Go Fashion IPO: दूसरे दिन 3.98 गुना सब्सक्राइब हुआ इश्यू, रिटेल पोर्शन 18.80 गुना भरा

Go Colors ब्रांड के तहत महिलाओं के बॉटम-वियर बेचने वाले Go Fashion के पब्लिक इश्यू को इन्वेस्टर्स से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। बिडिंग के दूसरे दिन 18 नवंबर को IPO 3.98 गुना सब्सक्राइब किया गया। सब्सक्रिप्शन डेटा के मुताबिक, इन्वेस्टर्स ने 80.79 लाख इक्विटी शेयर के ऑफर साइज के मुकाबले 3.21 करोड़ इक्विटी शेयरों के लिए बोली लगाई।

वहीं IPO के पहले दिन से ही रिटेल इन्वेस्टर्स काफी एक्टिव हैं और अपने रिजर्व पोर्शन का 18.80 गुना सब्सक्राइब किया। जबकि नॉन इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स के रिजर्व पोर्शन के लिए अब तक 1.48 गुना और QIB के लिए 29 प्रतिशत सब्सक्रिप्शन मिला है।

Go Fashion ने 17 नवंबर को अपना 1,013.61 करोड़ रुपए का पब्लिक इश्यू सब्सक्रिप्शन के लिए खोला था। कंपनी का वित्त वर्ष 2020 में महिलाओं के ब्रांडेड बॉटम-वियर मार्केट में लगभग 8 प्रतिशत मार्केट शेयर है। इश्यू 22 नवंबर को बंद होगा।

Paytm IPO: ‘भारत भाग्य विधाता’ के साथ पेटीएम फाउंडर ने दिया इमोशनल स्पीच, लिस्टिंग के समय BSE में ऐसा रहा माहौल

IPO का प्राइस बैंड 655-690 रुपए प्रति शेयर तय किया गया है। जियोजित फाइनेंशियल सर्विसेज का कहना है, ‘Go Fashion का अपर प्राइस बैंड 690 रुपए है। इस हिसाब से कंपनी का मार्केट कैप/ सेल्स 14.9x है जो वाजिब वैल्यू है।’

2010 में शुरू हुई Go Fashion पहली कंपनी है, जिसने खासतौर से महिलाओं के बॉटम-वियर के लिए एक ब्रांड लॉन्च किया है। इसके पास देश में 459 एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट (EBO) का एक पैन इंडिया नेटवर्क है, जिसमें दक्षिणी और पश्चिमी भारत में काफी संख्या में स्टोर हैं।

यह भी पढ़े:  Petrol Diesel Price Today: राहत भरा मंगलवार, नहीं बढ़े पेट्रोल और डीजल के रेट
close