Chhatrasal Series Download Filmywap, Telegram, Filmyzilla Leaked Online

Chhatrasal 2021 की एक बहुत ही प्रसिद्ध भारतीय हिंदी TV सिरीज़ है जिसे की direct किया गया है Anadi Chaturvedi जी के द्वारा। यह पूरी सिरीज़ की कहानी में आपको historical ड्रामा देखने को मिलेगा। इस सिरीज़ के मुख्य कास्ट में शामिल हैं Asutosh Rana, Neena Gupta, Jitin Gulati इत्यादि।
एमएक्स प्लेयर की आगामी ऐतिहासिक श्रृंखला छत्रसाल 26 जुलाई को प्रीमियर के लिए तैयार है। वेब श्रृंखला में आशुतोष राणा औरंगजेब और जितिन गुलाटी योद्धा राजा छत्रसाल के रूप में हैं।
अपने राज्य बुंदेलखंड को मुक्त कराने के लिए मुगल बादशाह। नीना गुप्ता ने इस पीरियड ड्रामा के लिए कथावाचक की भूमिका निभाई है, जबकि जितिन गुलाटी राजा छत्रसाल की मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। आशुतोष राणा सीरीज में औरंगजेब की भूमिका निभा रहे हैं।
Chhatrasal Series Download Filmywap 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Chhatrasal HD Series Download, राजा छत्रसाल की भूमिका निभाने के बारे में बोलते हुए, जितिन गुलाटी ने कहा, “इस तरह के एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक व्यक्ति की भूमिका निभाना एक सम्मान की बात है। कुछ कहानियाँ कहने लायक हैं और यह उनमें से एक है।
छत्रसाल मध्यकालीन भारत के एक ऐसे नायक थे, जो उस समय आजादी की लड़ाई के ध्वजवाहक थे, जब मुगल साम्राज्य और उसकी विशाल सेना को चुनौती देने की हिम्मत किसी में नहीं थी। इस तरह की कहानियों के माध्यम से ही हमारा समृद्ध इतिहास और विरासत प्रबल होती है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस गुमनाम योद्धा की कहानी से प्रेरित होंगे।”

अनादि चतुर्वेदी ने इस इकट्ठे कलाकारों को निर्देशित किया है जिसमें जितिन गुलाटी, आशुतोष राणा, मनीष वाधवा, अनुष्का लुहार और रुद्र सोनी मुख्य भूमिका में हैं। एमएक्स प्लेयर की इस वेब सीरीज में जितिन गुलाटी ने किंग छत्रसाल की भूमिका निभाई है और आशुतोष राणा ने औरंगजेब की भूमिका निभाई है। छत्रसाल की वीरता, बहादुरी और औरंगजेब के खिलाफ संघर्ष को देखने के लिए तैयार हो जाइए.
Chhatrasal MX Player Series Trailer
यहाँ पर आप Chhatrasal Series Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं।


कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Haseen Dillruba, Aashram Chapter 2, Feels Like Ishq, Hungama 2, The Legend of Hanuman, Mimi इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Chhatrasal Series Release Date and Time
Chhatrasal को July 29, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास MX Player की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.
Available OnMX PlayerRunning Time2:30 HoursReleased Date29 July 2021LanguageHindiSubtitleEnglishCountryIndiaChhatrasal Series Download FilmyZilla
Chhatrasal Series की कहानी की बात करें तब छत्रसाल इतिहास के एक अज्ञात योद्धा की कहानी है जिसने मुगलों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। यह औरंगजेब का शासनकाल था जब छत्रसाल का जन्म हुआ था, और उसने अपनी हर लड़ाई में मुगलों को हराकर सब कुछ बदल दिया था।
औरंगजेब और शासक छत्रसाल। सीरीज का प्रीमियर एमएक्स प्लेयर ओटीटी प्लेटफॉर्म छत्रसाल सीजन 1 वेब सीरीज डाउनलोड एचडी पर होगा।
छत्रसाल श्रृंखला की कहानी 1649 में स्थापित, श्रृंखला राजा छत्रसाल की कहानी का अनुसरण करती है जिन्होंने बुंदेलखंड को मुक्त करने के लिए मुगल सम्राट औरंगजेब के खिलाफ युद्ध शुरू किया था। इस ऐतिहासिक ड्रामा को नीना गुप्ता ने सुनाया है, जो वेब सीरीज के ट्रेलर में भी दिखाई देती हैं। … “ऐसी कहानियों के माध्यम से ही हमारा समृद्ध इतिहास और विरासत कायम है”

