और आकर्षक अनुभव बनाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं और इस प्रयास के हिस्से के रूप में, हम एक नई सेवा का परीक्षण कर रहे हैं जो पाठकों के लिए करंट अफेयर्स, किताबें, व्यवसाय, मनोरंजन, खेल और जीवन शैली जैसे विभिन्न विषयों पर लेख लाता है , “अमेज़ॅन के प्रवक्ता ने टेकक्रंच को बताया।

चुनिंदा लेख अनुभाग के भीतर, आप लेखों को अन्य प्लेटफार्मों पर पसंद, बुकमार्क और साझा कर सकते हैं। विशिष्ट होने के लिए, आपके पास फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सएप और ईमेल के लिए त्वरित शेयर बटन हैं। आप अपने सभी बुकमार्क किए गए लेखों को एक समर्पित ‘आपके बुकमार्क किए गए लेख’ अनुभाग से एक्सेस कर सकते हैं।

Amazon के फीचर्ड आर्टिकल्स सेक्शन को एक्सेस करने के लिए, आप Amazon के ऐप या वेबसाइट से ‘फीचर्ड आर्टिकल्स‘ सर्च कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, यह लिंक आपको सीधे अनुभाग में ले जाएगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी निकट भविष्य में विशेष रुप से प्रदर्शित लेखों तक सीधे पहुंचने के लिए एक बटन जोड़ेगी।

यह भी पढ़े:  Facebook Watch क्या है और पैसे कैसे कमाए?
close