Apharan Season 2 Web Series Download Leaked on Tamilrockers and Telegram Channels

Apharan Season 2 download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Apharan 2 2022 कि एक भारतीय web series है जिसे की produce किया गया है Ekta Kapoor जी के द्वारा। वहीं इस सिरीज़ को direct किया है Santosh Singh जी ने। श्रृंखला में अरुणोदय सिंह, निधि सिंह, सानंद वर्मा और स्नेहिल दीक्षित मेहरा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसे डिंग एंटरटेनमेंट के सहयोग से बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है।

क्राइम थ्रिलर अपहरन में रुद्र श्रीवास्तव के ग्रे किरदार को निभाने के बारे में बात करते हुए, अरुणोदय सिंह ने कहा, “अपहरण का सीजन 1 बहुत ही अच्छी तरह से प्राप्त किया गया था और इसकी सराहना की गई थी। रुद्र श्रीवास्तव की भूमिका निभाने के लिए शरीर की चुनौतियों और मांगों का अपना सेट है, लेकिन इस तरह के जटिल चरित्र को चित्रित करने से मुझे खुशी हुई है।

एकता कपूर (मैं तेरा हीरो की गिनती नहीं) के साथ यह मेरी दूसरी आउटिंग है और टीम ने दूसरे सीज़न को अगले स्तर तक ले जाने के लिए बहुत मेहनत की है। हम इसका श्रेय अपने प्रशंसकों को देते हैं। लेकिन यह सबसे अच्छा दबाव है, अगर आप मुझसे पूछें, और यह केवल हम में सर्वश्रेष्ठ लाता है।”

Apharan 2 Web Series Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Apharan 2 Series Download, जब एक प्रसिद्ध पुलिस वाला एक मायावी अपराधी का पीछा करना शुरू करता है, तो वह खुद को विदेशी स्थानों और व्यक्तिगत दुविधाओं में पाता है।

वरिष्ठ निरीक्षक रुद्र श्रीवास्तव (अरुणोदय सिंह) अब पूरे देश को बचाने का काम कर रहे हैं। अपने मिशन के बाद, वह थाईलैंड जाता है – लेकिन उसका दिल घर पर है जहाँ उसकी पत्नी नशे की लत से जूझ रही है।

अपहरन 2 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर – सबका कटेगा दोबारा का अनावरण आज, 4 मार्च को किया गया। नए सीज़न का प्रीमियर 18 मार्च को वूट सेलेक्ट पर होगा। एकता कपूर और जियो स्टूडियो द्वारा समर्थित, अपहरन 2 में ‘दुगना एक्शन, मनोरंजन और डबल धमाका’ का वादा किया गया है। ‘।

Apharan Season 2 Voot Trailer

यहाँ पर आप Apharan Season 2 Full Download MP4Moviez की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

इस बार खेल भारत में नहीं बल्कि थाईलैंड में सेट है। रुद्र श्रीवास्तव भारतीय पुलिस के एक प्रसिद्ध सीओपी ड्यूटी पर वापस आ गए हैं लेकिन घर में हालात बदतर हैं; उसकी प्यारी पत्नी रंजना को ड्रग्स की लत लग गई है और रुद्र को काम/घर का संतुलन बनाने में मुश्किल होती है।

यह तब होता है जब एक रॉ एजेंट भंडारी रूद्र के पास आता है और एक खूंखार अपराधी बीबीएस (बीर बहादुर शाह) को पकड़ने के मिशन पर उसके साथ जाता है, जो भारत को दुनिया के नक्शे से खत्म करने के लिए तैयार है; एकमात्र पकड़ यह है कि किसी ने भी बीबीएस को कभी नहीं देखा है। वह खूंखार, क्रूर और मायावी है, लेकिन भारतीय खुफिया का मानना ​​​​है कि रुद्र श्रीवास्तव अपने अद्वितीय कौशल के साथ बीबीएस तक पहुंच सकता है और उसे न्याय दिलाने के लिए उसका अपहरण कर सकता है।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Love Hostel, Rudra, Badhaai Do, Jhund इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

शानदार सफलता प्राप्त करने के बाद, अपहरन 2 – सबका कटेगा दोबारा डबल खतरे के साथ, डबल एज और डबल रिस्क के साथ विशेष रूप से वूट सेलेक्ट पर लौटता है। एकता आर कपूर और जियो स्टूडियोज के सहयोग से, अपहरन 2 अपने मूल संदेश – ‘सबका कटेगा दोबारा’ के साथ ड्रामा, थ्रिलर, क्राइम और एक्शन को दोगुना करने का वादा करता है।

