Eternals Full Movie Download in Hindi MP4Moviez, Telegram 720p, 480p Leaked Online

Eternals 2021 की एक American superhero film है। ये असल में आधारित है Marvel Comics race उसी नाम के ऊपर। वहीं इस फ़िल्म को Produce किया गया है Marvel Studios के द्वारा। वहीं इसकी राइट्स को distribute किया गया है Walt Disney Studios Motion Pictures के द्वारा।

यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) की 26वीं फिल्म है। फिल्म का निर्देशन क्लो झाओ ने किया था, जिन्होंने पैट्रिक बर्ले, रयान फ़िरपो और काज़ फ़िरपो के साथ पटकथा लिखी थी। इसमें जेम्मा चैन, रिचर्ड मैडेन, कुमैल नानजियानी, लिया मैकहुग, ब्रायन टायर हेनरी, लॉरेन रिडलॉफ, बैरी केओघन, डॉन ली, हरीश पटेल, किट हरिंगटन, सलमा हायेक और एंजेलिना जोली सहित कलाकारों की टुकड़ी है। फिल्म में, अनन्त, एक अमर विदेशी जाति, पृथ्वी को अपने दुष्ट समकक्षों, देवियों से बचाने के लिए हजारों वर्षों के बाद छिपने से निकलती है।

Eternals Movie Download in Hindi MP4Moviez 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Eternals Movie Download, अनन्त की गाथा, अमर प्राणियों की एक दौड़ जो पृथ्वी पर रहते थे और जिन्होंने इसके इतिहास और सभ्यताओं को आकार दिया था।

मार्वल पैंथियन में जोड़े जाने वाले सुपरहीरो के नवीनतम सेट उपयुक्त रूप से ईश्वरीय हैं। द इटरनल – उनमें से 10 नई फिल्म के उद्देश्य के लिए और मध्य-क्रेडिट और पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रमों द्वारा किए गए वादे के अनुसार – सहस्राब्दी के लिए मानव जाति की रक्षा की है।

बेबीलोन, हिरोशिमा और यहां तक ​​​​कि गुप्त काल: अनन्त अच्छे और बुरे समय के माध्यम से मौजूद रहे हैं, मानव जाति के बीच संतुलन रखते हुए, उनके अपने रचनाकारों को आकाशीय के रूप में जाना जाता है, और द्वेषपूर्ण एलियंस जिन्हें देवता के रूप में जाना जाता है। एक संकट दुनिया भर में बिखरे हुए इटरनल को दिव्य और उनके विरोधियों के साथ अपने संबंधों को फिर से जोड़ने और पुनर्मूल्यांकन करने के लिए मजबूर करता है।

यह भी पढ़े:  Navarasa Web Series Download Isaimini, Telegram, Kuttymovies Leaked Online

Eternals Movie Trailer

यहाँ पर आप Eternals Full Movie Download Filmyzilla की Trailer को online देख सकते हैं।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Haseen Dillruba, Aashram Chapter 2, Sweet Girl, Army of Thieves, Venom 2, Dune, Red Notice इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Eternals 2021 Movie Release Date and Time

Eternals Movie को November 5, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix ( Amazon Prime) की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available On Netflix ( Amazon Prime)
Running Time 2:30 Hours
Released Date 5 November 2021
Language Hindi
Subtitle English
Country India

इटरनल लगभग बाइबिल के दायरे की आकांक्षा रखते हैं। फिल्म का प्रारंभिक क्रॉल (हाँ, एक प्रारंभिक क्रॉल है) उत्पत्ति की पुस्तक के एक प्रारंभिक पृष्ठ की तरह पढ़ता है, यह समझाते हुए कि अरिशम, प्राइम सेलेस्टियल, ब्रह्मांड में प्रकाश लाया। फिल्म मानव इतिहास के हजारों वर्षों की सीमा में है, इसमें 10 से कम मुख्य पात्र, चार खलनायक, एक प्रेम चतुर्भुज और यहां तक ​​​​कि मार्वल का पहला ऑन-स्क्रीन सेक्स दृश्य भी है।

