ASRB NET ARS STO Prelims xam 2021 Postponed

ASRB NET ARS STO Prelims xam 2021 Postponed: एग्रीकल्चर साइंटिस्ट रिक्रूटमेंट बोर्ड कोरोना के चलते कंबाइंड प्रीलिम्स एग्जाम 2021 स्थगित करने का निर्णय लिया है। अब परीक्षा की तिथि नए सिरे से तय की जाएगी।

ASRB NET ARS STO Prelims xam 2021 Postponed: देशभर में जारी कोरोना कहर को देखते हुए एग्रीकल्चर साइंटिस्ट रिक्रूटमेंट बोर्ड ( Agricultural Scientist Recruitment Board ) ने कंबाइंड प्रीलिम्स एग्जाम 2021 ( CPE 2021) को स्थगित कर दिया है। एएसआरबी ने इसको लेकर जारी नोटिस में कहा है कि कोविड-19 महामारी के कारण परीक्षाओं को स्थगित करने का फैसला लिया गया है। फिलहाल नेशनल एलिजबलिटी टेस्ट ( NET ), एग्रीकल्चर रिसर्च सर्विस प्रीलिम्स परीक्षा ( ARSPE ) और सीनियर टेक्निकल ऑफिसर ( STO ) परीक्षाओं को आगे के लिए टाल दिया गया है। अब कोविड-19 की स्थितियों को देखते हुए नए सिरे से परीक्षा की नई तारीखोंं की घोषणा की जाएगी।

उम्मीदवार नियमित रूप से चेक करते रहें वेबसाइट वेबसाइट

कम से कम 15 दिन पहले परीक्षा की सूचना एएसआरबी ( Agricultural Scientist Recruitment Board ) की अपनी आधिकारिक वेबसाइट asrb.org.in पर अपलोड कर दिया जाएगा। एएसआरबी ने छात्र-छात्राओं को सलाह दी है कि उम्मीदवार नियमित रूप से आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें। दरअसल, प्रीलिम्स परीक्षा के बाद मुख्य परीक्षा 19 सितंबर, 2021 को आयोजित होने वाली थी। ऐसे में, जिन उम्मीदवारों ने इन परीक्षाओं के लिए आवेदन किया था, वे एग्रीकल्चर साइंटिस्ट रिक्रूटमेंट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट asrb.org पर नोटिस चेक कर सकते हैं। इसके अलावा प्रीलिम्स परीक्षाएं 21 जून, 2021 से 27 जून, 2021 के दौरान आयोजित होने वाली थी।

Read More: Southern Railway Apprentice 2021: 10वीं पास युवाओं के लिए अप्रेंटिस के हजारों पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

इससे पहले भी हो चुकी हैं कई परीक्षाएं स्थगित

ASRB NET ARS STO Prelims xam 2021 : बता दें कि भारत में अप्रैल के पहले सप्ताह से कोरोना वायरस की दूसरी लहर जारी है। सीबीएसई सहित देश के अन्य राज्योंं ने 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं को टाल दिया है। जेईई मेन, नीट पीजी सहित अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं को भी टाला जा चुका है। रविवार को शिक्षा मंत्रालय ने बोर्ड सहित अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं के आयोजन पर एक बैठक बुलाई थी। इसमें यह तय किया गया था कि 1 जून को 12वीं की परीक्षाओं के आयोजन पर फैसला लिया जाएगा। इस बीच में असम और पश्चिम बंगाल सरकार ने पहले ही बोर्ड परीक्षाओं के आयोजन को लेकर घोषणा कर दी है।

Read More: GPSC Civil Service Result 2021 Out: गुजरात सिविल सेवा प्रीलिम्स का रिजल्ट जारी, यहां से करें चेक

Web Title: ASRB NET ARS STO Prelims xam 2021 Postponed





यह भी पढ़े:  HSSC clerk waiting list 2019 result declared for the post of clerk
close