Special Ops 1.5 Download Filmywap, Telegram 720p, 480p Watch Online

Special OPS 1.5 2021 की एक भारतीय हिंदी भाषा की action espionage thriller web series है जिसे की Hotstar Specials प्लाट्फ़ोर्म में रिलीज़ किया जा चुका है। इस सिरीज़ को तैयार और direct किया गया है Neeraj Pandey, और Shivam Nair जी के द्वारा।

पांडे ने डिजिटल माध्यम को सामग्री प्रदान करने के लिए अपने प्रोडक्शन हाउस के एक डिवीजन, फ्राइडे स्टोरीटेलर्स के तहत श्रृंखला का निर्माण भी किया। यह के के मेनन को रिसर्च एंड एनालिसिस विंग के सदस्य हिम्मत सिंह के रूप में देखता है, जो एक व्यक्ति को ट्रैक करने के लिए पांच एजेंटों की एक टीम बनाता है, जो भारत में हुए आतंकी हमलों का मास्टरमाइंड है।

17 मार्च 2020 को हॉटस्टार के माध्यम से स्पेशल ओपीएस जारी किया गया। श्रृंखला को आलोचकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, कलाकारों के प्रदर्शन की प्रशंसा की। इसे फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स में आठ नामांकन भी मिले, जिनमें से दो में जीत हासिल हुई। श्रृंखला के दूसरे सीज़न की आधिकारिक तौर पर अप्रैल 2020 को घोषणा की गई थी।

Special Ops 1.5 Series Download Filmywap 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Special Ops 1.5 Series Download, के संसद हमले के बाद, एक युवा और आदर्शवादी RAW अधिकारी के पास एक सिद्धांत था। 2003 में, उनके पास एक रहस्य था। ये है हिम्मत सिंह की कहानी।

स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी के एक्शन से भरपूर ट्रेलर के ऑनलाइन लीक होने के कुछ घंटों बाद, डिज़नी + हॉटस्टार ने आधिकारिक तौर पर ट्रेलर जारी कर दिया है। श्रृंखला में के के मेनन मुख्य भूमिका में हैं, और यह जासूसी थ्रिलर, स्पेशल ऑप्स की सुपर सफलता के बाद आता है। नीरज पांडे, निर्देशक, स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी के साथ स्पेशल ऑप्स ब्रह्मांड का विस्तार करना चाहते हैं, जो के के के चरित्र की एक मनोरंजक बैकस्टोरी है।

यह भी पढ़े:  Antlers (2021) Dual Audio Archives HD 720p 

Special Ops 1.5 Hostar Series Trailer

यहाँ पर आप Special Ops 1.5 All Episodes Download Filmyzilla की Trailer को online देख सकते हैं।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Haseen Dillruba, Aashram Chapter 2, Call My Agent, Shiddat, Hum Do Hamare Do, Meenakshi Sundareshwar इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Special Ops 1.5 Series 9xMovies Release Date and Time

Special Ops 1.5 को November 12, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Disney Plus Hotstar की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available On Disney Plus Hotstar
Running Time 2:30 Hours
Released Date 12 November 2021
Language Hindi
Subtitle English
Country India

श्रृंखला निडर रॉ एजेंट, हिम्मत सिंह की एक मनोरंजक बैकस्टोरी दिखाती है। पिछले सीज़न में, हिम्मत सिंह की कहानी दर्शकों को पकड़ने में कामयाब रही थी, और सीक्वल के साथ, दर्शकों को वापस वहीं ले जाया जाएगा जहाँ यह सब शुरू हुआ था।

के के मेनन हिम्मत सिंह की भूमिका निभाते हैं, जबकि आफताब शिवदासानी, गौतमी कपूर, विनय पाठक, परमीत सेठी, केपी मुखर्जी, ऐश्वर्या सुष्मिता, मारिया रयाबोशपका, शिव ज्योति राजपूत, विजय विक्रम सिंह, शांतनु घटक इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। मिनी-श्रृंखला।

FilmyMeet Special Ops 1.5 Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Special Ops 1.5 Series की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Special Ops 1.5
Artists Kay Kay Menon | Vinay Pathak | Karan Tacker
Director Neeraj Panday and Shivam Nair.
Movie Type Love | Drama | Romance
यह भी पढ़े:  Vaazhl (Sonyliv) Movie Review In Hindi

हिम्मत सिंह (के के मेनन), एक युवा और आदर्शवादी रॉ एजेंट अपने देश की सेवा करने और उसके सम्मान की रक्षा करने के लिए दृढ़ संकल्पित है, लेकिन पहले उसे राजनीति की बेड़ियों से गुजरना होगा जो उसे लगातार चुनौती देती है। स्पेशल ऑप्स 1.5 की कहानी है कि कैसे सिंह सिस्टम को मात देता है और वह आदमी बन जाता है जो वह है।

Special Ops 1.5 Full Series Watch Online Pagalworld

क्या आप भी चाहते हैं Special Ops 1.5 Series Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Special Ops 1.5 Series को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Special Ops 1.5 Series Download MoviesFlix in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

ऐसा करने पर आपको वो सभी मूवी साइट मिल जाएगी जो की अपने साइट पर ये फ़िल्मों को अपलोड किए हुए हैं। फिल्म मेकर्स अब ऐसी Piracy sites से परेशान हो चुके हैं। संभव हो तो Special Ops 1.5 Series ऑफिसियल तरीके से ही देखें।

सूर्यवंशी एक व्यंग्य हिंदी फिल्म है, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। इसकी आधिकारिक रिलीज की तारीख 2020 है, इस फिल्मी मौके पर हम आपके लिए लाए हैं इसकी समेकित समीक्षा और रेटिंग। लोकप्रिय बॉलीवुड सेलेब्स अक्षय कुमार, वीर सूर्यवंशी, कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह, संग्राम भ… के रूप में अजय देवगन ने इस मूवी सूर्यवंशी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Distributor Disney Plus Hotstar
Channel Partner Sony Max
Music Partner Zee Music
Running Time Not Available
Release Date 12 November 2021
Language Hindi
Country India

Special Ops 1.5 Disney Plus Hotstar के Director कौन हैं?

Special Ops 1.5 Disney Plus Hotstar के Director हैं Neeraj Panday और Shivam Nair. Shetty.

क्या Special Ops 1.5 Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Special Ops 1.5 Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.