Vivah Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Vivah Movie download google drive और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Vivah 2006 की एक बेहद प्रसिद्ध हिंदी फ़िल्म है. ये असल में एक romantic drama film है, जिसे की लिखा और direct किया गया है Sooraj R. Barjatya जी के द्वारा. इस फ़िल्म में आपको अभिनय करते हुए नज़र आएँगे Shahid Kapoor और Amrita Rao. वहीं इन फ़िल्म को  produce और distribute किया गया है Rajshri Productions के द्वारा. 

विवाह दो व्यक्तियों की कहानी कहता है, और सगाई से लेकर शादी और उसके बाद के उनके सफर को बताता है. विवाह चौथी फिल्म है जिसमें अमृता राव के साथ शाहिद कपूर हैं. यह फ़िल्म १० नवंबर २००६ को रिलीज़ हुई, और दुनिया भर में ₹539 मिलियन (US$7.6 मिलियन) से अधिक की कमाई करते हुए, वर्ष की सबसे बड़ी व्यावसायिक सफलताओं में से एक बन गई.

गंभीर स्वागत मिश्रित था; कुछ समीक्षकों ने पाया कि इसमें नाटकीय रूप से कमी और फूला हुआ है, लेकिन इसे फिल्म में विवाह को चित्रित करने के तरीके में परिवर्तन को ट्रिगर करने के लिए भी श्रेय दिया गया है. यह एक अप्रत्याशित सफलता के साथ-साथ कपूर और राव की उस समय की सबसे बड़ी व्यावसायिक सफलता बन गई.

Vivah Full Movie Download Filmyzilla 480p, 720p Leaked Online in HD Quality

Vivah movie download 720p, सूरज बड़जात्या की फंतासी दुनिया यश-आदित्य चोपड़ा / करण जौहर के संयोजन की तरह ही सावधानी से बनाई गई है. लेकिन शिफॉन, स्विटज़रलैंड और डिज़ाइनर लेबल के बजाय, यहाँ हमारे पास है, जैसा कि फिल्म में एक गीत हमें बताता है, एक दिव्य वातवरन.

यह स्थायी रूप से नक़्क़ाशीदार मुस्कान के साथ घरेलू छोटे शहर के लोगों में अनुवाद करता है (रामायण में अरुण गोविल सोचें), शिक्षित लड़के और लड़कियां जिनके दिमाग में कभी सेक्स नहीं होता है (भले ही वे विदेश में शिक्षित हों), और विस्तारित परिवार जो उनके बेदाग पोषण करते प्रतीत होते हैं लगातार खाने से आत्माएं- पकौड़े, जलेबी, केसर का दूध.

Vivah Netflix Movie Trailer

यहाँ पर आप Vivah Full Movie Download Khatrimaza की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Radhe, Tribhanga, Sherni, Sunflower, Bhaag Milkha Bhaag इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Vivah Movie Release Date and Time

Vivah को November 10, 2006 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix Original और Amazon Prime की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Vivah Movie Download Filmywap

Vivah Movie की कहानी की बात करें पूनम, एक पारंपरिक रूप से लाई गई युवती, प्रेम से शादी करने वाली है, जो उसके चाचा द्वारा चुने गए दूल्हे से है. हालांकि, पूनम और प्रेम के विश्वास और प्यार की परीक्षा होनी है, जब कोई दुर्घटना हो जाती है और पूनम जीवन भर के लिए जख्मी हो सकती है.

विवाह में, अमृता राव के चरित्र में शादी से कुछ घंटे पहले उनके आवास में आग लगने के बाद उनका चेहरा जल गया था. शाहिद कपूर द्वारा अभिनीत उसका दूल्हा उसके चेहरे पर निशान के बावजूद उससे शादी करना स्वीकार करता है.

विवाह की मुख्य अभिनेत्री अमिता राव ने एक समाचार रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें कहानी की तुलना सूरज बड़जात्र्या की फिल्म से की गई थी. उसने इसे ‘वास्तविक जीवन विवाह’ करार दिया, और जोड़े को उनका नाम लेकर ‘अधिक शक्ति’ भेजी.

फिर अनुमानित पटकथा है, जहां एक जोड़े को मिलने का एकमात्र स्थान मंदिर है और छत पर एकमात्र गुप्त मुलाकात है. और निश्चित रूप से, महंगी साड़ियों, सलवार सूट और गहनों की अनुमानित प्रदर्शनी है. निरंतरता को प्रणाम !!!

Vivah Film Cast

चलिए अब जानते हैं Vivah की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Vivah
Artists Shahid Kapoor | Amrita Rao
Director Sooraj Barjatya
Movie Type Romance | Comedy | Drama
Vivah Film Cast

तो यहां तक ​​कि विवाह की प्रतिगामी पवित्रता पर थिरकने वाले दर्शक भी – निष्पक्ष और प्यारी नायिका को एक अमीर पति मिलता है, लेकिन उसके गहरे चचेरे भाई को एक प्रेमी नहीं मिल सकता है – अच्छाई पर अपने गंभीर जोर और आत्म-बलिदान की शक्ति से प्रभावित होगा. परिस्थितियाँ खलनायक की भूमिका निभाती हैं लेकिन बड़जात्या के नुस्खे के अनुसार, अंत में सात फेरे और खुशी में समाप्त हो जाता है. इस दुनिया में, यह अन्यथा कैसे हो सकता है?

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

यह भी पढ़े:  Top 100+ Similar websites like snaptik.app and alternatives
close