Squad Zee5 Movie Download Filmywap, Telegram 720p, 480p Leaked Online

Squad 2021 की एक भारतीय हिंदी Action फ़िल्म है जिसे की लिखा, direct किया गया और produce किया गया है Nilesh Sahay जी के द्वारा। वहीं इस फ़िल्म को produce किया गया है Brajesh Sahaya, Mohan gopinath, और Zee Cinema के द्वारा।

शोभा निहलानी ने नीलेश सहाय के साथ पटकथा का सह-लेखन किया। रिनजिंग डेन्जोंगपा, पूजा बत्रा और मालविका राज मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का प्रीमियर 12 नवंबर 2021 को ZEE5 पर होगा। स्क्वाड बेलारूस में शूट की जाने वाली पहली भारतीय फिल्म है। फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी 23 सितंबर 2019 को मिन्स्क में बेलारूसफिल्म स्टूडियो में शुरू हुई।

Squad Zee5 Movie Download Filmywap 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Squad Movie Download, कुलीन सैन्य बलों के एक एक्शन से भरपूर लड़ाई के दौरान, एक छोटा बच्चा उसकी रक्षा के लिए भेजे गए अनिच्छुक अभिभावक के साथ एक भावनात्मक बंधन बनाता है।

डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिनजिंग और मालविका राज अपनी पहली फिल्म स्क्वाड की नाटकीय रिलीज के लिए तैयार हैं। हालाँकि, COVID-19 महामारी के कारण, फिल्म की नाटकीय रिलीज़ को स्थगित करना पड़ा। कथित तौर पर, नीलेश सहाय निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म अब अपने ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार है।

Squad Zee5 Movie Trailer

यहाँ पर आप Squad Movie Download Filmyzilla की Trailer को online देख सकते हैं।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Haseen Dillruba, Aashram Chapter 2, Aafat-e-Ishq, Shiddat, Hum Do Hamare Do, Meenakshi Sundareshwar इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Squad Movie WorldFree4U Release Date and Time

Squad को November 5, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास ZEE5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

यह भी पढ़े:  Bhuj: The Pride of India Movie Review: देशभक्ति, एक्‍शन, ड्रामा सब है… बस असली नहीं है
Available On ZEE5
Running Time 2:30 Hours
Released Date 5 November 2021
Language Hindi
Subtitle English
Country India

फिल्म की कहानी एक युद्धग्रस्त देश के खिलाफ विशेष बलों की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें एक अनाथ 6 साल के बच्चे के साथ भावनात्मक रिश्ता होता है, जो अपने जीवन या परिवार से अनजान है!

एक मार्कोस कमांडो की भूमिका निभाने वाले भीम (रिनजिंग डेन्जोंगपा) के बीच परेशान संबंध, छह वर्षीय मिमी (दिशिता जैन) के साथ सेना के भगोड़े बन गए, आम लिंक को दर्शाता है जो उन्हें एकजुट करता है और वह है उनका अकेलापन!

FilmyFlix Squad Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Squad Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Squad
Artists Rinzing Denzongpa | Malvika Raaj | Pooja Batra
Director Nilesh Sahay
Movie Type Action | Drama | Thriller

बताया जा रहा है कि फिल्म का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर होगा। हालाँकि फिल्म को पहले सितंबर तक रिलीज़ किया जाना था, लेकिन चल रही महामारी कोविड -19 के कारण रिलीज़ में देरी हुई। वैसे भी फिल्म के 12 नवंबर को फ्लोर पर जाने की उम्मीद है!

Squad Full Movie Watch Online Bolly4U

क्या आप भी चाहते हैं Squad Movie Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Squad Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Squad Movie Download 9xmovies in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

ऐसा करने पर आपको वो सभी मूवी साइट मिल जाएगी जो की अपने साइट पर ये फ़िल्मों को अपलोड किए हुए हैं। फिल्म मेकर्स अब ऐसी Piracy sites से परेशान हो चुके हैं। संभव हो तो Squad Movie ऑफिसियल तरीके से ही देखें।

यह भी पढ़े:  Extramovies 2021 Full movie Download in Dual Audio 720p Website

आने वाली फिल्म स्क्वाड का निर्देशन और सह-निर्माण नीलेश शाहय कर रहे हैं। फिल्म के अन्य सह-निर्माताओं में मोहन गोपीनाथ, ब्रजेश सहाय और ज़ी सिनेमा शामिल हैं। यह बेलारूस में शूट होने वाली पहली भारतीय फिल्म है।

पिंकविला के अनुसार, फिल्म निर्माताओं ने फिल्म को उद्योग में रिनजिंग और मालविका राज दोनों के लिए एक आदर्श लॉन्च बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। फिल्म में कथित तौर पर कार का पीछा, बंदूक की लड़ाई, हेलिकॉप्टर का पीछा और बम विस्फोट सहित कई एक्शन दृश्य हैं। फिल्म में पूजा बत्रा भी अहम भूमिका में हैं।

Distributor ZEE5
Channel Partner Sony Max
Music Partner Zee Music
Running Time Not Available
Release Date 12 November 2021
Language Hindi
Country India

Squad Movie की release date time क्या है?

Squad movie की release date time है 12th November 2021, वो भी ZEE5 में. 

Squad ZEE5 के Director कौन हैं?

Squad ZEE5 के Director हैं Nilesh Sahay.

क्या Squad Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Squad Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.