KUSUSIKI सीजन 1 Review | सुमेर सिंह Case फिल्म KUSUSIKI सीजन 1 Download

 हेलो दोस्तों, आपका स्वागत है हमारे वेबसाइट Wpage Review पर, आज की इस आर्टिकल में हम लोग जानेंगे ( KUSUSIKI सीजन 1) के बारे में- इस कहानी को अगर आप ध्यान से पढ़ेंगे तभी इसके बारे में आप  अच्छे तरीके से समझ पाएंगे,तो चलिए स्टार्ट करते हैं-

सुमेर सिंह Case फिल्म: KUSUSIKI सीजन 1 समीक्षा: एवरेज फास्ट-पेस थ्रिलर

संक्षेप में, यह 13-भाग हत्या का रहस्य भागों में पेचीदा है, लेकिन जब तक आप व्हिडुननीट को नहीं जानते, तब तक आपको झुकाए रखता है। थ्रिलर प्रेमियों के लिए एक शॉट लायक।

भाषा-  हिंदी

Streaming- Voot

Content Type- Thriller

KUSUSIKI सीजन 1 Review

Story: कौशिकी पांच दोस्तों के समूह से परिचित हो जाती है; निकिता, दिनेश, अंकुश, अदिति और मृत्युंजय। इसके चेहरे पर, उसके नए दोस्त किसी और गिरोह के दोस्त की तरह लग रहे हैं, लेकिन बंद दरवाजों के पीछे हर कोई ऐसे राज छिपा रहा है जो उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बर्बाद कर सकता है।

आशा करता हूं, आपको कहानी समझ में आ गई होगी अब चलिए इसके रिव्यू को देख लेते हैं-

Review: Er सुमेर सिंह केस फाइल्स-कौशिकी ‘उन दोस्तों के समूह के बारे में है जो बाहर से बेहद खुश दिखते हैं, लेकिन उनकी दुनिया अंदर से खराब होने का कारण बनती है। इसलिए, हमने एक करोड़पति, अहमदाबाद के सबसे हॉट लड़की, अदिति (श्रुति श्रीवास्तव), पूर्व-सुपर मॉडल, निकिता चौधरी (मधुरिमा रॉय) की छोटी बहन, नवोदित स्टैंड-अप कॉमेडियन के साथ डेटिंग कर रहे अंकुश पटेल उर्फ ​​मैगी (ओमकार कपूर) की ब्रा खराब कर दी है। , दिनेश खेतान उर्फ ​​डीके (नमित दास), और एमबीए, मृत्युंजय शर्मा (राजीव सिद्धार्थ) का पीछा करने वाले दस्ते के सबसे चतुर सदस्य। वे उतने सरल नहीं हैं जितना लगता है: बदमाशी से लेकर ब्लैक-मेलिंग और तस्करी तक, वे सभी में निहित हैं। फिर अपने नौसिखिया दोस्त, कौशिकी (सयानी गुप्ता) में प्रवेश करता है, जिसकी फिर हत्या कर दी जाती है और जो इस यात्रा को श्रृंखला के पात्रों के पापी और दोषपूर्ण जीवन में शुरू करता है।

 आपको  रिव्यू कैसा लग रहा है कमेंट करके जरूर बताइए

सुपर्ण एस वर्मा द्वारा अभिनीत, यह तेज़-तर्रार श्रृंखला परम रहस्य को सुलझाने की चाह में मिनी रहस्यों के टेम्पलेट पर बहुत अधिक निर्भर करती है। कौशिकी ने अपनी हत्या की कहानी शुरू से ही बताई है। जैसा कि कहानी (नमित शर्मा और शांतनु श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई) यह बताती है कि ब्रोमांस और रोमांस के नीचे, यह पता चलता है कि समूह में सभी लोग सड़े हुए हैं और उनका एक और पक्ष है जिसका अनावरण किया जाना बाकी है। कुल मिलाकर, कथानक में पर्याप्त ट्विस्ट हैं और दर्शकों को पूरे जोश में रखने के लिए मुड़ता है। हालाँकि, स्क्रीनप्ले कई बार घबराहट के रूप में सामने आता है, विशेष रूप से बाद के एपिसोड में पूरे प्लॉट के दोहराए जाने वाले फ्लैशबैक।

प्रदर्शनों के लिए, कौशिकी के रूप में सयानी गुप्ता का उपयोग किया जाता है, फिर भी वह बाकी लोगों में सर्वश्रेष्ठ हैं। नमित दास के विविध कॉमिक एक्ट ने सही रागों को नहीं मारा। उनके संवाद और पीजे (खराब चुटकुले) निराधार हैं। ओमकार कपूर अपने किरदार मैगी के जूतों में फिट होने की भरपूर कोशिश करते हैं, लेकिन वे पूरे शरीर में वही भाव और हाव-भाव रखते हैं, जो निराशाजनक है। राजीव सिद्धार्थ, मधुरिमा रॉय और श्रुति श्रीवास्तव ने औसत प्रदर्शन दिया है। कशिकी केस के प्रभारी के रूप में टफ पुलिस, एसीपी सुमेर सिंह (रणविजय सिंघा द्वारा अभिनीत) कहानी में देर से प्रवेश करते हैं, हालांकि, प्रदर्शन के चाप को उठाने में उनका स्वैग बहुत योगदान नहीं देता है।

  • यह भी पढ़ें- The Wife Web series Review

संक्षेप में, यह 13-भाग हत्या का रहस्य भागों में पेचीदा है, लेकिन जब तक आप व्हिडुननीट को नहीं जानते, तब तक आपको झुकाए रखता है। थ्रिलर प्रेमियों के लिए एक शॉट लायक।

आशा करता हूं आपको इस वेब सीरीज के बारे में पूरा जानकारी मिल चुका है बाकी आप जब इसे खुद से देखेंगे तब जाकर आपको अच्छे तरीके से यह कहानी समझ में आएगी

 ऐसे ही और वेब सीरीज करेगी देखने के लिए हमारे ब्लॉक के पुश नोटिफिकेशन को इनेबल करें ताकि जब भी कोई ऐसी नई वेब सीरीज का अपडेट आए तो उसका रिव्यू आप सबसे पहले पा सके या  पढ़ सके|

 और अगर यह पोस्ट आपको अच्छा लगा हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना ना भूले आपका एक शेयर हमारे आर्टिकल को वायरल करवा सकता है और हम मोटिवेट होंगे बहुत सारी वेब सीरीज का रिव्यु प्रदान करने में-

यह भी पढ़े:  iBOMMA 2021 – Watch Telugu & Tamil Movies Online & FREE Download
close