Pune University Result 2020 declared

Pune University Result 2020: महाराष्ट्र के सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय ने विभिन्न कार्यक्रमों साल 2020 में हुई परीक्षा परिणाम घोषित किए है। छात्र आधिकारिक विश्वविद्यालय की वेबसाइट unipune.ac.in पर परिणाम देख सकते हैं।

Pune University Result 2020: महाराष्ट्र के सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय ने साल 2020 विभिन्न कार्यक्रमों में ली गई परीक्षा परिणाम घोषित किए है। जिन कार्यक्रमों के परिणाम घोषित किए गए हैं उनमें फोरेंसिक, और मेडिकल जुरिस्प्रूडेंस में एक सर्टिफिकेट कोर्स और साइबर लॉ में डिप्लोमा कोर्स शामिल हैं। विश्वविद्यालय ने इन परिमाओं की लिस्ट को ऑनलाइन वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है। जो छात्र उक्त पाठ्यक्रमों में सेमेस्टर परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे विश्वविद्यालय की वेबसाइट unipune.ac.in पर परिणाम देख सकते हैं।

उक्त पाठ्यक्रमों में ली गई यह सेमेस्टर परीक्षा अक्टूबर 2020 में आयोजित की गई थी। उम्मीदवार सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं या क्लिक कर सकते हैं।

SPPU परिणाम 2020 कैसे करें डाउनलोड :

उम्मीदवार अपने परिणाम चेक करने के लिए एसपीपीयू की आधिकारिक वेबसाइट unipune.ac.in पर जाएं और वहां जाकर सीधे लिंक पर क्लिक करें

होम टैब पर रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।

इसके बाद लॉगिन विंडो दिखाई देगा।

उसमें अपने क्रेडेंशियल्स भरें और सबमिट पर क्लिक करें

इसके बाद आपको स्क्रीन पर आपका रिजल्ट दिखाई देगा।

इस आप डाउनलोड करें या फिर भविष्य के लिए सेव करके रख लें।

यह सेमेस्टर परीक्षा जिसके लिए परिणाम जारी किए गए हैं, वह अक्टूबर 2020 में आयोजित की गई थी। उम्मीदवार सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने परिणाम देख सकते हैं।

यह भी पढ़े:  hpsebl driver recruitment 2021 application process
close