Tarsons Products IPO: कुछ ही घंटे में 62% सब्सक्राइब हुआ इश्यू, रिटेल निवेशकों से मिली 1.23 गुना बोली

Tarsons Products IPO: रिटेल निवेशकों के लिए आरक्षित हिस्सा 1.23 गुना सब्सक्राइब हो चुका है

लैबवेयर बनाने वाली भारतीय कंपनी, टारसन प्रोडक्ट्स (Tarsons Products) का इनीशियल पब्लिक ऑफर (IPO) आज यानी सोमवार 15 नवंबर से बोली के लिए खुल गया है। पहले दिन दोपहर 1:12 बजे तक Tarsons Products का IPO करीब 62 पर्सेंट सब्सक्राइब हुआ था।

रिटेल निवेशकों के लिए आरक्षित हिस्सा 1.23 गुना सब्सक्राइब हुआ, वहीं नॉन-इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स कोटा में 5 पर्सेंट सब्सक्राइब देखने को मिला है। Tarsons Products के आईपीओ में पहले 1.54 करोड़ इक्विटी शेयर शामिल थे। हालांकि 12 नवंबर को एंकर निवेशकों से 305.96 करोड़ रुपये जुटाने के बाद कंपनी का आईपीओ साइज अब घटकर 1.08 करोड़ इक्विटी शेयरों का हो गया है।

Tarsons Products ने आईपीओ में अपने कर्मचारियों के लिए भी एक 60,000 इक्विटी शेयर रिजर्व रखे हैं, जो दोपहर 1:12 बजे तक 7 पर्सेंट सब्सक्राइब हुआ था। आईपीओ के लिए बोली लगाने की आखिरी तारीख 17 नवंबर है। आईपीओ के लिए ऊपरी प्राइस बैंज 662 रुपये प्रति शेयर तय हुआ है।

Tarsons Products इस आईपीओ से 1,023.84 करोड़ रुपये जुटाने की तैयारी में है। कंपनी के आईपीओ में 150 करोड़ रुपये के ताजा शेयर और प्रमोटर व निवेशकों की ओर से 873.84 करोड़ के ऑफर-फॉर-सेल (OFS) का प्रस्ताव शामिल है।

कंपनी आईपीओ से मिली रकम का इस्तेमाल कर्ज चुकाने, पश्चिम बंगाल के पांचला में नई मैन्युफैक्चरिंग प्लांट लगाने और बिजनेस से जुड़े दूसरे उद्देश्यों के लिए खर्च करेगी। Tarsons Products लैबवेयर प्रोडक्ट्स बनाती है, जिनका इस्तेमाल वैज्ञानिक खोज को आगे बढ़ाने और स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार में किया जाता है। मार्च 2021 तक, कंपनी के पास करीब 300 उत्पादों का एक डायवर्सिफाई प्रोडक्ट पोर्टफोलियो था।

यह भी पढ़े:  Upcoming IPO: पैसे लगाने के लिए हो जाइए तैयार, अडानी विल्मर सहित इन 8 कंपनियों के आने वाले हैं आईपीओ

Redirecting in 10 seconds

Close
close