इटरनल का मूल कथानक इस प्रकार है: हजारों वर्षों से, अमर सुपरहीरो की एक टीम – जिसका नाम इटरनल है – पृथ्वी पर मानवता के बीच गुप्त रूप से रह रही है, जिसे ईश्वर के समान दिव्य लोगों द्वारा मानव जाति का पोषण करने और उनकी रक्षा करने में मदद करने के लिए भेजा गया है। खलनायक Deviants. द इटरनल ने मानवता के बीच छिपी सदियां बिताई हैं, उनके महाकाव्य करतबों को पौराणिक देवताओं के लिए गलत माना जाता है।

यह भी पढ़े:  Red Notice Full Movie Download FilmyMeet, Telegram 720p, 480p Leaked Online

MoviesFlix Eternals Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Eternals Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Eternals
Artists Gemma Chan | Richard Madden | Angelina Jolie | Salma Hayek
Director Chloé Zhao
Movie Type Science | Fiction | Action

Eternals Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Eternals Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Eternals को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Eternals Movie Download Filmywap in Hindi 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p और HD।

मुख्य कलाकारों में जेम्मा चैन, रिचर्ड मैडेन, एंजेलिना जोली, सलमा हायेक, किट हैरिंगटन, डॉन ली, लिया मैकहुग, कुमैल नानजियानी, हरीश पटेल, ब्रायन टायर हेनरी, लॉरेन रिडलॉफ और बैरी केओघन शामिल हैं।

कॉमिक्स में, चूंकि वे सभी एक ही कपड़े से काटे गए थे, अधिकांश इटरनल्स में समान अलौकिक क्षमताएं हैं, जिसमें सुपर ताकत और उड़ने की क्षमता शामिल है। फिल्म में ऐसा नहीं है। उनकी साझा ब्रह्मांडीय ऊर्जा प्रत्येक शाश्वत में विभिन्न शक्तियों के रूप में प्रकट हुई है।

Join Telegram

Eternals ने पहली बार 1976 में पृष्ठ पर झपट्टा मारा (“व्हेन गॉड्स वॉक द अर्थ!”) और तब से कुछ बार पुनर्जीवित किया गया है। मार्वल ने एवेंजर्स फिल्म चक्र को करीब (अभी के लिए) लाने के साथ, यह एक दिया गया था कि यह संभावित सुपर-फ़्रैंचाइज़र के एक और समूह को धूल चटाएगा। उस अंत तक, मार्वल ने झाओ (“नोमैडलैंड”) को मनोरंजन जगत से निकाले गए कलाकारों के साथ इंजन शुरू करने के लिए लाया।

Distributor Netflix ( Amazon Prime)
Channel Partner Sony Max
Music Partner Zee Music
Running Time Not Available
Release Date 5 November 2021
Language Hindi, English
Country India
यह भी पढ़े:  Moviesmon | All HD 300mb movies, 480p movies, 720p Free Download

मार्वल के प्रशंसक वर्तमान में हर दूसरे महीने श्रृंखला के साथ खुशी मना रहे हैं, यह लगभग एक इलाज जैसा लगता है। इसके अलावा, बहुप्रतीक्षित ब्लैक विडो के साथ मार्वल फिल्मों की वापसी और शांग-ची और द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स की धमाकेदार रिलीज का उल्लेख नहीं करना।

ये सभी पूरी तरह से महाकाव्य रहे हैं और मार्वल जल्द ही किसी भी समय बंद करने की योजना नहीं बना रहा है, क्योंकि यह पहले से ही नवंबर में रिलीज होने के लिए निर्धारित है। ‘एटरनल’ को इसकी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक होना चाहिए और मार्वल के पास इसके लिए काफी योजना है, जब यह रिलीज होगी।

क्या Eternals Movie YouTube पर भी उपलब्ध है?

जी नहीं, Eternals YouTube पर उपलब्ध नहीं है। लेकिन आपके पास यदि Netflix ( Amazon Prime) की सब्स्क्रिप्शन महजूद है तब आप इस फ़िल्म का मज़ा उठा सकते हैं ।

Eternals की release date time क्या है?

Eternals की release date time है 5th November 2021, वो भी Netflix ( Amazon Prime) में. 

Eternals Netflix ( Amazon Prime) के Director कौन हैं?

Eternals Netflix ( Amazon Prime) के Director हैं Chloé Zhao।

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.