Dhaakad Full Movie Download Leaked on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

Dhaakad Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Dhaakad 2022 की एक बॉलीवुड action movie है जिसे की direct किया गया है Razneesh ‘Razy’ Ghai जी के द्वारा। फिल्म सोहेल मकाई प्रोडक्शंस, एसाइलम फिल्म्स के बैनर तले सोहेल मकलाई द्वारा निर्मित है।

फिल्म में कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 13 नवंबर 2020 को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन, COVID-19 महामारी के कारण रिलीज़ को स्थगित कर दिया गया है।

फिल्म एक अंतरराष्ट्रीय जासूस के रूप में महिला नायक कंगना रनौत पर केंद्रित है। उनकी भूमिका धाकड़ में एजेंट अग्नि की है, जिसके बारे में उन्होंने कहा कि यह ‘भारत की पहली महिला प्रधान एक्शन थ्रिलर’ है। अर्जुन रामपाल खलनायक रुद्रवीर की भूमिका निभाते हैं। फिल्म में दिव्या दत्ता और महाक्षय चक्रवर्ती भी हैं।

Dhaakad Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Dhaakad Movie Download, इस फिल्म में कंगना रनौत एक अलग अवतार में नजर आएंगी। फिल्म में वह जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी।

Dhaakad movie download leaked online

रजनीश घई द्वारा निर्देशित, ‘धाकड़’ एक क्रूर और मजबूत अंतरराष्ट्रीय जासूस की कहानी है, जो ज्वलंत बंदूकों के साथ एक एक्शन से भरे साहसिक कार्य पर उतरता है। फिल्म में कंगना पूरी तरह से एक्शन से भरपूर भूमिका में हैं।

फिल्म चिंतन गांधी और रिनिश रवींद्र द्वारा लिखी गई है, यह एक एक्शन-थ्रिलर है, जो संयुक्त रूप से सोहेल मकलाई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्म्स द्वारा निर्मित है और क्यूकी डिजिटल मीडिया द्वारा सह-निर्मित है। यह पटकथा लेखक रितेश शाह का कंगना रनौत के साथ पहला गठबंधन है।

Dhaakad Movie Trailer

यहाँ पर आप Dhaakad Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Bachchan Pandey, Dasvi, The Kashmir Files, RRR इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है।

धाकड़ के बारे में एक दिलचस्प तथ्य यह है कि कंगना ने जासूसी अधिकारी एजेंट अग्नि की भूमिका के लिए 3 महीने का व्यापक प्रशिक्षण लिया था। वह एक ऐसे अवतार में नजर आएंगी जो पहले कभी नहीं देखा गया था। हालांकि इससे पहले वह कृष 3, रंगून और मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी जैसी एक्शन फिल्मों का हिस्सा रही हैं, लेकिन ‘धाकड़’ उनसे एक कदम आगे है।

Dhaakad Movie Release Date and Time

Dhaakad Movie Download FilmyHit को May 27, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available On Theaters
Running Time 2:30 Hours
Released Date 27 May 2022
Language Hindi
Subtitle English
Country India

एक उग्र और सख्त अंतरराष्ट्रीय जासूस बंदूकें धधकते हुए एक एक्शन से भरपूर साहसिक कार्य शुरू करता है। सूचना से तेज कुछ भी नहीं है – और जो पतन और मृत्यु की धमकी देता है वह कहीं अधिक बुरा है।

एजेंट अग्नि एक गुप्त अंतरराष्ट्रीय जासूस के रूप में इसके स्रोत और इसके परिणामों को उजागर करने के लिए तैयार है। लेकिन काम आसान से बहुत दूर है; खून से लथपथ बाधाएं और धधकती गोलियां जासूस के आने का इंतजार करती हैं, गले में घुसने और प्रयास और जासूसी को रोकने की कोशिश करती हैं।

Dhaakad Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Dhaakad Movie FilmyMeet की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Dhaakad
Artists Kangana Ranaut, Arjun Rampal, Divya Dutta
Director Razneesh ‘Razy’ Ghai
Movie Type Action | Drama | Thriller