रिवेटिंग सीरीज़ में अरुणोदय सिंह, निधि सिंह, स्नेहिल दीक्षित मेहरा (उर्फ बीसी आंटी सीजन 1 फेम) और सानंद वर्मा के साथ-साथ दिग्गज अभिनेता -जितेंद्र कपूर भी दिखाई देंगे। स्क्रीन साझा करने वाले सुखमनी सदाना, उज्जवल चोपड़ा, आदित्य लाल भी शामिल हैं।

Apharan 2 Series Release Date and Time

Apharan 2 Series Movie Download Filmyhit को March 18, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Voot Select की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available On Voot Select
Running Time 2:30 Hours
Released Date 18 March 2022
Language Hindi
Subtitle English
Country India

अपहरन सीज़न 1 एक साहसिक और सहज पुलिस वाले, रुद्र (अरुणोदय सिंह) के साथ, सभी बाधाओं से लड़ते हुए, आपराधिक दिमागों के मानस की खोज और सच्चाई की खोज के साथ समाप्त हुआ। सिद्धार्थ सेनगुप्ता, उमेश पडलकर और अनाहत मेनन द्वारा निर्देशित और संतोष सिंह द्वारा निर्देशित इस सीज़न की कहानी के साथ, भारत का सबसे प्रसिद्ध पुलिस वाला भारत और सर्बिया की पृष्ठभूमि में अपहरण की एक और मनोरंजक कहानी के लिए एक बार फिर वापस आ गया है।

आकर्षक रेट्रो संगीत, अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न और प्रत्येक अनहोनी घटना में सस्पेंस और रोमांच से भरपूर एक आउट-एंड-आउट मसाला एंटरटेनर, यह रिवेटिंग क्राइम ड्रामा वास्तव में अपनी शैली में बाहर खड़े होने का वादा करता है।

Apharan 2 Series Cast

चलिए अब जानते हैं Apharan 2 Series 9xMovies की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Apharan 2 Series
Artists Arunoday Singh | Nidhi Singh | Sanand Verma
Director Santosh Singh
Movie Type Action, Drama, Thriller

एकता कपूर ‘अपहरण’ के सीज़न 2 के बारे में बात करती हैं और कहती हैं: “यह शो दर्शकों को उस सीट ड्रामा की धार देगा जिसकी वे तलाश कर रहे हैं! सब कुछ दोगुना होगा – खतरा, ड्रामा, एक्शन, रहस्य, जुनून और यहां तक ​​कि बदला भी। हर किरदार की बारीकियों पर पूरा ध्यान दिया गया है।”

वह आगे कहती हैं, “मेरा मानना ​​है कि हर स्क्रिप्ट में कुछ अलग होता है और ‘अपारहान 2’ दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए निश्चित है।”

Apharan 2 Series Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Apharan 2 Series Full Movie in Voot Select करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Apharan Season 2 को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Apharan Season 2 Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

ट्रेलर को साझा करते हुए, अरुणोदय ने लिखा, “देखो !! आधिकारिक ट्रेलऱ! अपहरन सीजन 2 18 मार्च को केवल @vootselect पर वहाँ जाता है पड़ोस !! उन सभी को आशीर्वाद दें जो इसका हिस्सा थे। हम इस पर काम करते हुए नरक और बर्फानी तूफान से गुजरे। हमें निशान, जलन और टूटी हड्डियाँ मिलीं। लेकिन हमने किया !! मुझे आपके साथ इसे साझा करते हुए बहुत गर्व हो रहा है, हर कोई जो शो को पसंद करता है और कहता है कि वे प्रत्याशा के साथ इंतजार कर रहे थे। यह आपके (एसआईसी) के लिए है।”

Distributor Voot Select
Channel Partner Sony Max
Music Partner Zee Music
Running Time Not Available
Release Date 18 March 2022
Language Hindi
Country India

Apharan Season 2 All Episodes Download

यदि आपको भी तलाश है Apharan Season 2 Telegram Download Link की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

‘अपहरण 1’ एक क्लिफहैंगर पर समाप्त हुआ, जिसमें एक सिपाही, रुद्र (अरुणोदय सिंह) सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ रहा था, आपराधिक दिमागों के मानस की खोज कर रहा था और सच्चाई की खोज कर रहा था।

दूसरे सीज़न में पुलिस एक बार फिर भारत और सर्बिया की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक अपहरण सेट की एक और कथा के लिए वापस आ जाएगी। कहानी सिद्धार्थ सेनगुप्ता, उमेश पडलकर और अनाहत मेनन ने लिखी है। सीरीज का टीजर आउट हो गया है और इसकी स्ट्रीमिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर होगी।

Apharan Season 2 की release date time क्या है?

Apharan Season 2 की release date time है 18th March 2022, वो भी Voot Select में. 

Apharan Season 2 के Director कौन हैं?

Apharan Season 2 के Director हैं Santosh Singh.

क्या Apharan Season 2 को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Apharan Season 2 को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

यह भी पढ़े:  ‘Gilmore Girls: A Year in the Life’ Season 2 Update
close