Battlegrounds Mobile India को मिली क़रीब 20 मिल्यन से भी ज़्यादा Pre-Registrations केवल २ हफ्तों में

क़रीब क़रीब ६ महीनों के PUBG Mobile ban के बाद, इसकी मूल कम्पनी Krafton ने ये घोषणा करी है की वो इस गेम को एक नए अवतार में लाने वाले हैं। इसका नाम दिया गया है Battlegrounds Mobile India। यह title पहले ही pre-registration के लिए आ चुका है Android प्लाट्फ़ोर्म के लिए पिछले महीने ही। और आज, Krafton ने पुष्टि की है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को प्ले स्टोर पर 20 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन प्राप्त हुए हैं।

यदि आप न जानते हों, तब आपके जानकारी के लिए, क्राफ्टन ने खिलाड़ियों को प्री-रजिस्टर करने के लिए 18 मई को Google Play Store पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को सूचीबद्ध किया। तब से, हाल ही में एक आधिकारिक घोषणा के अनुसार, खेल को भारत में 20 मिलियन से अधिक पूर्व-पंजीकरण प्राप्त हुए हैं, इसके शुरुआती दिन में लगभग 7.6 मिलियन अनुरोध हैं।

क्राफ्टन के सीईओ चांगहान किम ने भारतीय प्रशंसकों को उनकी आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद दिया, और कहा, “हम अपने भारतीय प्रशंसकों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करना चाहते हैं, जो बैटलग्राउंड आईपी के लिए उनकी जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए है, जिसे पहली बार 2017 में मेरे और मेरी टीम द्वारा विकसित किया गया था।

“बैटलग्राउंड आईपी को दुनिया भर के खिलाड़ियों से प्यार और प्रशंसा मिली, और क्राफ्टन आईपी पर निर्माण करना जारी रखेगा। उस प्रयास में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में अद्भुत सामग्री लाना और हमारे खिलाड़ियों को एक अतुलनीय बैटल रॉयल अनुभव प्रदान करना शामिल है, ”किम ने आगे कहा।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया, पबजी मोबाइल का विकल्प होगा, जो भारत में काफी हिट रहा था। हालाँकि, अपनी रिलीज़ से पहले, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को देश में राजनीतिक मुद्दों का भी सामना करना पड़ रहा है, बावजूद इसके कि क्राफ्टन ने खिलाड़ियों और प्रभावितों को PUBG मोबाइल के साथ शीर्षक को नहीं जोड़ने के लिए प्रोत्साहित किया।

अभी तक रिलीज की तारीख पर कोई आधिकारिक लीड नहीं है। आधिकारिक घोषणा पोस्ट में कहा गया है कि रिलीज की तारीख का खुलासा बाद में किया जाएगा। हालांकि, मोर्टाएल और टीएसएम एंटिटी घटक जैसे प्रसिद्ध स्ट्रीमर और एस्पोर्ट्स पेशेवरों ने कुछ तारीखों की ओर इशारा किया, जो सभी जून के मध्य में आ रही हैं।

फिर भी, आप जा सकते हैं और गेम के लिए पंजीकरण कर सकते हैं क्योंकि Google Play Store पर प्री-रजिस्ट्रेशन अभी भी खुले हैं। पूर्व-पंजीकरण विवरण और आगामी शीर्षक के बारे में अधिक जानने के लिए, जो कि PUBG मोबाइल के समान मोबाइल गेमिंग अनुभव प्रदान करने की उम्मीद है, आप उसी पर हमारी गहन कहानी देख सकते हैं।

तो, इस गेम के लॉन्च पर आपके क्या विचार हैं? हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में बताएं।

यह भी पढ़े:  सबसे बड़ा देश कौन सा है?
close