Budget 2022 Expectation: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण करेंगी इंफ्रा और क्लाइमेट एक्सपर्ट से बजट पर चर्चा

Budget 2022 Expectation: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सभी सेक्टर्स के साथ बजट पूर्व चर्चा शुरू कर दी है

Budget 2022 Expectation: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सभी सेक्टर्स के साथ बजट पूर्व चर्चा शुरू कर दी है। आज शुक्रवार को वित्तमंत्री आगामी आम बजट 2022-23 के संबंध में राजधानी में दो सत्रों में अलग-अलग सेक्टर्स के हितधारकों के साथ बजट पूर्व परामर्श करेंगी। वह इस बैठक की अध्यक्षता भी करेंगी। ये बैठक ऑनलाइन आयोजित की जाएगी।

वह इस बैठक में सर्विस और ट्रेड सेक्टर के एक्सपर्ट और इंडस्ट्री, इंफ्रास्ट्रक्चर और क्लाइमेट चेंज से जुड़े एक्सपर्ट के साथ चर्चा करेंगी। वित्त मंत्रालय ने गुरुवार को एक ट्वीट के जरिये इसकी जानकारी दी।

ट्वीट में कहा गया है वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण दोपहर में सर्विस और व्यापार क्षेत्र के प्रतिनिधियों और दोपहर में उद्योग, बुनियादी ढांचे और जलवायु परिवर्तन के विशेषज्ञों के दूसरे ग्रुप के साथ परामर्श करेंगी। ये मीटिंग ऑनलाइन की जाएगी। इससे पहले भी वित्त मंत्री इंडस्ट्री के अलग-अलग सेक्टर्स के साथ बजट में मांगों को लेकर चर्चा कर चुकी हैं।

Trade Spotlight:Bajaj Finance, Infosys, और L&T Infotech ने कराई अब तक जोरदार कमाई, जानिए अब आगे के लिए इनमें क्या हो निवेश रणनीति

 

यह भी पढ़े:  Go Fashion की दमदार लिस्टिंग, BSE पर इश्यू प्राइस से 90% ऊपर 1316 रुपए पर लिस्ट हुए शेयर
close