Skanray Technologies को 400 करोड़ के IPO के लिए सेबी से मिली मंजूरी

Skanray Technologies मेडिकल डिवाइस बनाने वाली देश की अग्रणी कंपनियों में से एक है

मेडिकल इक्विपमेंट बनाने वाली कंपनी Skanray Technologies को आईपीओ लाने के लिए मार्केट रेगुलेटर सेबी से मंजूरी मिल गई है। Skanray Technologies ने इसी साल जून में सेबी के पास आईपीओ के लिए आवेदन जमा कराए थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी आईपीओ के जरिए 400 से 500 करोड़ रुपये जुटाने की तैयारी कर रही है।

आईपीओ के लिए कंपनी करीब 400 करोड़ रुपये के फ्रेश इक्विटी शेयर जारी करेगी। वहीं प्रमोटर और मौजूदा शेयरहोल्डर अपने 14,106,347 इक्विटी शेयरों को ऑफर-फॉर-सेल (OFS) के तहत बेचेंगे।

IRCTC: अयोध्या-वाराणसी जानें का है प्लान, 7560 रुपये आईआरसीटीसी दे रहा मौका

कंपनी इसमें से करीब 350 करोड़ रुपये के शेयर के लिए प्री-आईपीओ प्लेसमेंट ऑफर लॉ सकती है। इस ऑफर में 150 रुपये के फ्रेश इक्विटी शेयर और 200 करोड़ रुपये के मौजूदा शेयरहोल्डरों के शेयर शामिल हो सकते हैं। मोतीलाल ओसवाल इन्वेस्टमेंट एडवाइजर्स लिमिटेड, नोमुरा फाइनेंशियल एडवाइजरी एंड सिक्योरिटीज (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड और ICICI सिक्योरिटीज लिमिटेड को आईपीओ पर कंपनी को सलाह देने के लिए मर्चेंट बैंकर के रूप में नियुक्त किया गया है।

कंपनी ने बताया कि आईपीओ से मिली रकम का इस्तेमाल कंपनी की ग्रोथ, वर्किंग कैपिटल की जरूरत, सब्सिडियरी कंपनियों में निवेश और कैपिटस एक्सपेंडिचर की जरूरतों को पूरा करने में किया जाएगा।

इस महीने पेटीएम, और अडानी विल्मर जैसे बड़े IPO का इनवेस्टर्स को इंतजार

Skanray Technologies मेडिकल डिवाइस बनाने वाली देश की अग्रणी कंपनियों में से एक है और यह मेडिकल डिवाइस को डिजाइन करने, डेवलप करने, उन्हें मैन्युफैक्चर करने और उनकी मार्केटिंग करने से जैसे कार्यों में शामिल है। कंपनी पेंशट मॉनिटरिंग सिस्टम, कॉर्डियोलॉजी डिवाइसेज, रेस्पिरैटरी मैनेजमेंट सिस्टम और रेडियोलॉजी सहित विभिन्न तरीके के प्रोडक्ट को बनाती और उनकी मार्केटिंग करती है।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।

यह भी पढ़े:  7th pay commission DA Hike : एक करोड़ से ज्‍यादा सरकारी कर्मचारियों-पेंशनर्स की लगी लॉटरी, DR पर आया फैसला- इतनी बढ़ी पेंशन
close