Chhatrasal Series Download Telegram Link
ये सभी को तो मालूम ही है की ऐसे बहुत से Telegram चैनल हैं जहां पर की मूवी, सिरीज़ को अपलोड किया जाता है। यहाँ से आप आसानी से कोई भी नयी फ़िल्म को डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि, इस तरह से पायरेसी करना सही बात नहीं है लेकिन फिर भी टेलीग्राम इस चीज को रोकने के लिए अपनी तरफ से पूरा जोर लगा रहा है। Chhatrasal Series Download telegram link से की जा सकती है बहुत से लोग अपनी तरफ से ऐसी चीजें करने लगते हैं।
एक परिवार के सदस्यों को स्क्रीन पर नहीं दिखाना चाहिए और अभिनय करना चाहिए। उन्हें कथा के माध्यम से सावधानीपूर्वक विकसित और चित्रित किया जाना है। यह इस पहलू में है कि निर्देशक: शान व्यास ने एक प्रभावशाली अभिनय किया है। बालन की बहू एक दिलकश घड़ी है जो उस दुनिया का एक यथार्थवादी स्पिनऑफ़ पेश करती है जिसमें हम रहते हैं।
Chhatrasal Series Cast
चलिए अब जानते हैं Chhatrasal Series की पूरी Cast क्या हैं.
SeriesChhatrasal ArtistsJitin Gulati | Ashutosh Rana | Neena GuptaDirectorAnadii ChaturvediMovie TypeWar | Historical DramaChhatrasal Series की पूरी Castउसी पर विस्तार से, आशुतोष राणा ने कहा, “औरंगजेब इतिहास में सबसे अधिक भयभीत और शक्तिशाली सम्राटों में से एक है। जबकि मैंने अतीत में नकारात्मक किरदार निभाए हैं, इस तरह का किरदार निभाना कठिन था, लेकिन साथ ही, इसने मुझे अभिनय की एक अलग शैली का पता लगाने की अनुमति दी। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस वेब सीरीज के साथ महाराजा छत्रसाल की बहादुरी को फिर से जीवंत करेंगे।”
अनादि चतुर्वेदी छत्रसाल द्वारा निर्देशित 29 जुलाई से एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगी। श्रृंखला में वैभवी शांडिल्य, मनीष वाधवा, अनुष्का लुहार और रुद्र सोनी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
Chhatrasal Series Watch Online
क्या आप भी चाहते हैं Chhatrasal Series Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Chhatrasal Series को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Chhatrasal Series Download in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD और Chhatrasal Series download in Ultra HD।
ऐसा करने पर आपको वो सभी मूवी साइट मिल जाएगी जो की अपने साइट पर ये फ़िल्मों को अपलोड किए हुए हैं। फिल्म मेकर्स अब ऐसी Piracy sites से परेशान हो चुके हैं। संभव हो तो Chhatrasal Series ऑफिसियल तरीके से ही देखें।

क्या Chhatrasal Series youtube पर भी उपलब्ध है?
जी हाँ, Chhatrasal Series hindi full movie youtube पर उपलब्ध नहीं है। यदि आप इसे देखना चाहते हैं तब आपके पास MX Player की subscription पहले से होनी चाहिए।

Chhatrasal Series की release date time Hindi क्या है?
Chhatrasal Series की release date time है 29th July 2021, वो भी MX Player में. 

Chhatrasal Series MX Player के Director कौन हैं?
Chhatrasal Series के Director हैं Anadii Chaturvedi.

Chhatrasal Series में lead actors कौन कौन हैं?
Chhatrasal Series में Jitin Gulati, Ashutosh Rana, Neena Gupta जी ने काम किया है. सच में ये series में सभी ने बहुत ही अच्छा काम किया है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMERबार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

यह भी पढ़े:  Dhaakad Full Movie Fownload Mp4moviez And Telegram Channels to Watch Online
close