Candy Web Series Download Filmywap, MP4moviez 720p, 480p Leaked Online

Candy की एक भारतीय web series है जिसे की तैयार किया गया है Agrim Joshi और Debojit Das Purkavastha जी के द्वारा। वहीं इस सिरीज़ में काम किया है stars जैसे की Ronit Roy, Richa Chadha, Manu Rishi Chhadha, Gopal Datt Tiwari और Riddhi Kumar इत्यादि।

सीरीज ऑप्टिमिस्टिक्स मीडिया के बैनर तले बनी है। कहानी एक हाई-स्कूल के छात्र की भयानक हत्या के रहस्य के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक तड़प रहे शिक्षक और एक कुटिल पुलिस वाले को अपने मतभेदों को दूर करने और हत्यारे का शिकार करने के लिए मजबूर करता है। इसका प्रीमियर 8 सितंबर 2021 को हुआ था।

Candy Web Series Download Filmywap 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Candy Series Download, क्राइम थ्रिलर, मिस्टीरियस जॉनर से जुड़े दर्शकों के लिए कैंडी एक ट्रीट होगी। शो की कहानी रहस्य, आशा, भय और रहस्य के इर्द-गिर्द घूमेगी। इस श्रृंखला में, हम देखेंगे कि रुद्रखंड एक ऐसी जगह पर कैसे आता है जो शांतिपूर्ण लगता है, लेकिन मृत्यु के बहुत सारे रिकॉर्ड हैं।

यात्रा तब शुरू होती है जब उन्हें एक किशोरी की हत्या के बारे में पता चलता है। हम यह भी देखेंगे कि कैसे कैंडी ने उस ऑपरेशन टीम का नाम रखा जो लोगों को बचाने की कोशिश करती है। अगर आप बार-बार रोम-कॉम देखने के बाद ऊब महसूस कर रहे हैं, तो बेहतर होगा कि आप किसी अन्य जॉनर को आजमाएं, खासकर कुछ क्राइम थ्रिलर। भारतीय वेब सीरीज और फिल्मों की बात करें तो आपको ऐसे सैकड़ों शो अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे।

वूट ने हाल ही में कैंडी नाम की एक और सीरीज जोड़ी है, जो बेहद मजेदार होने वाली है। यदि आप अपराध, थ्रिलर और रहस्यों के सच्चे प्रशंसक हैं तो यह आपका पूरा मनोरंजन करेगा।

यह भी पढ़े:  Tubidy 2021: Download Latest MP3 Songs & 3GP, MP4, HD Videos For Free

Candy Voot Series Trailer

यहाँ पर आप Candy Series Download MP4Moviez की Trailer को online देख सकते हैं।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Haseen Dillruba, Aashram Chapter 2, Sweet Girl, Shershaah, Chehre, Engineering Girls इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Candy Movie Release Date and Time

Candy को September 8, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास VOOT की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available On VOOT
Running Time 2:30 Hours
Released Date 8 September 2021
Language Hindi
Subtitle English
Country India

Candy Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Candy Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Candy
Artists Ronit Roy | Richa Chadha
Director Ashish R. Shukla
Movie Type Thriller | Drama

Candy Movie Watch Online

क्या आप भी चाहते हैं Candy Movie Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Candy Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Candy Movie Download in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD और Candy Movie download in Ultra HD।

ऐसा करने पर आपको वो सभी मूवी साइट मिल जाएगी जो की अपने साइट पर ये फ़िल्मों को अपलोड किए हुए हैं। फिल्म मेकर्स अब ऐसी Piracy sites से परेशान हो चुके हैं। संभव हो तो Candy Movie ऑफिसियल तरीके से ही देखें।

आप इस वेब सीरीज को प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर भी देख सकते हैं। सीरीज को आधिकारिक तौर पर वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा।वूट को बोल्ड कंटेंट जारी करने के लिए जाना जाता है जिसे अक्सर भारतीय सिनेमा में संपादित किया जाता है।

यह भी पढ़े:  Dial 100 Movie Download FilmyZilla, Telegram, Bolly4u, Filmywap Leaked Online

इसकी कुछ नवीनतम रिलीज़ फ़ुह से फ़ैंटेसी, इट्स नॉट दैट सिंपल, कोर्टरूम – सच्चा हाज़िर हो, अनटैग, फीट अप विद स्टेयर्स और शादी बॉयज़ हैं।

Distributor Voot
Channel Partner Sony Max
Music Partner Zee Music
Running Time Not Available
Release Date 8 September 2021
Language Hindi
Country India

क्या Candy सिरीज़ YouTube पर भी उपलब्ध है?

जी नहीं, Candy hindi full movie youtube पर उपलब्ध नहीं है। लेकिन आपके पास यदि VOOT की सब्स्क्रिप्शन महजूद है तब आप इस फ़िल्म का मज़ा उठा सकते हैं ।

Candy सिरीज़ की release date time क्या है?

Candy सिरीज़ की release date time है 8th September 2021, वो भी VOOT में. 

Candy VOOT के Director कौन हैं?

Candy VOOT के Director हैं Ashish R. Shukla.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.