Angel One की इन 15 स्टॉक्स में 11-69% रिटर्न के लिए है दांव लगाने की सलाह, आइए इन पर डालते हैं एक नजर

HCL Technologies में एंजेल वन ने Buy रेटिंग देते हुए इसके लिए 1,363 रुपये का टार्गेट दिया है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि इस स्टॉक से वर्तमान लेवल से 11 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है।

वीकली एक्सपायरी के दिन बाजार में मजबूती देखने को मिल रही है। निफ्टी 17 हजार के पार निकल गया है। INFOSYS, HDFC और BAJAJ FINANCE से बाजार को तगड़ा सपोर्ट मिल रहा है। आज निफ्टी बैंक और मिडकैप में भी जोरदार एक्शन नजर आया है। इस बीच मेटल शेयरों में अच्छी रौनक देखने को मिल रही है। निफ्टी मेटल इंडेक्स में लगातार तीसरे दिन उछाल देखने को मिल रहा है। NALCO, VEDANTA और HINDALCO एक हफ्ते में 5 परसेंट तक भागे है। वही आईटी शेयरों की बात करें तो IT शेयरों में धमाकेदार तेजी देखने को मिल रही है। INFOSYS और TECH MAHINRA ऑल टाईम हाई पर है। मिडकैप IT शेयरों में भी अच्छी रौनक है। इस महीने निफ्टी IT इ्ंडेक्स ने 7 परसेंट की जोरदार रैली दिखाई है। ऐसे में एंजेल वन ने अपनी एक हालिया रिपोर्ट में ऐसे 15 चुनिंदा स्टॉक सुझाए है जिनमें 11-69% तक का रिटर्न मिल सकता है।आइए डालते है इनपर एक नजर।

Ashok Leyland | अशोक लैलेंड को Buy रेटिंग देते हुए एंजेल वन ने इसके लिए 175 रुपये का टार्गेट दिया है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि इस स्टॉक से वर्तमान लेवल से 41 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है। एंजेल वन का कहना है कि सीवी सेगमेंट में ग्रोथ रिवाइवल का फायदा कंपनी को मिलेगा। इसके अलावा स्पैकेज पॉलिसी से भी कंपनी को सपोर्ट मिलेगा।

Carborundum Universal | Carborundum Universal को भी एंजेल वन ने Buy रेटिंग देते हुए इसके लिए 1100 रुपये का टार्गेट दिया है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि इस स्टॉक से वर्तमान लेवल से 18 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है। कंपनी को auto, auto components, इंजीनियरिंग, बेसिक इंफ्रास्ट्रक्चर एंड पावर सेक्टर से आ रही मांग का फायदा मिलेगा।

Daily Voice|आगामी बजट के एलानों से बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं, चुनौतीपूर्ण रहेगा निवेशकों के लिए 2022- श्रीनिवास राव रवूरी

Federal Bank | Federal Bank को Buy रेटिंग देते हुए एंजेल वन ने इसके लिए 135 रुपये का टार्गेट दिया है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि इस स्टॉक से वर्तमान लेवल से 66 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है।

Suprajit Eneering | Suprajit Engineering को एंजेल वन ने Buy रेटिंग देते हुए इसके लिए 520 रुपये का टार्गेट दिया है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि इस स्टॉक से वर्तमान लेवल से 26 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है। एंजेल वन का कहना है कि पूरी दुनिया में OEM खे उत्पादन स्तर में आ रही बढ़ोतरी का फायदा कंपनी को मिलेगा। इसके अलावा ईवी सेक्टर से भी कंपनी को कोई जोखिम नहीं है क्योंकि वह ईवीएम भी प्रोडक्ट डेलवप करने में लगी हुई है।

Stove Kraft | इस स्टॉक में भी एंजेल वन ने Buy रेटिंग देते हुए इसके लिए 1,288 रुपये का टार्गेट दिया है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि इस स्टॉक से वर्तमान लेवल से 36 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है। एंजेल वन का कहना है कि कोविड-19 केबाद की स्थितियों में ऑर्गेनाइज्ड सेक्टर की कंपनियां अनऑर्गेनाइज्ड से बाजार हिस्सेदारी छिनते मजर आ रहे है ऐसे में Stove Kraft कंपनियों को फायदा होगा।

AU Small Finance Bank | इस स्टॉक में भी एंजेल वन ने Buy रेटिंग देते हुए इसके लिए 1,520 रुपये का टार्गेट दिया है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि इस स्टॉक से वर्तमान लेवल से 48 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है। एंजेल वन का कहना है कि बैंक की एसेट क्वालिटी स्थिर है और आगे इसकी लोन ग्रोथ बुक में अच्छी तेजी नजर आ सकती है।

Safari Industries | इस स्टॉक में भी एंजेल वन ने Buy रेटिंग देते हुए इसके लिए 1,126 रुपये का टार्गेट दिया है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि इस स्टॉक से वर्तमान लेवल से 31 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है। कंपनी के व्यापक डिस्ट्रीब्यूएशन नेटवर्क के चलते आगे इसकी ग्रोथ को सपोर्ट मिलेगा।

HDFC Bank | इस स्टॉक में भी एंजेल वन ने Buy रेटिंग देते हुए इसके लिए 1,859 रुपये का टार्गेट दिया है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि इस स्टॉक से वर्तमान लेवल से 28 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है।

Sona BLW Precision Forgings | इस स्टॉक में भी एंजेल वन ने Buy रेटिंग देते हुए इसके लिए959 रुपये का टार्गेट दिया है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि इस स्टॉक से वर्तमान लेवल से 37 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है।

PI Industries | इस स्टॉक में भी एंजेल वन ने Buy रेटिंग देते हुए इसके लिए 3,440 रुपये का टार्गेट दिया है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि इस स्टॉक से वर्तमान लेवल से 16 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है।

Amber Enterprises India | इस स्टॉक में भी एंजेल वन ने Buy रेटिंग देते हुए इसके लिए 4,150 रुपये का टार्गेट दिया है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि इस स्टॉक से वर्तमान लेवल से22 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है।

Sobha | इस स्टॉक में भी एंजेल वन ने Buy रेटिंग देते हुए इसके लिए 1,050 रुपये का टार्गेट दिया है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि इस स्टॉक से वर्तमान लेवल से22 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है।

Ramkrishna Forgings | इस स्टॉक में भी एंजेल वन ने Buy रेटिंग देते हुए इसके लिए 1,545 रुपये का टार्गेट दिया है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि इस स्टॉक से वर्तमान लेवल से 69 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है।

HCL Technologies | इस स्टॉक में भी एंजेल वन ने Buy रेटिंग देते हुए इसके लिए 1,363 रुपये का टार्गेट दिया है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि इस स्टॉक से वर्तमान लेवल से 11 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़े:  Gold Price Latest: आज सोने के दाम में आई तेजी, जानें कितना चढ़ा 24 कैरेट गोल्ड का रेट

Redirecting in 10 seconds

Close
close