itel A48 हुआ लॉन्च, बजट रेंज में यूजर्स को मिलेगा एक बेहतरीन स्मार्टफोन

itel A48 को आज भारत में लॉन्च किया गया है। यह एक बजट रेंज स्मार्टफोन है और इसे जियो एक्सक्लूसिव ऑफर्स के साथ लॉन्च किया गया है। आइए हम आपको इस फोन की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताते हैं।

A48 Poster

image: itel


itel ने भारत में अपना एक नया बजट स्मार्टफोन पेश किया है। इस फोन का नाम itel A48 है और इसे कंपनी ने एक ऑलराउंडर स्मार्टफोन का नाम दिया है। इस फोन को कुछ खास एक्सक्लूसिव जियो बेनिफिट्स के साथ लॉन्च किया गया है। ये नए ऑफर्स कस्टमर को JioExclusive ऑफर के लिए इनरॉल करने का मौका देते हैं। इससे यूजर्स को 512 रुपए का इंस्टेंट प्राइस सपोर्ट और 4000 रुपए का एडिशनल बेनिफिट्स मिलेगा। Also Read – Infinix Smart 5A फ्लिपकार्ट पर हुआ लाइव, 2 अगस्त को एक्सक्लूसिव ऑफर के साथ होगा लॉन्च

TRANSSION India के सीईओ अरिजित टलपात्रा ने अपने एक बयान में कहा कि itel ने अपने टैगलाइन ‘itel hai, Life sahi hai’ के साथ इस ऑलराउंडर स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जो जियो के सुपर नेटवर्क और एक्सक्लूसिव कंज्यूमर बेनिफिट्स के साथ आएगा और यह भारतीय यूजर्स को प्रभावित करने में काफी मदद करेगा। Also Read – itel ने लॉन्च किए दो किफायती 4K Android TV, कम कीमत में मिलेगा बड़ा डिस्प्ले

itel A48 के साथ मिलेंगे कई ऑफर्स

itel A48 स्मार्टफोन मंगलवार से सभी सेलिंग प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। JioExclusive offer के अंतर्गत कस्टमर किसी भी सिम के नंबर पर जियो कॉलिंग और एसएमएस के साथ हाई-स्पीड डेटा कनेक्टिविटी का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस शानदार फोन को कंपनी ने बजट रेंज में लॉन्च किया है। Also Read – Itel Smart 4K TVs भारत में 8 जुलाई को हो सकते हैं लॉन्च, मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन्स

इसमें एक बड़ी वॉटर-ड्रॉप एचडी+ स्क्रीन दी गई है, जो 3000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने फेस अनलॉक, हाई-कैपेसिटी स्टोरेज और फोटोग्राफी के लिए AI dual कैमरा दिया है। यह फोन Android 10 Go edition पर रन करता है, जिसके तहत फोन खरीदारी के 100 दिनों के अंदर फ्री वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट का फायदा मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन्स

इस फोन में 6.1 इंच का एचडी+ आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। इसका ऑस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 है और रिजॉल्यूशन 1560X720 पिक्सल है। इसे इमर्सिव और ब्राइट वीडियो व्यूइंग रिजॉल्यूशन के साथ पेश किया गया है।

A48 के पिछले हिस्से पर एक एलईडी फ्लैश के साथ 5MP का AF डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका बैक कैमरा बहुत सारे कैमरा फीचर्स जैसे स्मार्ट रिकॉग्निशन, पोर्टेट मोड, ब्यूटी मोड जैसे फीचर्स के साथ आता है। वहीं सेल्फी के लिए भी इस फोन में 5MP का एक फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो AI Beauty Mode के साथ आता है। यह फोन डुअल 4G VoLTE /ViLTE मोड को सपोर्ट करता है।

इस फोन को ग्रेडिएंट ग्रीन, ग्रेडिएसन पर्पल और ग्रेडिएशन ब्लैक कलर में पेश किया गया है। इस फोन की कीमत 6,399 रुपए है। इस कीमत में यूजर्स को 2GB RAM और 32GB स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। इस फोन के स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।




यह भी पढ़े:  Samsung Galaxy Z Fold 3 और Flip 3 को कम प्राइज रेंज में लॉन्च करने की उम्मीद
close