SVRL का IPO BSE SME प्लेटफॉर्म पर बुधवार को खुलेगा, जानिए डिटेल

महाराष्ट्र के जलगांव की यह कंपनी एडिबल ऑयल की रिफाइनिंग, पैकेजिंग और मार्केटिंग का बिजनेस करती है

श्री वेंकटेश रिफाइनरीज लिमिटेड (SVRL) का IPO 29 सितंबर को खुलेगा। सोयाबीन ऑयल और कॉटन सीड ऑयल जैसे एडिबल ऑयल्स की रिफाइनिंग के बिजनेस से जुड़ी यह कंपनी BSE के SME प्लेटफॉर्म पर IPO ला रही है। इसका प्राइस 40 रुपये प्रति इक्विटी शेयर का है।

कंपनी 29,28,000 इक्विटी शेयर्स बेचकर 11.71 करोड़ रुपये तक जुटाएगी। इसके लिए मिनिमम एप्लिकेशन 3,000 शेयर्स की होगी।

Persistent Systems के फाउंडर ने कहा, बिलियनेयर बनने से कुछ खास नहीं बदला

इस फंड का इस्तेमाल कंपनी वर्किंग कैपिटल की जरूरतों और कॉरपोरेट जरूरतों के लिए करेगी। SVRL का पिछले फाइनेंशियल ईयर में रेवेन्यू लगभग 337 करोड़ रुपये और टैक्स के बाद प्रॉफिट 3.5 करोड़ रुपये का था।

कंपनी मुख्यतौर पर सोयाबीन ऑयल और कॉटन सीड ऑयल की रिफाइनिंग और प्रोसेसिंग करती है। यह कच्चा ऑयल खरीदकर उसकी रिफाइनिंग करने के बाद पैकेजिंग और बिक्री करती है।

SVRL की मौजूदा कैपेसिटी लगभग 36,000 टन है। एडिबल ऑयल की रिफाइनिंग के अलावा कंपनी सोयाबीन ऑयल, कॉटन सीड ऑयल और पाम ऑयल की ट्रेडिंग के बिजनेस में भी शामिल है।

महाराष्ट्र के जलगांव जिले की इस कंपनी के पास देश भर में 160 से अधिक डिस्ट्रीब्यूटर हैं। कंपनी ने कहा है कि IPO लाना उसके लिए एक बड़ी उपलब्धि है और इसके लिए वह अपने कस्टमर्स और स्टेकहोल्डर्स को धन्यवाद देती है।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।

 

यह भी पढ़े:  मोदी सरकार ने 24 करोड़ लोगों के खातों में भेजी इतनी रकम, यहां चेक करें डिटेल्स
close