Sigachi Industries IPO: आखिरी दिन 101.90 गुना सब्सक्राइब हुआ इश्यू, रिटेल निवेशकों ने लगाई 80.47 गुना बोली

Sigachi Industries IPO: नॉन-इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स ने 172.43 गुना बोली लगाई

केमिकल बनाने वाली कंपनी सिगाची इंडस्ट्रीज (Sigachi Industries) के इनिशियल पब्लिक ऑफर (IPO) को निवेशकों का जोरदार रिस्पॉन्स मिला। बुधवार 3 नवंबर को बोली लगाने के आखिरी दिन तक सिगाची इंडस्ट्रीज के आईपीओ (Sigachi Industries IPO) को 101.90 गुना सब्सक्राइब किया गया। इसी के साथ सिगाची इंडस्ट्रीज का आईपीओ अब बंद हो गया है।

Sigachi Industries का कुल इश्यू साइज 53.86 लाख इक्विटी शेयरों का है, जबकि निवेशकों ने इसक बदले 54.88 करोड़ इक्विटी शेयरों के लिए बोली लगाई। रिटेल निवेशकों ने अपने हिस्से के आरक्षित शेयर कोटा का 80.47 गुना अधिक बोली लगाई।

Gainers & Losers: लगातार दूसरे दिन गिरावट पर बंद हुआ बाजार, इन शेयरों में रही सबसे ज्यादा हलचल

वहीं नॉन-इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स ने अपने हिस्से के लिए आरक्षित शेयर कोटा का 172.43 गुना अधिक बोली लगाया। क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स ने अपने लॉट का 86.51 गुना अधिक बोली लगाया।

Sigachi Industries सेलुलोज आधारित प्रोडक्ट बनाती है। कंपनी की योजना अपर प्राइस बैंड के हिसाब से 125.43 करोड़ रुपए जुटाने की है। कंपनी का प्राइस बैंड 161-163 रुपए है। Sigachi Industries का इश्यू 1 नवंबर को खुला था, जो आज यानी 3 नवंबर को बंद हो गया।

Mumbai Covid Vaccination- दिवाली के कारण कल से 7 नवंबर तक बंद रहेगा टीकाकरण

रिटेल निवेशक सिगाची इंडस्ट्रीज के आईपीओ के लिए 90 शेयरों के लॉट में बोली लगा सकते थे। एक लॉट के लिए बोली लगाने की न्यूनतम राशि 4,670 रुपये होगी। अधिकतम 13 लॉट के लिए बोली लगाई जा सकती है।

हैदराबाद मुख्यालय वाली सिगाची इंडस्ट्री इस आईपीओ के जरिए 77 लाख शेयरों को फ्रेश इश्यू के तौर पर पेश कर रही है। हालांकि पहले कंपनी की योजना सिर्फ 28.4 लाख शेयरों को जारी करने की थी। आईपीओ के ऊपरी प्राइस बैंड के हिसाब से, कंपनी इस आईपीओ के जरिए 125 कोड़ रुपये जुटा सकती है। इंडस्ट्री के अधिकतर एनालिस्ट इस आईपीओ पर बुलिश हैं।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।

यह भी पढ़े:  Bank strike: प्राइवेटाइजेशन के विरोध में आज भी रहेगी 9 लाख बैंक कर्मचारियों की हड़ताल, चेक क्लीयरेंस, फंड ट्रांसफर में होगी दिक्कत

Redirecting in 10 seconds

Close
close