Ray Web Series Download 480p, 720p Available on Tamilrockers and Other

Ray series download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Ray 2021 एक आने वाली भारतीय anthology web series है Netflix प्लाट्फ़ोर्म पर. इस सिरीज़ को बनाया गया है Sayantan Mukherjee जी के द्वारा. वहीं इस सिरीज़ को direct किया गया है Srijit Mukherji, Vasan Bala और Abhishek Chaubey जी के द्वारा.

यह अजीत अंधारे, टिपिंग पॉइंट और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है. इस सीरीज में मनोज बाजपेयी, अली फजल, हर्षवर्धन कपूर और के के मेनन मुख्य भूमिका में हैं. एंथोलॉजी में प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सत्यजीत रे के कार्यों से प्रेरित चार मनोरंजक कहानियां हैं.

सीरीज़ का ट्रेलर 8 जून 2021 को रिलीज़ किया गया था और सीरीज़ 25 जून 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. सीरीज 25 जून 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस सिरीज़ के विषय में पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको नीचे की इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा.

Ray Series Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Ray Series Download, Ray (रे) का ट्रेलर एक पृष्ठभूमि वर्णन के साथ शुरू होता है जहां एक आदमी इंसानों की तुलना भगवान से करता है और कहता है कि दोनों एक जैसे हैं क्योंकि दोनों जन्म देते हैं और निर्माता हैं. ट्रेलर फिर चार मुख्य पात्रों पर ध्यान केंद्रित करता है जो एंथोलॉजी श्रृंखला में प्रत्येक कहानी का नेतृत्व करेंगे.

पहली कहानी हमें इप्सित नायर नाम के एक आदमी से मिलवाती है, जिसे कंप्यूटर की याद वाला आदमी माना जाता है क्योंकि वह कभी नहीं भूलता. दूसरी कहानी में हर्षवर्धन कपूर एक सुपरस्टार अभिनेता की भूमिका निभाते हैं और वह अपने आइकॉनिक लुक के लिए देश में मशहूर हैं.

तीसरी कहानी मुसाफिर अली की यात्रा का अनुसरण करती है, जो अपनी प्रसिद्ध ग़ज़लों के लिए जाने जाते हैं. के के मेनन एक बहुत ही सरल रूप धारण करते हैं क्योंकि वह एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं जो चौथी और अंतिम कहानी में एक मेकअप कलाकार बनना चाहता है.

Ray Netflix Series Download Trailer

यहाँ पर आप Ray Series download 9xMovies की Trailer को online देख सकते हैं.

नेटफ्लिक्स का रे ट्रेलर दर्शकों को कहानियों की समस्याओं और जटिलताओं में ले जाता है. जहां इप्सिट चीजों को भूलने लगता है, वहीं कपूर के चरित्र को एक पहचान संकट का सामना करना पड़ता है.

कथाकार घटनाओं का सार बताता है और कहता है कि एक इंसान जीवन में नीचे गिर सकता है लेकिन आखिरकार, वह भगवान का आदमी है. ट्रेलर उसके साथ समाप्त होता है, “आप न तो पहले व्यक्ति हैं और न ही आखिरी जो सोचते हैं कि वह भगवान है और बुरी तरह विफल हो जाता है.”

नाटकीय संगीत और ट्रेलर की तेज गति इसे रोचक और सस्पेंस से भरपूर बनाती है. अधिकांश क्लिप में गहरे रंग के स्वर उत्साह और प्रत्याशा की भावना देते हैं. श्रृंखला का टीज़र 28 मई को नेटफ्लिक्स द्वारा जारी किया गया था और श्रृंखला सत्यजीत रे के जन्म के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाती है जो इस साल 2 मई को मनाया गया था.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Cobra Kai, Vivah, Tribhanga, Bhaag Milkha Bhaag, Sunflower, Grahan इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Ray Series Release Date and Time

Ray को June 25, 2001 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास NetFlix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Ray Series Download Filmywap

Ray Full Series की कहानी की बात करें एक व्यंग्य से एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर तक, प्रसिद्ध लेखक और लेखक सत्यजीत रे की चार लघु कहानियों को इस श्रृंखला में स्क्रीन के लिए अनुकूलित किया गया है.

संकलन के भाग के रूप में शामिल चार कहानियाँ हैं:

  • हंगामा है क्यों बरपा अभिषेक चौबे द्वारा: सत्यजीत रे की लघु कहानी बारिन भौमिक-एर ब्यारम पर आधारित (अनुवाद. बारिन भौमिक की बीमारी)
  • श्रीजीत मुखर्जी द्वारा बहरूपिया: रे की लघु कहानी बहुरूपी पर आधारित (अनुवाद. बहु-चरित्र)
  • श्रीजीत मुखर्जी द्वारा मुझे नहीं भूलना: रे की लघु कहानी बिपिन चौधरी स्मृतिभ्रोम पर आधारित (अनुवाद. बिपिन चौधरी की स्मृति हानि)
  • वासन बाला द्वारा स्पॉटलाइट: रे की इसी नाम की लघु कहानी पर आधारित.

चार कहानियों का शीर्षक हंगामा है क्यों बरपा, फॉरगेट मी नॉट, बहरूपिया और स्पॉटलाइट है. अभिषेक चौबे, श्रीजीत मुखर्जी और वासन बाला इसके निर्देशक हैं. नीरेन भट्ट और सिराज अहमद ने सायंतन मुखर्जी के साथ परदे के लिए कहानियों को श्रोता के रूप में रूपांतरित किया है.

वायकॉम 18 के टिपिंग प्वाइंट ने रे का निर्माण किया है. एक क्रांतिकारी फिल्म निर्माता, एक लेखक और प्रतिष्ठित फेलुदा श्रृंखला के निर्माता, रे को भारत की अब तक देखी गई कुछ बेहतरीन लघु कथाएँ लिखने के लिए भी मनाया जाता है.

Ray Series Full Cast

चलिए अब जानते हैं Sherni की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Ray
Artists Manoj Bajpayee | Vijay Raaz | Neeraj Kabi
Director Abhishek Chaubey | Srijit Mukherjee | Vasan Bala
Movie Type Action | Drama | Thriller

‘एंथोलॉजी सीरीज़ में चार कहानियाँ हैं, जिनका नाम फ़ॉरगेट मी नॉट, हंगामा है क्यों बरपा, बहरूपिया और स्पॉटलाइट है. श्रृंखला में सत्यजीत रे की कहानियों को आधुनिक अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया जाता है. श्रृंखला में श्वेता बसु, गजराज राव, आकांक्षा रंजन कपूर, राजेश शर्मा जैसे कई प्रतिभाशाली कलाकार और कई अन्य शामिल हैं. श्रृंखला का निर्देशन भारतीय सिनेमा के तीन प्रसिद्ध निर्देशकों ने किया है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

यह भी पढ़े:  Download Aranmanai 3 Movie Leak Isaimini, Moviesda
close