Business Idea: Ola के साथ शुरू करें यह बिजनेस, हर महीने होगी मोटी कमाई

Business Idea: अगर आप बिजनेस करना चाहते हैं तो कम पैसे लगाकर आसानी 50,000 रुपये तक कमा सकते हैं

Business Idea: अगर आप घर बैठे बिजनेस करना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसा आइडिया दे रहे हैं, जिसमें मामूली रकम निवेश करके हर महीने मोटी कमाई कर सकते हैं। अगर आपकी ट्रैवल सेक्टर में दिलचस्पी हैं, तो यह आपके लिए सोने पे सुहागा होगा।

आप एक सैकेंड हैंड कार खरीदकर उसे किराए पर देकर मोटी कमाई कर (Earn Money) सकते हैं। इस Small Business को आप OLA के साथ शुरू कर सकते हैं। आप इस बिजनेस के जरिए 50,000 रुपये तक की आसानी से कमाई कर सकते हैं।

जानिए कैसे होगी कमाई

दरअसल, ओला अपने प्लेटफॉर्म पर फ्लीट अटैच करने यानी एक साथ कई कारें जोड़ने का मौका मुहैया करा रही है। इस पर आप 2-3 कार के अलावा कई सारी कार जोड़कर बिजनेस कर सकते हैं। कार की संख्या आप अपनी मर्जी से बढ़ा सकते हैं, इसकी कोई लिमिट नहीं है। ऐसे में जितनी कारें होंगी, उतनी ही कमाई भी बढ़ेगी।

OLA ने दी यह सुविधा

Ola छोटा बिजनेस शुरू करने वालों के लिए आसान प्रॉसेस मुहैया करा रही है। अब आप एक ही एप्लीकेशन से अपनी हर टैक्सी से होने वाली अर्निंग और परफॉर्मेंस की जानकारी ले सकते हैं। इसकी जानकारी Ola ने अपनी वेबसाइट पर दी है। इस बारे में ओला ने अपनी वेबसाइट पर पूरी जानकारी दी है। ज्यादा जानकारी के लिए https://partners.olacabs.com/attach पर विजिट करना होगा।

इन डॉक्यूमेंट्स की होगी जरूरत

आपको इसके लिए PAN Card, कैंसल किया हुआ एक चेक, आधार कार्ड, घर का पता चाहिए होगा। इसके अलावा कार के डॉक्यूमेंट्स, जैसे की व्हीकल RC, व्हीकल परमिट, कार का इंश्‍योरेंस इन सबकी जरूरत पड़ेगी। वहीं ड्राइवर के डॉक्यूमेंट्स में DL, आधार कार्ड, घर का पता जरूरी है।

हर कार दिलाएगी 40 से 50 हजार तक का मुनाफा

Ola अपने इस ड्राइवर पार्टनर्स बनाने का प्रोग्राम बहुत पहले से चला रही है। अगर आपकी एक कार ओला से जुड़ी हुई है। तो उसमें सभी खर्च काटने के बाद 40,000 से 45,000 रुपये की हर महीने कमाई हो जाएगी। ऐसे में जितनी कारें होंगी, इसी हिसाब से कुल रकम आपके बैंक अकाउंट में आ जाएगा। इसमें ड्राइवर की सैलरी आपको देनी होगी।

जानिए ओला से कैसे जुड़ें

सबसे पहले अपने नजदीकि Ola ऑफिस पर विजिट करना होगा। वहां सारे डॉक्यूमेंट्स जमा करने होंगे। यहां आपसे कमर्शियल डॉक्यूमेंट्स मांगे जाएंगे। Documents वेरिफाइड होने के बाद आपका रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएगा। इस प्रॉसेस में 8 से 10 दिन लगेंगे, जिसके बाद आपकी फ्लीट Ola के साथ चलनी शुरू हो जाएगी।

Business Idea: 25,000 रुपये में शुरू करें यह बिजनेस, हर महीने होगी तगड़ी कमाई

मिलेंगी ये सभी सुविधाएं

इसके बाद Ola आपको एक App उपलब्ध कराएगी, जिसके जरिए आप अपनी सभी कारों और ड्राइवर्स की ट्रैकिंग कर पाएंगे। आपको समय रहते कार की बुकिंग और उससे होने वाली अर्निंग की भी डिटेल्स मिलती रहेगी। आपकी Fleet के हर ड्राइवर के लिए ट्रेनिंग Ola देगी, जिससे उन्हें हर बात की जानकारी मिल सके। जितना महीने का रेवेन्यू होगा, उसे आपके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

कैसे होती है इनकम

दरअसल कोई भी बुकिंग अगर Peak hour में होती है तो उस पर 200 रुपये तक Bonus मिलता है। अगर दिन में 12 राइड पूरी करते हैं तो कंपनी की ओर से एक तय बोनस जो 800 से 850 रुपये है, आपको अतिरिक्त मिलेगा। यहां बता दें कि बोनस में समय-समय पर बदलाव होता रहता है।

यह भी पढ़े:  LIC के IPO में विदेशी इनवेस्टमेंट के लिए सरकार को नहीं होगी कानून में बदलाव की जरूरत
close