RBL Bank : अंतरिम सीईओ राजीव आहूजा ने कहा, बैंक को RBI का पूरा सपोर्ट, असेट क्वालिटी जुड़ी समस्याएं दूर कीं

25 दिसंबर को आरबीआई ने डिपार्टमेंट ऑफ कम्युनिकेशन के इंचार्ज चीफ जनरल मैनेजर योगेश दयाल को बैंक के बोर्ड में एडिशनल डायरेक्टर के रूप में नियुक्त कर दिया था

RBL Bank : मुंबई के प्राइवेट सेक्टर के लेंडर आरबीएल बैंक ने 26 दिसंबर को कहा कि बैंक और उसके टॉप मैनेजमेंट को रिजर्व बैंक (आरबीआई) का पूरा समर्थन है। साथ ही असेट क्वालिटी से जुड़े इश्यूज दूर कर लिए गए हैं।

मीडिया के साथ एक कांफ्रेंस कॉल के दौरान आरबीएल बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ (अंतरिम) राजीव आहूजा ने कहा, “हालिया घटनाक्रमों की वजह असेट क्वालिटी और एडवांसेज जैसे इश्यू नहीं हैं। बैंक को आरबीआई का पूरा सपोर्ट हासिल है।”

RBL Bank के खिलाफ RBI का एक्शन, इसके पीछे क्या हो सकती हैं वजह

25 दिसंबर को आरबीआई ने डिपार्टमेंट ऑफ कम्युनिकेशन के इंचार्ज चीफ जनरल मैनेजर योगेश दयाल को बैंक के बोर्ड में एडिशनल डायरेक्टर के रूप में नियुक्त कर दिया था।

इसी दिन, बाद में बैंक ने एक्सचेंजेस को सूचित किया कि आरबीएल बैंक के लॉन्ग टर्म एमडी और सीईओ विश्ववीर आहूजा तत्काल छुट्टी पर चले गए हैं। इसके बाद एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर राजीव आहूजा को एमडी व सीईओ नामित किया गया, जिसके लिए रेग्युलेटरी अप्रूवल लेनी होंगी।

यह भी पढ़े:  PM Kisan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 जनवरी 2021 को किसानों के खाते में ट्रांसफर करेंगे 10वीं किश्त, यहां जानें पूरी डिटेल्स

Redirecting in 10 seconds

Close
close