south central railway recruitment 2021 apply till 15th May

South Central Railway Recruitment 2021: साउथ सेंट्रल रेलवे ( SCR ) ने नर्सिंग सुपरिंटेंडेंट, लैब असिस्टेंट और हॉस्पिटल अटेंडेंट के 40 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। आवेदन की अंतिम तारीख 15 मई है।

South Central Railway Recruitment 2021: कोरोना महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए साउथ सेंट्रल रेलवे ( SCR ) ने नर्सिंग सुपरिंटेंडेंट, लैब असिस्टेंट और हॉस्पिटल अटेंडेंट के 40 पदों की भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) की आधिकारिक वेबसाइट www.scr.indianrailways.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रखें आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मई 2021 है।

दक्षिण मध्य रेलवे (SCR) केंद्र/राज्य सरकार के पैरामेडिकल स्टाफ/पूर्व रेलवे कर्मचारियों और युवाओं से कोविड—19 वार्ड में काम करने के लिए योग्य युवाओं से आवेदन आमंत्रित किए हैं। चयनित उम्मीदवारों को दक्षिण मध्य रेलवे लल्लागुड़ा, सिकंदराबाद में अस्थायी रूप से नियुक्त किया जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथि

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 15 मई 2021

पदों का विवरण

नर्सिंग अधीक्षक – 16 पोस्ट

प्रयोगशाला सहायक – 04 पद

अस्पताल परिचारक – 20 पोस्ट

जरूरी योग्यता और आयु सीमा

नर्सिंग अधीक्षक पद के लिए मान्यता प्राप्त संस्थान से नर्सिंग में डिग्री और न्यूनतम आयु सीमा 20 वर्ष। लैब असिस्टेंट के लिए 10 +2 साइंस स्ट्रीम के साथ डिप्लोमा इन मेडिकल लेबोरेटरी टेक्नोलॉजी होना जरूरी। न्यूनतम आयु 18 वर्ष। अस्पताल अटेंडेंट के लिए किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/संस्थान से 10 वीं पास या आईटीआई होना जरूरी। न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष।

कैसे करें आवेदन

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार दक्षिण मध्य रेलवे ( एससीआर ) की आधिकारिक वेबसाइट www.scr.indianrailways.gov.in पर जाकर पआवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मई 2021 है।

Web Title: South Central Railway Recruitment 2021







यह भी पढ़े:  Government jobs recruitment 2021 in health department of Jharkhand
close