FRI MTS Admit Card will be released in a short time call letter

FRI MTS Admit Card : फॉरेस्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट मल्टी-टास्किंग स्टाफ नॉन टेक्निकल पोस्ट के लिए कुछ ही देर में एडमिट कार्ड जारी करेगा। एक बार एडमिट कार्ड जारी होने के बाद उम्मीदवार एफआरआई की आधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

FRI MTS Admit Card : फॉरेस्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट ( FRI ) ने मल्टी-टास्किंग स्टाफ ( MTS ) नॉन टेक्निकल पोस्ट पद के लिए लिखित परीक्षा की तारीख और एडमिट कार्ड की तारीख अपनी वेबसाइट यानी fri.icfre.gov.in पर आज जारी करेगा। इस बारे में सभी अपडेट हासिल करने के लिए आपको FRI की आधिकारिक वेबसाइट @fri.icfre.gov.in पर जाना होगा।

यह भी पढ़ें : PFCL Recruitment 2021: पीएफसीएल में एओ, एएम, डीओ और डीएम समेत कई पदों के लिए निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

यहां से करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

वन अनुसंधान संस्थान ( FRI ) आज ग्रूप सी पदों के लिए लिखित परीक्षा के एडमिट कार्ड आज जारी करने जा रहा है। मल्टी-टास्किंग स्टाफ ( MTS ) गैर तकनीकी पोस्ट के लिए 04 अप्रैल को अपनी वेबसाइट अर्थात fri.icfre.gov.in या frirecruitment.icfre.gov.in। पर जारी करेगी। एक बार एडमिट कार्ड जारी होने के बाद उम्मीदवार एफआरआई एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

तय योजना के मुताबिक एफआरआई एमटीएस परीक्षा गैर तकनीकी पोस्ट के 25 अप्रैल 2021 यानि रविवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक देहरादून में आयोजित की जाएगी।

यह भी पढ़ें : UPPSC RO ARO Recruitment 2021 : UPPSC में आरओ और एआरओ के पदों पर भर्ती के लिए अब 8 अप्रैल तक कर सकते हैं आवेदन

मेरिट सूची

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन केवल लिखित परीक्षा के आधार पर होगा। लिखिल परीक्षा में मेरिट सूची में स्थान हासिल करने वालों को एफआईआर से जुड़कर करिअर बनाने का मौका मिलेगा।

गौरतलब है कि FRI ICFRE ने विज्ञापन संख्या 1/FRI/GC/2020 के लिए ग्रुप सी के तहत मल्टी-टास्किंग स्टाफ ( MTS ) के लिए 40 रिक्तियां भरने के लिए 17 अगस्त से 15 सितंबर 2020 तक आवेदन आमंत्रित किया था।

यह भी पढ़ें : Sarkari Naukri : गुवाहाटी हाईकोर्ट में स्टेनोग्राफर और एलडीए के पदों के लिए निकली बंपर भर्तियां, आवेदन की अंतिम तिथि 17 अप्रैल

40 पदों के लिए 11,440 उम्मीदवार

तय समय अवधि में इस पद के लिए कुल 11,440 उम्मीदवारों ने एफआरआई एमटीएस भर्ती 2020 के लिए पंजीकरण कराया। कुल उम्मीदवारों में 3863 सामान्य श्रेणी, 454 ईडब्ल्यूएस, 2910 ओबीसी, 3563 एससी और 677 एसटी के आवेदन शामिल हैं।

इसके साथ ही तकनीकी सहायक के लिए भी एफआरआई जल्द ही परीक्षा तिथि भी जारी करेगी। पुस्तकालय सूचना सहायक और स्टेनो ग्रेड 2 के लिए परीक्षा 21 मार्च 2021 को आयोजित की गई थी।इसके साथ ही तकनीकी सहायक के लिए भी एफआरआई जल्द ही परीक्षा तिथि भी जारी करेगी। पुस्तकालय सूचना सहायक और स्टेनो ग्रेड 2 के लिए परीक्षा 21 मार्च 2021 को आयोजित की गई थी।

यह भी पढ़े:  RRB Group D Exam 2021 To Be Released Soon, How To Download Admit Card - RRB Group D Exam 2021: जल्द जारी होगी सीबीटी एग्जाम की तारीख, ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
close