KRK का खुलासा, इस ऐक्ट्रिस से दुश्मनी के कारण सोनू सूद के घर पर पड़ा आयकर विभाग का छापा

KRK का खुलासा, इस ऐक्ट्रिस से दुश्मनी के कारण सोनू सूद के घर पर पड़ा आयकर विभाग का छापा - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैं

कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने लाखों लोगों की एक मसीहा के रूप में मदद की, इस दौरान उन्होंने अपनी कई प्रोपर्टीज पर लोन कराया, और तमाम प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुँचाया. लेकिन इन सब के वावजूद पिछले कई दिनों से उनके ठिकानों पर आईटी (IT)का सर्वेक्षण चल रहा है.

KRK का खुलासा, इस ऐक्ट्रिस से दुश्मनी के कारण सोनू सूद के घर पर पड़ा आयकर विभाग का छापा - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंबुधवार को सोनू सूद के छः ठिकानों पर आई टी ने सर्वेक्षण किया. इस दौरान आयकर विभाग ने अभिनेता से जुड़े कई लोगों से पूछताछ भी की है. इसी बीच बॉलीवुड के हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाले कमाल राशिद खान(krk) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

KRK का खुलासा, इस ऐक्ट्रिस से दुश्मनी के कारण सोनू सूद के घर पर पड़ा आयकर विभाग का छापा - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंअपनी क्रिटिक्स बयान बाजी की वज़ह से सुर्ख़ियों में रहने वाले के आर के (KRK) ने कहा कि सोनू सूद की एक बॉलीवुड अभिनेत्री से दुश्मनी है. उन्होंने कहा कि ये अभिनेत्री पिछले दिनों दिल्ली गई थीअपनी फ़िल्म के प्रमोशन के लिए जहाँ ये बड़े बड़े नेताओं से मिली थी.

के आर के ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर आगे लिखा की इस अभिनेत्री ने नेताओं से अपील की थी,और मेरे सूत्र बताते हैं कि इस अभिनेत्री ने नेताओं से अनुरोध करते हुए कहा कि सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग की छापे मारी कराई जाए.

KRK का खुलासा, इस ऐक्ट्रिस से दुश्मनी के कारण सोनू सूद के घर पर पड़ा आयकर विभाग का छापा - WPage - क्यूंकि हिंदी हमारी पहचान हैंबता दें, के आर के के इस ट्वीट को जमकर प्रितिक्रियाऐं मिल रही हैं. वहीं बहुत लोग सोनू सूद के समर्थन में आये क्यूंकि सोनू सूद ने पेंडमिक के दौरान स्कूली बच्चों को शिक्षा में मदद करने के लिए अपनी एक योजना शुरू की जिसकी वज़ह से बहुत छात्रों को भी फ़ायदा भी हुआ था सोनू ने इस दौरान एक हेल्प डेस्क भी बनाई जिस पर तमाम लोगों ने मदद मांगी, और सोनू सूद की टीम ने बख़ूबी मदद की और वहीं कुछ लोग सरकार की मंशा पर भी सवाल उठा रहे हैं और सरकार का विरोध कर रहे हैं.

यह भी पढ़े:  करीना कपूर को साड़ी पहनना पड़ा भारी, लोगों ने सीख दी तमीज.