Whatsapp Updates: एडमिन कर पाएगा ग्रुप का कोई मैसेज डिलीट, वॉट्सऐप ने शुरू किया नया फीचर

Whatsapp ने एक नया 2.22.1.1 अपडेट जारी किया है, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर जल्द ही एडमिन भी ग्रुप में दूसरों के भेजे मैसेज डिलीट कर पाएगा

वॉट्सऐप (Whatsapp) कथित तौर पर कई नए फीचर्स पर काम कर रहा है, जिनमें से एक दिलचस्प अपडेट है, जो ग्रुप एडमिन को ग्रुप में सभी के लिए मैसेज डिलीट करने सकता है, यानी ग्रुप एडमिन डिलीट फॉर ऑल फीचर का इस्तेमाल कर सबके लिए ग्रुप से मैसेज डिलीट कर पाएगा। Wabetainfo की रिपोर्ट के अनुसार, Whatsapp ने एक नया 2.22.1.1 अपडेट जारी किया है, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर जल्द ही एडमिन भी ग्रुप में दूसरों के भेजे मैसेज डिलीट कर पाएगा।

हालांकि, यह अपडेट तभी लागू होगा, जब किसी ग्रुप के एक से ज्यादा एडमिन हों। रिपोर्ट में कहा गया, “अच्छी खबर यह है कि Whatsapp आखिरकार मैसेज को डिलीट करने के प्रोसेस को अपडेट कर रहा है और ग्रुप एडमिन ग्रुप में भेजे गए किसी भी मैसेज को हटा सकते हैं।” इसमें आगे कहा गया, “भविष्य के अपडेट में ग्रुप एडमिन वॉट्सऐप ग्रुप्स को मॉडरेट भी कर सकते हैं।”

World’s Most Admired Men: दुनिया के टॉप-3 सबसे प्रशंसित खिलाड़ियों में शुमार सचिन तेंदुलकर, देखें पूरी लिस्ट

यह फीचर कथित तौर पर एंड्रॉइड के लिए Whatsapp बीटा वर्जन 2.22.1.1 पर था। यह वर्तमान में इंटरनल टेस्टिंग फेज में है और जल्द ही बीटा टेस्टर के लिए आने की संभावना है। अभी तक कोई सटीक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

इसके अलावा, Whatsapp को एंड्रॉइड डिवाइसों के लिए एक नए इन-ऐप कैमरा इंटरफेस की टेस्टिंग भी हो रही है। नया इंटरफ़ेस यूजर्स को फ्लैश शॉर्टकट की स्थिति को बदलकर और फ्लैश के लिए बटन को फिर से डिज़ाइन करके और कैमरा स्विच करके, जो कुछ भी कैप्चर कर रहा है, उसे देखने की अनुमति देता है। शटर बटन के ऊपर गैलरी में हाल की तस्वीरें दिखाने वाली रॉ भी दिखाई नहीं देगी।

यह भी पढ़े:  Business Idea: सिर्फ एक बार 50,000 रुपये लगाकर शुरू करें यह बिजनेस, 10 साल तक घर बैठे लाखों रुपये कमाएं

Redirecting in 10 seconds

Close
close