कंगना रनौत की ‘धाकड़’ एक महिला कलाकार के नेतृत्व में एक हाई ऑक्टेन स्पाई थ्रिलर है, यह फिल्म एक भव्य बजट पर बनाई गई है। अपील के संदर्भ में, यह फिल्म देश की पहली बड़े पैमाने पर बहुभाषी परियोजना है, जिसे किसी महिला सुपरस्टार द्वारा शीर्षक दिया गया है। कंगना के नेतृत्व वाली इस एक्शन फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्त और शाश्वत चटर्जी के साथ-साथ कलाकारों की टुकड़ी भी है।

द इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, कंगना ने पहले कहा था, “धाकड़ न केवल मेरे करियर के लिए एक बेंचमार्क है, बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी एक महत्वपूर्ण मोड़ है। यह फिल्म एक अनोखी महिला प्रधान एक्शन फिल्म है।”

“अगर फिल्म सफल होती है तो भारतीय सिनेमा में महिलाओं के लिए पीछे मुड़कर नहीं देखा जाएगा। मेरे दोस्त, सोनी और रज़ी, और मैं काफी समय से इस परियोजना की योजना बना रहे हैं। मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं और जल्द से जल्द इस पर काम शुरू करना चाहती हूं।”

Dhaakad Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Dhaakad Movie Download MP4Moviez की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

एजेंट अग्नि एक गुप्त अंतरराष्ट्रीय जासूस के रूप में इसके स्रोत और इसके परिणामों को उजागर करने के लिए तैयार है। लेकिन काम आसान से बहुत दूर है; खून से लथपथ बाधाएं और धधकती गोलियां जासूस के आने का इंतजार करती हैं, गले में घुसने और प्रयास और जासूसी को रोकने की कोशिश करती हैं।

धाकड़ 01 अक्टूबर, 2021 को रिलीज़ होगी, और रजनीश घई द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म हिंदी भाषा में उपलब्ध होगी। इस फिल्म में कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता स्टार कास्ट के रूप में नजर आएंगी। धाकड़ एक्शन जॉनर में उपलब्ध होगी।

Dhaakad Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Dhaakad Full Movie in Theater करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Dhaakad Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Dhaakad Download 9xMovies in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

अपनी फिल्म धाकड़ के बारे में बात करते हुए, कंगना रनौत ने कहा: “फिल्म को एक निश्चित पैमाने पर बनाया जाना था, जिसे इसके निर्माताओं की विशाल दृष्टि के अनुरूप बनाया जाना था। भारत ने इस पैमाने की महिला एक्शन एंटरटेनर कभी नहीं देखी। एक कहानी सर्वोपरि है। क्योंकि यह अधिकतम लोगों तक पहुंचना चाहिए और मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि धाकड़ कई भाषाओं में रिलीज होगी।”

‘धाकड़’ एक हाई ऑक्टेन स्पाई थ्रिलर है जिसका नेतृत्व एक महिला कलाकार ने किया है, यह फिल्म एक भव्य बजट पर बनाई गई है। अपील के संदर्भ में, यह फिल्म देश की पहली बड़े पैमाने पर बहुभाषी परियोजना है, जिसे किसी महिला सुपरस्टार द्वारा शीर्षक दिया गया है। कंगना के नेतृत्व वाली इस एक्शन फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्त और शाश्वत चटर्जी के साथ-साथ कलाकारों की टुकड़ी भी है।

Distributor Theaters
Channel Partner Sony Max
Music Partner Zee Music
Running Time Not Available
Release Date 27 May 2022
Language Hindi
Country India

Dhaakad Movie की release date time क्या है?

Dhaakad Movie की release date time है 27 May 2022, वो भी Theaters में. 

Dhaakad Movie के Director कौन हैं?

Dhaakad Movie के Director हैं Razneesh ‘Razy’ Ghai.

क्या Dhaakad Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Dhaakad Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

यह भी पढ़े:  Radhe Shyam Hindi Full Movie Download In Hindi 720p
close