Atrangi Re Full Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

Atrangi Re Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Atrangi Re 2021 की एक हिंदी फ़िल्म है जिसे की डिरेक्ट किया गया है Aanand L. Rai जी के द्वारा। यह एक Hindi-language musical romantic drama film है जो की सभी दर्शोकों को देखने के लिए काफ़ी पसंद आएगा। इस फ़िल्म को Produce किया गया है T-Series, Colour Yellow Productions और Cape of Good Films के द्वारा।

वहीं इस फ़िल्म में अभिनय किया है film stars Akshay Kumar, Dhanush और Sara Ali Khan। फिल्म के तमिल डब संस्करण का नाम गलता कल्याणम है। संगीत ए आर रहमान ने दिया है। फिल्म का प्रीमियर डिज्नी+हॉटस्टार पर 24 दिसंबर 2021 को हिंदी और तमिल भाषाओं में होगा।

Atrangi Re Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Atrangi Re Movie Download, एक तमिल लड़का बिहार की एक लड़की से मिलता है, जो सदियों से चली आ रही प्रेम कहानी है। अलग-अलग समय से समानांतर में चल रहे दो रोमांसों की एक गैर-रैखिक कथा।

विष्णु (धनुष), एक तमिल इज बॉय का अपहरण कर लिया जाता है और रिंकू (सारा अली खान) के साथ विवाह के लिए मजबूर किया जाता है, जो कि बिहार की एक लड़की है, जो पहले से ही किसी और से प्यार करती है। चूंकि दोनों पक्ष जबरन मिलन से नाखुश हैं, इसलिए वे अपने अलग रास्ते जाने का फैसला करते हैं। लेकिन रिंकू को विष्णु से प्यार हो जाता है – और अब वह केक लेना चाहता है और उसे भी खाना चाहता है।

Atrangi Re Movie Download 123MKV Trailer

यहाँ पर आप Atrangi Re Full Movie Download MoviesDA की Trailer को online देख सकते हैं। अतरंगी रे एक बॉलीवुड ड्रामा है, जिसका निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का संगीत ए आर रहमान ने दिया है। कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की 83, Sooryavanshi, 420 IPC, Minnal Murali इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

निर्देशक आनंद एल राय और उनके लेखक हिमांशु शर्मा (कहानी, पटकथा और संवाद) फिर से एक उपन्यास कहानी लेकर आए हैं, जो नायक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अलग-अलग हैं और वास्तविक जीवन या सामान्य परिस्थितियों में मिलने की संभावना नहीं है। राय पीटे हुए रास्ते से भटक जाते हैं और एक प्रेम कहानी में एक नया, अब तक का प्रयास न किया गया और बेरोज़गार संघर्ष पैदा करता है।

Atrangi Re Movie Download PagalWorld Release Date and Time

Atrangi Re Movie को December 17, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Disney+ Hotstar की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available On Disney+ Hotstar
Running Time 2:30 Hours
Released Date 24 December 2021
Language Hindi
Subtitle English
Country India

“वह सोता नहीं है और हमें आराम भी नहीं देता है।” अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म अतरंगी रे की रिलीज से कुछ दिन पहले, निर्देशक आनंद एल राय अभी भी उस्ताद ए.आर. रहमान को म्यूजिकल स्कोर का फाइनल कट जमा करना है। एक साधारण व्यक्ति जो रोमांस और रिश्तों के बारे में एक या दो चीज़ों से अधिक जानता है, राय ने अक्षय कुमार और धनुष के साथ सारा अली खान अभिनीत फिल्म को “प्यार और उसके पागलपन के बारे में सबसे जटिल कहानी” के रूप में वर्णित किया है।

हो सकता है कि वे तीन मिनट लोगों को ऐसा महसूस करा रहे हों, लेकिन मुझे ऐसा लग रहा है कि मैंने प्यार और उसके पागलपन के बारे में अपनी सबसे जटिल कहानी का प्रयास किया है।

जो बात मुझे बहुत खुशी देती है वह यह है कि आज के समय में भी जब प्यार ने हमारे जीवन में दूसरा स्थान ले लिया है, मैं आपको एक प्रेम कहानी सुनाने में सक्षम हूं; स्पर्शपूर्ण भावनाओं के साथ एक प्रेम कहानी। क्या यह दो पुरुषों और एक महिला की कहानी नहीं है? यह है। लेकिन क्या यह सिर्फ दो पुरुषों और एक महिला की कहानी है? यह नहीं।

FilmyHit Atrangi Re Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Atrangi Re Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Atrangi Re
Artists Arjun | Suniel Shetty | Prabhu | Manju Warrier | Keerthy Suresh
Director Aanand L. Rai
Movie Type Romance | Drama | Action

अतरंगी रे का संगीत एल्बम संगीत उद्योग के महान लोगों का एक साथ आना है। इरशाद कामिल के भावपूर्ण गीतों के साथ ए आर रहमान की एक आत्मा-उत्तेजक रचना, फिल्म का संगीत हमें भारत और इसकी ऊर्जा का एक स्थानीय स्वाद देता है – उत्साही, विचित्र, ज़िंग से भरा, विविध, तीव्र और वास्तव में, वास्तव में अतरंगी।

गरदा, चक्का चक, तेरे रंग, लिटिल लिटिल, तुम्हारी मोहब्बत, रायथ जरा सी और तूफ़ान सी कुड़ी जैसे गानों को उद्योग के सर्वश्रेष्ठ गायकों ने गाया है। अतरंगी गीतों को श्रेया घोषाल, अरिजीत सिंह, दलेर मेहंदी, हरिचरण शेषाद्री, हीरल विराडिया और शाशा तिरुपति ने अपनी आवाज दी है।

Atrangi Re Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Atrangi Re Movie Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Atrangi Re Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Atrangi Re Movie Download TamilRockers in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

ऐसा करने पर आपको वो सभी मूवी साइट मिल जाएगी जो की अपने साइट पर ये फ़िल्मों को अपलोड किए हुए हैं। फिल्म मेकर्स अब ऐसी Piracy sites से परेशान हो चुके हैं। संभव हो तो Atrangi Re Movie ऑफिसियल तरीके से ही देखें।

अतरंगी फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने संगीत एल्बम के लॉन्च पर टिप्पणी की और कहा, “एक ईमानदार स्वीकारोक्ति, मैं रहमान सर के गीतों के बारे में बहुत संवेदनशील हूं। अगर मौका दिया जाता तो मैं सभी गीतों को विशेष रूप से अपने लिए रखता। आपको इतना गर्व महसूस होता है कि पूरे आपके सामने जादू हुआ। हर गाना एक अलग रंग की तरह होता है और अंत में आपको एक खूबसूरत भावपूर्ण इंद्रधनुष दिखाई देता है।”

Distributor Disney+ Hotstar
Channel Partner Sony Max
Music Partner Zee Music
Running Time Not Available
Release Date 24 December 2021
Language Hindi
Country India

Atrangi Re Movie की release date time क्या है?

Atrangi Re Movie की release date time है 24th November 2021, वो भी Disney+ Hotstar में. 

Atrangi Re Movie के Director कौन हैं?

Atrangi Re Movie के Director हैं Aanand L. Rai.

क्या Atrangi Re Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Atrangi Re Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

यह भी पढ़े:  Lootcase Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
close