rpsc ras postponed interview 2018 new date fixed start from 21 july

RPSC RAS Interview 2018 : राजस्थान लोक सेवा आयोग ने आरएएस 2018 के बचे हुए इंटरव्यू की तिथि तय कर दी है। साक्षात्कार 21 जून से 13 जुलाई 2021 के बीच आयोजित किए जाएंगे।

By: Dhirendra

Updated: 05 Jun 2021, 02:11 PM IST

RPSC RAS Interview 2018 : राजस्थान प्रशासनिक सेवा 2018 के साक्षात्कार की तारीखों का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए एक अच्छी खबर है। राजस्थान लोक सेवा आयोग ने आरएएस 2018 के स्थगित इंटरव्यू की तिथि तय कर दी है। जिन उम्मीदवारों का अभी तक साक्षात्कार नहीं हुआ है उनके लिए नए सिरे से इंटरव्यू 21 जून, 2021 से शुरू किए जाएंगे। योग्य उम्मीदवार इंटरव्यू से जु़ड़ी ज्यादा डिटेल के लिए आरपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Read More: JKSSB Recruitment 2021: विभिन्न विभागों में निकली सैकड़ों पदों पर भर्ती, @jkssb.nic.in से करें अप्लाई

ताजा अपडेट के मुताबिक अजमेर मुख्यालय स्थित आयोग के सचिव शुभम चौधरी ने कहा कि राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2018 के स्थगित साक्षात्कार का आदेश जारी कर दिया गया है। आरपीएससी अजमेर मुख्यालय पर 21 जून से 13 जुलाई तक साक्षात्कार आयोजित किए जाएंगे।

सेंटर पर रिपोर्ट करने के लिए कोरोना रिपोर्ट अनिवार्य

21 जून से 13 जुलाई के बीच आयोजित राजस्थान प्रशासनिक सेवा 2018 के साक्षात्कार ( RPSC RAS Interview 2018 ) में उन्हीं उम्मीदवारों को शामिल होने दिया जाएगा जो अपने पास आरटी पीसीआर कोरोना रिपोर्ट अपने साथ लेकर पहुंचेंगे। ध्यान रहे कोरोना 72 घंटे से पहले की नहीं होनी चाहिए। बिना कोरोना रिपोर्ट के अभ्यर्थियों को सेंटर पर रिपोर्ट करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इससे पहले अभ्यर्थियों ने इंटरव्यू की प्रक्रिया को जल्द शुरू करने के लिए सोशल मीडिया पर भी आवाज उठाई थी। आवेदक का कहना था कि अन्य राज्यों की लोक सेवा आयोग में भर्ती प्रक्रियाएं आगे बढ़नी शुरू हो चुकी है। अभ्यर्थियों की मांग के बाद आयोग ने साक्षात्कार शुरू करने का निर्णय लिया है।

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने कोरोना की दूसरी लहर शुरू होने से पहले टीएसपी व नॉन टीएसपी क्षेत्र के लिए आयोजित जूनियर लॉ ऑफिसर भर्ती परीक्षा 2019 का फाइनल रिजल्ट जारी किया था। यह रिजल्ट आयोग की आधिकारिक वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in पर सभी के लिए उपलब्ध है। इसके मुताबिक लिखित परीक्षा में पास हुए अभ्यर्थियों के इंटरव्यू 11 जनवरी 2021 से 1 फरवरी 2021 के बीच आयोजित किेए गए थे।

Read More: सीसीआई में इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

Web title: RPSC RAS Postponed Interview 2018 New Date Fixed Start From 21 July









यह भी पढ़े:  Indian Army NCC Special Entry Application For 55 Post - Army NCC Entry Application: NCC स्पेशल एंट्री के तहत सेना में भर्ती होने का शानदार मौका, जल्द करें आवेदन
close